User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml इस यूट्यूबर को मिली धमकी, मांगे पैसे; चैनल पर हैं 26 मिलियन फॉलोअर - SATTA PLAY

इस यूट्यूबर को मिली धमकी, मांगे पैसे; चैनल पर हैं 26 मिलियन फॉलोअर


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी आज की इस नई पोस्ट में दोस्तों आप सभी को पता है कि बहुत से ऐसे नए बढ़ाते हुए सितारे हैं जो यूट्यूब इंस्टाग्राम पर बहुत ही अच्छा काम कर रहे हैं और उनकी बहुत ही बड़ी फैन फॉलोइंग है क्योंकि कुछ लोग जो है यूट्यूब पर कॉमेडी वीडियो या कुछ टेक वीडियो इस तरह के वीडियो अपलोड करके काफी अच्छी फैन फॉलोइंग बना रखी है। 

अभी के समय में यूट्यूब बहुत ही अच्छा पैसा दे रहे हैं लोग यूट्यूब की तरफ आकर्षित हो रहे हैं यूट्यूब पर अपना चैनल बना रहे हैं और अलग-अलग तरह के वीडियो अपलोड करके यूट्यूब पर गो कर रहे हैं। आज हम आपको एक ऐसे युटुब की कहानी बताने वाले हैं जो यूट्यूब पर पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है उनके यूट्यूब पर 26 मिलियन से भी ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। 

आज हम आपको जिस यूट्यूब पर के बारे में बताने वाले हैं उसे यूट्यूब का नाम ईशान अली है और वह यूपी के रहने वाले हैं,इनके यूट्यूब चैनल पर 26 मिलियन से भी ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं और अभी हाल ही में एक नई न्यूज़ काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें ईशान अली से फिरौती मांगी जा रही है आखिर क्या कारण है कि ईशान अली से इतनी श्रुति मांगने का। 

हम आपको बता दें कि ईशान अली से दूसरे यूट्यूब मोबिन चच्चा ने फिरौती मांगी है ईशान अली से फिरोजी क्यों मांगी गई है,श्रुति मांगने का कारण क्या है किस वजह से यूट्यूब पर किस अली से फिरौती मांगी जा रही है। 

बरेली के रहने वाले ईशान अली उनके साथ यूट्यूब पर पहले काम कर चुके हैं मोबिन चच्चा पर रंगदारी का मामला सामने आया है,ईशान अली के साथ यह यूट्यूब पर पहले काम कर चुका है और इन दोनों के बीच यूट्यूब की कमाई और उसका हिसाब को लेकरयह मामला सामने आया है। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है। 

हजियापुर के रहने वाले ईशान अली नेपुलिस को बताया है कि मैं यूट्यूब पर शॉर्ट्स वीडियो डालता हूं और शॉट्स वीडियो डालकर मैंने अपने यूट्यूब चैनल पर 26 मिलियन सब्सक्राइबर पूरे किए हैं और उन्होंने मोबिन चच्चा को ₹15000 के मासिक वेतन पर अपने साथ काम करने के लिए रखा था। 

ईशान ने लगाया ये आरोप 

ईशान अली ने बताया कि पहले हम दोनों एक साथ काम करते थे उसके बाद मोबिन चच्चा उनसे अलग हो गए और उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल बना लिया उनके यूट्यूब चैनल पर उसे काम आ रहे थे और उन्होंने यूट्यूब चैनल पर व्यूज और सब्सक्राइबर बढ़ाने के लिए उन्हें बदनाम करना शुरू कर दिया जब मैंने मोबिन चच्चा से कहा कि तू यह गलत काम क्यों कर तब उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी है,और 10 लख रुपए रंगदारी मांगी है। 

मोबिन ने भी लगाया आरोप 

मोबिन चच्चा ईशान अली परमुकदमा दर्ज करते हुए कहा है कि हम दोनों एक साथ काम करते थे पर कुछ समय तक ईशान ने मुझे पैसे दिए उसके बाद किस ने मुझे पैसे नहीं दिए जब मैं उनसे पैसे मांगता था वह मुझे धमकता था वह पुलिस की वर्दी में वीडियो बनाकर मुझे बोलना कि पुलिस मेरे साथ है तुझे किसी भी गलत मुकदमे में फंसा कर तुझे जेल भिजवा दूंगा। 

अभी तक दोनों पर किसी भी तरह का कोई भी आरोप साबित नहीं हुआ है पुलिस इसकी पूरी तरह से जांच कर रही है जान के रिपोर्ट के बाद ही पूरी बातें सामने आएगी और पता चलेगा की असली गुनहगार कौन है। 

Leave a Comment