User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml एक्सपर्ट्स का पूरा भरोसा, अच्छे ग्लोबल संकेतों के बीच इन 5 स्टॉक्स में बनेगा पैसा, जाने क्या है टारगेट - SATTA PLAY

एक्सपर्ट्स का पूरा भरोसा, अच्छे ग्लोबल संकेतों के बीच इन 5 स्टॉक्स में बनेगा पैसा, जाने क्या है टारगेट


अच्छे ग्लोबल संकेतों के बीच मंगलवार को भारतीय बाजारों में पॉजिटिव सेगमेंट देखने को मिल रहा हैं। इसी के साथ एक्सपर्ट ने पांच स्टॉक पर खरीदारी की राय दी है। एक्सपर्ट का मानना है चढ़ते बाजारों में इन 5 स्टॉक में निवेश करके कमाई की जा सकती है।

एक्सपर्ट द्वारा बताए गए स्टॉक में Grasim, Torrent Pharma, Bharti Airtel, Bharat Forge और Wipro भी शामिल है। आइए हम एक बार इनके टारगेट पर नजर डालते है।

आगे बढ़ने से पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे कि अगर आप हमारी वेबसाइट पर पहली बार आए हैं, शेयर बाजार से जुड़ी ताजा अपडेट अपने मोबाइल में पाना चाहते हैं तो इसके लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। यहां पर हम बाजार के लेटेस्ट अपडेट की जानकारी लगातार प्रदान करने का हर संभव प्रयास करते रहते हैं।

Grasim Industries Ltd Share Price Target

प्रकाश गाबा ने Grasim Industries पर 1950 रुपए का स्टॉपलॉस लगाकर खरीदारी की राय दी है। एक्सपर्ट का कहना है यह स्टॉक 2000 रुपए के टारगेट दिखा सकता है। फिलहाल यह 1975 रुपए पर ट्रेड कर रहा है।

Torrent Pharmaceuticals Ltd Share Price Target

कविता जैन ने Torrent Pharmaceuticals को चुना है। उनका कहना इस स्टॉक में 2095 रूपए का स्टॉपलॉस लगाकर खरीदारी की जा सकती है। इस स्टॉक लिए 2180 रुपए के टारगेट बताएं। बताना चाहेंगे फिलहाल यह शेयर 2125 रुपए के भाव पर ट्रेड कर रहा है।

Bharti Airtel Ltd Share Price Target

BHARTIARTL का शेयर 966 पर कारोबार कर रहा है। मानस जयसवाल ने इस स्टॉक Buy रेटिंग देते हुए अपने टारगेट बताए है। उनका मानना है 953 का स्टॉपलॉस लगाकर 971 रुपए के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

Bharat Forge Ltd Share Price Target

राजेश सातपुते ने अच्छे ग्लोबल संकेतों को देख Bharat Forge के शेयर में निवेश की सलाह दी है। फिलहाल यह शेयर 1073 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। एक्सपर्ट ने कहा नीचे की ओर 1050 रुपए का स्टॉपलॉस लगाकर 1120 के लक्ष्य के लिए खरीदारी कर सकते है।

Wipro Ltd Share Price Target

विप्रो का शेयर 400 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। आशीष बहेती ने इस स्टॉक पर 410 रुपए के लक्ष्य बताए है। इसी के साथ 394 रुपए का स्टॉपलॉस भी बताया है।

दोस्तो हमारा काम आपको सही जानकारी उपलब्ध करवाना है। यह जानकारी इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की है। हम आपको किसी भी तरह के निवेश की सलाह नहीं दे रहे हैं। अगर आप निवेश की योजना बना रहे हैं तो इससे पहले अपने सलाहकारों की राय जरुर ले। किसी भी स्टॉक में निवेश करने से पहले उसके टेक्निकल, फंडामेंटल और शेयर होल्डिंग पैटर्न के बारे में जरूर पता करें। बाजार की उठा पटक में खबरों को पढ़कर या सुनकर जल्दबाजी में किसी भी तरह का निर्णय न लें। नहीं तो आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

यह अलगी बड़ी खबर भी पढ़े

  • मील गया धुआंधार रिटर्न देने वाला स्टॉक, केवल साढे 3 सालों में इनवेस्टर को बनाया करोड़पति
  • इस मल्टीबैगर स्टॉक ने 6 महीने में इनवेस्टर का पैसा किया डबल, अब की बोनस शेयर की घोषणा, जाने क्या डिटेल
  • मल्टीबैगर रिटर्न देने वाली कंपनी को मिला 580 करोड़ का ऑर्डर, शेयरों पर टूट पड़े निवेशक
  • 7 रुपए वाले पेनी स्टॉक को मिला करोड़ों का प्रोजेक्ट, 1 महीने में 20% उछला शेयर, जाने क्या है नाम
  • पेनी स्टॉक से बाना मल्टीबैगर रॉकेट, 50 हजार के निवेश से इन्वेस्टर को बना दिया करोड़पति, चेक करें रिटर्न
  • कई दिनों से स्मॉल कैप कंपनी में लगातार अपर सर्किट लग रहा हैं, कंपनी दे रहीं है बोनस शेयर
  • लंबी दूरी के लिए इन स्टॉक्स में बन रहा है निवेश का मौका, जल्दी जाने क्या है नाम

Leave a Comment