User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml कई दिनों से स्मॉल कैप कंपनी में लगातार अपर सर्किट लग रहा हैं, कंपनी दे रहीं है बोनस शेयर - SATTA PLAY

कई दिनों से स्मॉल कैप कंपनी में लगातार अपर सर्किट लग रहा हैं, कंपनी दे रहीं है बोनस शेयर


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का एक बार फिर से हमारे इस नए और फ्रेश आर्टिकल में बोनस स्टॉक पर दांव लगाने वाले निवेशकों के लिए एक गुड न्यूज आई है। यह मल्टीबैगर स्टॉक अपने निवेशकों बोनस शेयर देने जा रहा है। बताना चाहेंगे इस स्मॉल कैप कंपनी के शेयर में पिछले कई दिनों से अपर सर्किट लग रहा है।

शुक्रवार को भारती बाजारों में बिकवाली के माहौल में भी इस मल्टीबैगर स्टॉक में 5 प्रतिशत का अपर सर्किट लगा। इसी के साथ शेयर ने 52 सप्ताह का एक नया हाई लगा दिया है। आइए हम बोनस शेयर की रिकॉर्ड डेट और इसके परफॉर्मेंस पर एक नजर डालते है।

आगे बढ़ने से पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे कि अगर आप हमारी वेबसाइट पर पहली बार आए हैं, शेयर बाजार से जुड़ी ताजा अपडेट अपने मोबाइल में पाना चाहते हैं तो इसके लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। यहां पर हम बाजार के लेटेस्ट अपडेट की जानकारी लगातार प्रदान करने का हर संभव प्रयास करते रहते हैं।

जल्दी जाने कब है रिकॉर्ड डेट

जी हां हम Olatech Solutions के बारे में बात कर रहे हैं। 2023 में इस स्टॉक ने निवेशकों को जबरदस्त पैसा बना कर दिया है। पिछ्ले कई दिनों से शेयर में लगातार अपर सर्किट लग रहे हैं। कंपनी की बोर्ड मीटिंग में फैसला लिया गया था कि निवेशकों को 20 शेयर पर 17 शेयर बोनस के तौर पर दिए जाएंगे। कंपनी ने बोनस शेयर की रिकॉर्ड डेट 20 नवंबर 2023 रखी गई है। बता दे कंपनी पहली बार बोनस शेयर देने जा रही है।

6 महीने से रॉकेट की तरह भाग रहा है शेयर

Olatech Solutions ने 6 महीने में निवेशकों को तगड़ा मुनाफा कमा कर दिया है। 19 मई 2023 को यह स्टॉक ₹90 के आसपास ट्रेड कर रहा था। लेकिन आज इसकी वैल्यू 239.60 हो चुकी हैं। इस दौरान Olatech Solutions ने 166% के ताबड़तोड़ रिटर्न दिए हैं।

इस मल्टीबैगर स्टॉक ने जनवरी 2023 से अब तक 148 प्रतिशत की तूफानी तेजी दिखाइ है। जबकि पिछले 1 महीने में यह करीब 38 प्रतिशत उछला है। ओलतेच् सोल्युशन्स लिमिटेड के 52 Week का लो 75 रुपए है।

क्या करती है कंपनी

सॉफ्टवेयर प्रोडक्ट कंपनी ओलाटेक सॉल्यूशंस की स्थापना 2014 में हुई थी। यह एक स्मॉल कैप कंपनी है जिसका मार्केट कैप 56 करोड़ रूपए है। यह कंपनी आईटी सॉफ्टवेयर सॉल्यूशंस के व्यवसाय में काम करती है। शेयरहोल्डिंग पेटर्न के अनुसार कंपनी में प्रमोटर की साझेदारी 65.85% है। बताना चाहेंगे कंपनी ने कुछ दिन पहले अपने तिमाही नतीजे जारी किए हैं। जिसके चलते भी ओलाटेक सॉल्यूशंस के शेयर में अच्छी तेजी देखने को मिली है।

दोस्तो हमारा काम आपको सही जानकारी उपलब्ध करवाना है। यह जानकारी इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की है। हम आपको किसी भी तरह के निवेश की सलाह नहीं दे रहे हैं। अगर आप निवेश की योजना बना रहे हैं तो इससे पहले अपने सलाहकारों की राय जरुर ले। किसी भी स्टॉक में निवेश करने से पहले उसके टेक्निकल, फंडामेंटल और शेयर होल्डिंग पैटर्न के बारे में जरूर पता करें। बाजार की उठा पटक में खबरों को पढ़कर या सुनकर जल्दबाजी में किसी भी तरह का निर्णय न लें। नहीं तो आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

यह अलगी बड़ी खबर भी पढ़े

Leave a Comment