User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml अमेज़ॉन पर बिक रहे थे नकली राम मंदिर प्रसाद, अब की जायगी सख्त करवाई जाने पूरी डिटेल्स - SATTA PLAY

अमेज़ॉन पर बिक रहे थे नकली राम मंदिर प्रसाद, अब की जायगी सख्त करवाई जाने पूरी डिटेल्स


सेंट्रल अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया ने Fake Ram Mandir Prasad On Amazon का aligation लगाया है, इनका कहना है की Amazon ने धोखाधड़ी से बुसिनेस्स किया है और राम भक्तो के श्रद्धा के साथ खिलवाड़ किया है। अमेज़ॉन पर श्री राम मंदिर अयोध्या प्रसाद के नाम से मिठाईया बेचीं जा रही है, All India Traders ने यह भी कहा है की Amazon व्यापारियों को गुमराह कर रहा है, जो इन मिठाइयों को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के प्राण प्रठिस्ता से पहले ही प्रसाद के रूप में बेच रहा है।

Fake Ram Mandir Prasad On Amazon
Fake Ram Mandir Prasad On Amazon

आपका स्वागत है इस आर्टिकल में आज हमलोग Fake Ram Mandir Prasad On Amazon के बारे में फुल डिटेल्स के में जानने वाले है। NewsX ने ये कन्फर्म किया है की Central Consumer Protection Authority Of India ने बताया है की ऐसे हरकतों से श्रद्धालुओ पर प्रभावित पड़ सकते है, और इस प्रकार की गलतियों पर और झूठे प्रचार को दिखाने वाले पर सख्त करवाई की जानी चाहिए। तो चलिए समझते है की आखिर अमेज़ॉन पर हुए धोखाधड़ी व्यवसायी व्यवहार को कैसे अंजाम दिया, इस लेख को ध्यान से पढ़िए ताकि आगे चलकर कोई भी दिक्कत न हो।

Fake Ram Mandir Prasad On Amazon

CCPA के द्वार अमेज़ॉन पर एक aligation को जारी किया है, जिसमे लोग Fake Ram Mandir Prasad On Amazon के नाम पर कोई भी मिठाई को Ayodhya Ram Mandir Prashad को बता कर सेल्ल कर रहे थे। Consumer Protection (E-commerce) का रूल है की कोई भी e-commerce प्लेटफार्म anfair trade करने की कोसिस नहीं कर सकती है और नहीं कोई सेवा के नाम पर झूठा वादा करके आपसे किसी भी तरह का पैसा ले सकता है।

CCPA Action on Fake Ram Mandir Prasad On Amazon

Amazon ने अपने बचाओ में कहा की वो अपने रूल के मताबिक करवाई कर रही है, उनका कहना है की कुछ व्यापारिओं ने झूटे दावों किये है उनकी जांच पड़ताल चल रही है। सरकार ने अमेज़ॉन के खिलाफ सख्त करवाई करने को कही है क्योंकि उन्होंने व्यावसायिक लाभ केलिए हिन्दू धर्म के लोगो के भावनाओ का गलत उपयोग किया है।

Fake Ram Mandir Prasad On Amazon
Fake Ram Mandir Prasad On Amazon

Amazon के पलटफोर्म पर Fake Ram Mandir Prasad On Amazon के नाम पर ढेर सारी प्रोडक्ट अवेलेबल थे जैसे की, राम मंदिर प्रसाद, श्री राम मंदिर अयोध्या प्रसाद, डीसी गाय मिल्क पेडा और ऐसे कई सरे प्रोडक्ट्स अवेलेबल थे जो श्री राम जी के नाम पर बेचे जा रहे थी।

सेंट्रल अथॉरिटी ने बताया है की ऐसे बुसिनेस्स लोगो को अपने फ़ायदा केलिये धोको दिया जाता है जिसमे उन्हें बहुत ज्यादा चांस होता है वो ऐसे प्रोडक्ट को खरीद ले। ये सब सारा खेल एक्सपर्ट मास्टरमाइंड सेल्स मन का है जो ये सब के पीछे राम भक्तो के साथ खिलवाड़ किया है।

Consumer Protection Act 2020

Consumer Protection Act 2020 के अनुसार कोई भी e-commerce मारकेटप्लेस गलत और अफवाह जनक प्रचार नहीं कर सकता है, ऐसे करने पर उनपे सख्त करवाई की जा सकती है।

Fake Ram Mandir Prasad On Amazon
Fake Ram Mandir Prasad On Amazon

इस लेख में हमने आपको पूरी डिटेल्स में बताया की Fake Ram Mandir Prasad On Amazon ने इस अफवाह जनक काम को अंजाम दिया और बाद में क्या परिणाम मिला। हम उम्मीद करते है ये आर्टिकल आपको बहुत ही पसंद आई होंगी, और अगर अपने इस आर्टिकल के अंतिम चरण तक पहुंच गए है तो इस आर्टिकल को Like, Share और Comment जरूर करे और अपने दोस्तों को भी बताय, और ऐसेही बेहतरीन न्यूज़ सबसे पहले जानने केलिय TaazaTime.com से जुड़े रहे |

Disclaimer: इस समय अयोध्या राम मंदिर में जाने के पास (Pass) नहीं मिल रहे हैं और साथ ही में बहुत सारे लोगो के कारण वहाँ भीड़ भी हैं। इसलिए यदि आप अयोध्या राम मंदिर जाने का प्लान कर रहे हैं तो इसके लिए अपने बड़े और सरकार द्वारा जारी हुए निर्देशों का पालन करते हुए ही अपना प्लान बनाये।

Read Also:

Ram Mandir Prasad At Home: क्या सच में मिलेगा आपके घर पर राम मंदिर का प्रसाद, जाने पूरा सच!

Ram Mandir Ke Pass Hotel Kaise Book Kare: इस तरह करे राम मंदिर के पास रहने के लिए होटल बुक!‘

Ram Mandir Pran Pratishtha Live Streaming कब और कैसे देखे? जाने पूरी डिटेल्स!

Leave a Comment