User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml इन शेयरों में आंधी, 6 गुना तक बढ़ा पैसा, दाम भी 100 रुपये से कम - SATTA PLAY

इन शेयरों में आंधी, 6 गुना तक बढ़ा पैसा, दाम भी 100 रुपये से कम


पेनी स्टॉक अत्यंत जोखिम भरा होता है, ज्यादातर पेनी स्टॉक केवल निवेशकों के पैसे डुबाते हैं, परन्तु कुछ स्टॉक ऐसे भी होते हैं जिनकी स्थिति में थोड़ा सा सुधार आपको तगड़ा रिटर्न दिला सकता है. पेनी स्टॉक दाम में भी सस्ते होते हैं और जब गति पकड़ते हैं तो एक ही झटके के मालामाल कर जाते हैं. यहाँ 100 रुपये से कम दाम वाले कुछ स्टॉक्स बताये गए हैं, इन स्टॉक ने एक साल की अवधि में ऊचा रिटर्न दिया है.

Suzlon Energy

एक साल पहले इस स्टॉक की कीमत लगभग 8 रुपये थी, वर्तमान में Suzlon Energy के शेयर 40 रुपये के भाव पर आ गए हैं 1 साल में इस शेयर ने 5 गुना की तेजी दिखाई है. अप्रैल महीने में इस स्टॉक ने तेजी पकड़नी शुरु की और अपने निवेशकों को मालामाल कर गया.

Bajaj Hindustan

बजाज हिंदुस्तान शुगर कंपनी के शेयर 1 साल में 200 फीसदी तक ऊपर उठे हैं. एक साल पहले कंपनी के शेयर भाव लगभग 11 रुपये थे जोकि वर्तमान में 32 रुपये के स्तर पे हैं.

Lloyds Engineering

Lloyds Engineering के Share एक साल पहले 13 रुपये के स्तर पर थे, अभी कंपनी के शेयर भाव 45 रुपये पर आ चुके हैं, इस स्टॉक ने 1 साल में 250% का रिटर्न दिया है, इस साल यह स्टॉक 191 फीसदी तक ऊपर उठ चूका है.

Orient Green Power

एक साल पहले Orient Green Power के शेयर दाम 7.81 रुपये थे वर्तमान में यह शेयर 22.97 रुपये के भाव पर आ गया है Orient Green Power के स्टॉक ने इस अवधि में 194% की तेजी दिखाई है.

Patel Engineering Company

पटेल इंजीनियरिंग लिमिटेड के शेयर शेयर 1 साल पहले 18.52 रुपये पर एक्सचेंज में ट्रेड कर रहे थे, अभी कंपनी के शेयर दाम 50.34 रुपये है, एक साल में इस स्टॉक ने 171% की बढ़त दिखाई है.

B L Kashyap & Sons Ltd

1 साल में कंपनी के शेयर 27 रुपये से 67 रुपये पर पहुंच गए इस दौरान स्टॉक में 147 फीसदी से भी अधिक की तेजी बनी

यह पढ़ें : Multibagger Penny Stocks : सस्ते भाव वाले 3 गजब स्टॉक, 1 महीने में पैसा हुआ डबल

सलाह

यह आर्टिकल निवेश सलाह नहीं है, पेनी स्टॉक में तेजी सट्टेबाजी और शेयरों की सिमित संख्या में होने की वजह से बन सकती है. ऐसे स्टॉक आसानी से मैनुपुलेट किये जा सकते हैं इसलिए कम दाम के शेयरों से सावधान रहें.

हमारे व्हाट्सअप और टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें

Join शेयर बाजार म्यूचुअल फंड
व्हाट्सअप ग्रुप Join Join
टेलीग्राम ग्रुप Join

Disclaimer : यह आर्टिकल रिसर्च और जानकारियों के आधार पर बनाया गया है, हमारे द्वारा किसी भी प्रकार की फाइनेंसियल एडवाइज नहीं दी जाती अगर आप निवेश करना चाहते हैं तब सबसे पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें

Leave a Comment