User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml कल आ रहा है ₹18 का यह तगड़ा IPO, ग्रे मार्केट में दिख रहा अच्छा प्रदर्शन, जाने सभी डिटेल - SATTA PLAY

कल आ रहा है ₹18 का यह तगड़ा IPO, ग्रे मार्केट में दिख रहा अच्छा प्रदर्शन, जाने सभी डिटेल


बेटा अक्टूबर और नवंबर महीना नई लिस्ट होने वाली कंपनियों के लिए शानदार साबित हुआ है, क्योंकि इस बीच लगभग 20 से ज्यादा कंपनियों ने अपना-अपना IPO लॉन्च किया है। यहां तक की अभी नवंबर महीना खत्म होने को कुछ चंद दिन शेष है, और अभी लगातार अलग-अलग कंपनियां अपना IPO लॉन्च करती जा रही है। आज हम आपको उन्हें में से एक कंपनी के बारे में बताने वाले हैं।

Upcoming IPO

Table of Contents

आज प्लीज कंपनी के IPO की बात करने वाले हैं वह कल के दिन यानी, 30 नवंबर 2023 को रिटेल निवेशकों के लिए खुल जाएगा। इस आईपीओ को आने वाले 5 दिनों तक निवेश के लिए खुला रखा जाएगा, यदि निवेशक आने वाले 4 दिसंबर तक इस कंपनी के IPO में निवेश कर सकते हैं। जिसे करीब 10.26 करोड़ का इसू साइज बताया जा रहा है, और तो और प्रति शेयर की फेस वैल्यू करीब ₹1 निर्धारित की गई है, चली जानते हैं अन्य जरूरी डिटेल।

SME IPO

सर्वप्रथम आपको बता देंगे इस कंपनी का नाम है Net Avenue Technologies SME, जिसका IPO आने वाले 30 नवंबर से लेकर 4 दिसंबर तक निवेश के लिए खुला रखा जाएगा। वही प्राइस बैंड की बात करें तो यह करीब ₹16 से लेकर ₹18 तक रखा गया है, और इस कंपनी में निवेश के लिए निवेशक को लगभग 8000 शेयर का एक लौट खरीदना पड़ेगा। इसके अनुसार एक लॉट की कीमत करीब ₹1,44,000 आती है।

इस IPO में गुजराती निवेशकों के लिए लगभग 35% हिस्सा पहले से ही रिजर्व रखा गया है। और इसमें कंपनी के प्रमोटर द्वारा लगभग 12% की हिस्सेदारी बेची जा रही है, इसके बाद इस कंपनी में प्रमोटर की कुल हिस्सेदारी करीब 33% रह जाएगी। और आने वाले 7 दिसंबर को शेयर अलॉट कर दिए जाएंगे, और फिर 11 दिसंबर को डिमैट अकाउंट में निवेशक कंपनी के शेयर देख पाएंगे। फिर 12 दिसंबर के दिन सफलतापूर्वक कंपनी NSE पर लिस्ट हो जाएगी।

Net Avenue Technologies SME कंपनी के कारोबार की बात करें तो, यह एक भारतीय कपड़ों और अन्य प्रकार की एक्ससरीज बेचने वाली कंपनी है। यह कंपनी मुख्य रूप से ऑनलाइन माध्यम से अपने प्रोडक्ट को बेचती और कारोबार करती है। जिसमे cbazaar.com और ethnovog.com जैसे कई आने पड़े ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर कंपनी द्वारा प्रोडक्ट बेचा जाता है।

Important Notice: Money Doze पर किसी भी प्रकार की स्टॉक मार्केट से जुड़ी Paid Tip या कोई Investing Advise नहीं दी जाती है। हम सिर्फ अलग-अलग बड़े न्यूज़ वेबसाइट से जानकारी प्राप्त करके उसे और अच्छे तरीके से लोगों तक पहुंचाने का कार्य करते हैं। हमारी ओर से WhatsApp Group, Telegram या YouTube पर कोई भी लोगों को भ्रमित करने वाली सूचना नहीं प्रदान की जाती है। अच्छा हमारा उद्देश्य केवल ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागरूक करना है।

Disclaimer: कृपया म्यूचुअल फंड और स्टॉक मार्केट में निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें। इस आर्टिकल को इंटरनेट पर उपलब्ध डाटा के आधार पर लिखा गया है। हमारा उद्देश्य आपको किसी भी स्टॉक में निवेश करने के लिए उत्सुक करना नहीं है, हमारा काम सिर्फ आपको शेयर मार्केट में आने वाले न्यूज़ को आपको देना है। हम कोई SEBI रजिस्टर फाइनेंसियल एडवाइजर नहीं है, अगर आपको कोई भी नुकसान या मुनाफा होता है तो हम उसकी जिम्मेदार नहीं होंगे।

Leave a Comment