User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml एक रोबोट और इंसान के बीच एक शानदार लव्ह स्टोरी; 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज - SATTA PLAY

एक रोबोट और इंसान के बीच एक शानदार लव्ह स्टोरी; ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज


Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का गाना ‘लाल पीली अखियां’ कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था। अब इस फिल्म का ट्रेलर (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out) दर्शकों के सामने आया है। इस ट्रेलर में रोमांस और कॉमेडी का तड़का देखने को मिल रहा है। साथ ही इस ट्रेलर में कृति एक रोबोट की भूमिका में नजर आ रही हैं।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out – एक रोबोट और इंसान की लव्ह स्टोरी

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत शाहिद और कृति की रोमांटिक सीन से होती है। इसमें शाहिद कृती की खूब तारीफ करते हुए नजर आते हैं। साथ ही शाहिद और कृति का इंटिमेट सीन भी ट्रेलर में देखने को मिलता है। इसी बीच ट्रेलर में दिखता है कि कृती कोई साधारण लड़की नहीं है बल्कि सिफरा नाम की एक रोबोट है। शाहिद सिफर को शादी के लिए प्रपोज करते हैं और शुरू होती है रोबोट और इंसान की प्रेम कहानी। अब इस प्रेम कहानी में क्या-क्या ट्विस्ट आने वाले हैं? इसका जवाब 9 फरवरी को दर्शकों को मिलने वाला है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की स्टारकास्ट

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म में कृति और शाहिद के साथ-साथ धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है। यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म में कृति और शाहिद की केमिस्ट्री देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं।

पिछले साल शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ रिलीज हुई थी। जबकि कृति सेनन फिल्म ‘आदिपुरुष’ से दर्शकों के सामने आई थीं। अब कृति और शाहिद ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म में पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

ALSO READ: Dil Bechara Sequel : दिल बेचारा 2 सुशांत के बिना? ‘दिल बेचारा’ का बनेगा सीक्वल, मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

ALSO READ: Merry Christmas OTT Release : कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की ‘मेरी क्रिसमस’ इस ओटीटी पर होगी रिलीज

ALSO READ: Fighter Movie Star Cast Fees: फाइटर के लिए ऋतिक रोशन ने कितनी फीस ली? दीपिका पादुकोण को मिले सिर्फ इतने करोड़



Leave a Comment