User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml आ गई मार्केट में Lotus Electric SUV धूम मचाने शानदार फीचर्स के साथ! जाने फीचर - SATTA PLAY

आ गई मार्केट में Lotus Electric SUV धूम मचाने शानदार फीचर्स के साथ! जाने फीचर


Lotus Electric SUV, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी आज की नई पोस्ट में आज हम आपके साथ एक ऐसी इलेक्ट्रॉनिक कार के बारे में बताने वाले हैं जो कर अभी हाल ही में मार्केट में नई लांच होने जा रही है।  आज हम आपको बताने वाले हैं, की दिन प्रतिदिन मार्केट में इलेक्ट्रॉनिक कर की डिमांड क्यों बढ़ती जा रही है आखिर हर एक व्यक्ति इलेक्ट्रॉनिक कर क्यों खरीदना चाहता है इसके बारे में भी हम इस पोस्ट में चर्चा करेंगे । 

दोस्तों आप सबको तो पता ही है कि अभी हाल ही में पेट्रोल डीजल के दम हर दिन बढ़ते जा रहे हैं,जिसके चलते हैं हर एक व्यक्ति कोअगर कहीं जाना हो तो इसके लिए ज्यादा इनवेस्टमेंट रहती है ज्यादा खर्चा लगता है इसके चलतेअभी सभी की यही तमन्ना है किहम इलेक्ट्रॉनिक कर खरीदें जिसमें कम पैसा लगे और अगर हम कहीं पर जाएं तो हमें अच्छी माइलेज मिले वह भी कम पैसों में। 

हम आपको बताने वाले हैं कि अभी मार्केट में एक ऐसी कर लॉन्च हुई है जिसका प्राइस भी काम है और आप उसे कर को आसानी से खरीद सकते हैं और इस कर में आपको बहुत ही शानदार फीचर मिलने वाले हैं और इसके साथ ही इसमें आपको अच्छी माइलेज भी मिलने वाली है। 

अगर आप भी इलेक्ट्रॉनिक कर से जुड़ी इलेक्ट्रॉनिक बाइक से जुड़ी जानकारी पढ़नाचाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप और टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं, हम यहां पर रोजाना आपके लिए इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल के बारे में जानकारी शेयर करते हैं। 

Lotus Electric SUV!

यह एक विदेशी कंपनी है जिसे हम ब्रिटिश कंपनी भी कह सकते हैं इस ब्रिटिश कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी एक नई ऑटोमोबाइल कर लॉन्च की है। इस कंपनी ने लोटस इलेक्ट्रॉनिक सव का नया मॉडल मार्केट में लॉन्च कर दिया है। लोटस कंपनी बहुत बड़ी-बड़ी लग्जरी और स्मार्ट फीचर वाली गाड़ियों का निर्माण करती हैचाहे वह ऑटोमोबाइल के सेक्टर में हो चाहे दूसरे सेक्टर में। 

इस कंपनी ने अपना पहला आउटलेट ऑफिस दिल्ली में स्थापित किया है इसने अब तक बहुत सारी ब्रांडेड लग्जरी गाड़ियां बनाई है जो बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज़ जैसी बड़ी लग्जरी गाड़ियों का भी मुकाबला कर सकते हैं,इसके साथ ही चलिए हम आपको बताते हैं कि गाड़ी में फीचर कौन-कौन से हैं और इसमें कितनी रेंज है।

Eletre Electric SUV

अगर हम आपको बताएं कि इस गाड़ी के इंजन के बारे में तो इस गाड़ी का इंजन काफी ज्यादा दमदार है इसके इंजन में आपको बहुत ज्यादा अच्छी माइलेज भी देखने मिलेगी इसके साथ ही अगर आप गाड़ी को ड्राइव कर रहे हैं तो आगरा गाड़ी को रोक कर फिर से पूछ देते हैं तो उसे टाइम गाड़ी तेजी से उठती है और स्पीड कंट्रोल कर लेती है।  अगर हम इसके साथ ही बात करें इसमें इलेक्ट्रॉनिक बैटरी के लिए तो इसमें आपको 12KWh की दमदार बैटरी भी मिलती है इसके साथ ही आपको इस गाड़ी में फास्ट चार्जिंग की भी सुविधा मिलती है आप इस गाड़ी की बैटरी को 10 मिनट में 10% से लेकर 80% तक बहुत ही आसानी से चार्ज कर सकते हैं।  

