User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml एक साल में 40 गुना बढ़ाया पैसा, अब कंपनी को मिला करोड़ों का ऑर्डर, आज शेयर में दिखेगा असर - SATTA PLAY

एक साल में 40 गुना बढ़ाया पैसा, अब कंपनी को मिला करोड़ों का ऑर्डर, आज शेयर में दिखेगा असर


मंगलवार को बाजार बंद होने के बाद इस मल्टीबैगर कंपनी ने शेयर बाजार को दी गई जानकारी में बताया कि उसे 135 करोड रुपए का आर्डर मिला है। जिसका असर आज इस स्टॉक में दिख सकता है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस मल्टीबैगर स्टॉक ने केवल 1 साल में इन्वेस्टर का पैसा 40 गुना तक बढ़ा दिया है। मंगलवार को यह स्टॉक 1.69 के साथ ₹280 पर बंद हुआ है। आइए हम कंपनी को मिले ऑर्डर और परफॉर्मेंस पर नजर डालते हैं। लेकिन उससे पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे कि अगर आप हमारी वेबसाइट पर पहली बार आए हैं, शेयर बाजार से जुड़ी ताजा अपडेट अपने मोबाइल में पाना चाहते हैं तो इसके लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। यहां पर हम बाजार के लेटेस्ट अपडेट की जानकारी लगातार प्रदान करने का हर संभव प्रयास करते रहते हैं।

कंपनी को मिला 135 करोड़ का ऑर्डर

जी हां हम Sical Logistics Ltd के बारे में बात कर रहे हैं। कल बाजार बंद होने के बाद कंपनी ने बताया कि उसे Coal India की तरफ से 135 करोड़ का प्रोजक्ट मिला है। इस खबर का असर आज शेयर में देखने को मिल सकता है।

इस मल्टीबैगर शेयर ने 2023 में निवेशकों को धुआंधार पैसा बना कर दिया है। आइए हम एक बार इसके परफॉर्मेंस पर नजर डालते हैं।

साल में 40 गुना बढ़ाया पैसा

नवंबर 2022 में यह स्टॉक 7 रुपए के आसपास ट्रेड कर रहा था। लेकिन आज इसकी कीमत ₹280 हो चुकी है। पिछले 1 साल में इस मल्टीबैगर स्टॉक ने 4000% प्रतिशत के रिटर्न दिए हैं। अगर किसी निवेशक ने 1 साल पहले Sical Logistics Ltd के शेयर में 1 लाख का निवेश किया होता तो आज उसके शेयर की वैल्यू 40 लाख रुपए होती।

Sical Logistics Ltd ने एक महीने में 95% की तेजी दिखाइ है। जबकि पिछले 6 महीने में यह स्टॉक 174% के रिटर्न दे चुका है। बताना चाहेंगे 52 सप्ताह में कंपनी के स्टॉक ने 287.55 रुपए का हाई लगाया है। जबकि इसके 52 सप्ताह का लो प्राइस 6.70 रुपए है।

कंपनी के बारे में

Sical Logistics Limited की शुरुआत 1955 में हुई थी। यह कंपनी लॉजिस्टिक्स कारोबार से जुड़ी है। जो सूखे और तरल बल्क कार्गो के साथ-साथ कंटेनर का ट्रांसपोर्टेशन तूतीकोरन, विजाग जैसे पोर्ट पर करती है। कंपनी के मार्केट केपीटलाइजेशन की बात करें तो इसका मार्केट कैप 1872 करोड रुपए हैं। 2023 की सितंबर तिमाही में कंपनी की आमदनी सालाना आधार पर 66.68% से गिरकर 64.40 करोड़ रुपये रही है। जबकि कंपनी का घाटा 6 करोड़ से बढ़कर 8 करोड रुपए हो गए हैं।

दोस्तो हमारा काम आपको सही जानकारी उपलब्ध करवाना है। यह जानकारी इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की है। हम आपको किसी भी तरह के निवेश की सलाह नहीं दे रहे हैं। अगर आप निवेश की योजना बना रहे हैं तो इससे पहले अपने सलाहकारों की राय जरुर ले। किसी भी स्टॉक में निवेश करने से पहले उसके टेक्निकल, फंडामेंटल और शेयर होल्डिंग पैटर्न के बारे में जरूर पता करें। बाजार की उठा पटक में खबरों को पढ़कर या सुनकर जल्दबाजी में किसी भी तरह का निर्णय न लें। नहीं तो आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

यह अलगी बड़ी खबर भी पढ़े

  • पैसा रखें तैयार आ रहा है इस हप्ते टाटा ग्रुप का आइपीओ, लिस्टिंग के दिन ही होगी तगड़ी कमाई
  • ₹10 का यह शेयर क्या बन सकता है मल्टीबैगर, साल में 31% उछला, जान लो क्या है नाम
  • मल्टीबैगर स्टॉक ने 1 साल में 3 गुना बढ़ाया पैसा, एक्सपर्ट ने कहा जल्दी उठा लो ₹290 तक जायगा शेयर
  • स्‍मॉलकैप स्‍टॉक जायगा ₹125 के पार, 5 दिन में 15% उछला, ब्रोकरेज ने कहा अभी भी मौका है जल्दी उठा लो
  • एक्सपर्ट्स का पूरा भरोसा, अच्छे ग्लोबल संकेतों के बीच इन 5 स्टॉक्स में बनेगा पैसा, जाने क्या है टारगेट
  • एक्सपर्ट्स का पूरा भरोसा, अच्छे ग्लोबल संकेतों के बीच इन 5 स्टॉक्स में बनेगा पैसा, जाने क्या है टारगेट
  • इस मल्टीबैगर स्टॉक ने 6 महीने में इनवेस्टर का पैसा किया डबल, अब की बोनस शेयर की घोषणा, जाने क्या डिटेल

Leave a Comment