अगर आप इस गाड़ी को एक बार 100% पूरा चार्ज कर लेते हैं तो उसके बाद यह गाड़ी आपको 600 किलोमीटर तक की आसानी से माइलेज दे देती है। इसमें आपको लोटस वेरिएंट और लोटस इलेक्ट्रो पावर सिस्टम मिलता है जो काफी अच्छा सिस्टम है। 

Lotus Electric SUV Features

अभी हम आपको इस गाड़ी के सबसे बेस्ट फीचर के बारे में बताते हैं तो आपको इस एक्सयूवी गाड़ी में 15.1 इंच की स्मार्ट एलइडी टच स्क्रीन डिस्प्ले मिल जाती है। यह एलईडी पूरी तरह से डिजिटल है और इसमें आपकोवॉइस कंट्रोल सिस्टम भी मिल जाता है। इसमें आपको बढ़िया और दमदार एसी पावर बटन भी मिलता है। 

इस गाड़ी के म्यूजिक सिस्टम में आपको 1380 वाट का स्टैंडर्ड KEF का लाउड सिस्टम और टॉप मॉडल मैं आपको 2160 वोट का स्पीकर मिल जाता है जिसमें आपको दमदार वॉइस क्वालिटी मिलती है,इसमें आपको और भी बहुत सारे बेस्ट फीचर मिल जाते इसके साथ ही आपको उसमें वायरलेस चार्जिंग के सुविधा मिलती है। इस गाड़ी में आपको सनरूफ के भी सुविधा मिलती है इसके साथ इसमें आपको और भी बहुत सारे दमदार फीचर मिल जाते हैं। 

Lotus Electric SUV Safety Features

दोस्तों अगर बात की जाए किसी भी गाड़ी को भेजने से पहले हम उसमें देखते हैं कि इसमें अपने को सेफ्टी फीचर क्या मिलेगा अगर हम इस गाड़ी के सेफ्टी फीचर की बात करें तो इसमें आपको ADAS तकनीक और लाइटर सेंसर टेक्नोलॉजी का पावर सिस्टम मिलता है। ADAS  तकनीक का हमें यह फायदा होता है कि अगर हमारी गाड़ी आ गई या पीछे से किसी में टकरा जाती है तो उसमें हम पूरी तरह से सुरक्षित रहते हमें किसी भी तरह की कोई भी परेशानी नहीं होती है। 

इस गाड़ी में आपको ऑटोमेटिक ब्रेकिंग इमरजेंसी ब्रेक डिपार्चर चार्जिंगइसी के साथ इसमें और भी बहुत तरह के आपको अच्छे फीचर देखने को मिल जाते हैं। अगर हम इस गाड़ी के डिजाइन की बात करें कि गाड़ी में आपको बहुत ही अच्छा बेस मॉडल देखने को मिलता है इसका डिजाइन काफी ज्यादा नया है इस तरह के डिजाइन की गाड़ियां अभी तक मार्केट में आपको बहुत ही काम देखने को मिलेगी और कलर भी आपको इसमें बहुत ही अच्छे और शानदार मिल जाते हैं। 

Lotus Electric SUV Price In India

अब इस गाड़ी के फीचर और सेफ्टी फीचर जानने के बाद हम बात करते हैं कि गाड़ी का प्राइस हमें भारत में क्या देखने को मिलेगा तो हम आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको तीन बेस्ट फीचर और तीन अलग-अलग तरह की गाड़ियां देखने को मिलती है इन तीनों गाड़ियों के प्राइस आपको अलग-अलग देखने को मिलेंगे।

लोटस इलेक्ट्रॉनिक एसयूवी में पहले बेस मॉडल गाड़ी का प्राइस आपको 2.55 करोड रुपए से लेकर 2.99 करोड रुपए तक मिलता है,इस गाड़ी का प्राइस दूसरी लग्जरी गाड़ियों के मुकाबले उतना ही है पर इसमें आपको इसी प्राइस में और ज्यादा बेस्ट फीचर मिल जाते हैं जो आपको दूसरी गाड़ी में देखने को नहीं मिलेंगे।  

Leave a Comment