User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml कल इन 3 स्टॉक में मिलेगा तगड़ा Dividend, जाने सभी स्टॉक के नाम और रिकॉर्ड डेट - SATTA PLAY

कल इन 3 स्टॉक में मिलेगा तगड़ा Dividend, जाने सभी स्टॉक के नाम और रिकॉर्ड डेट


बीता सप्ताह शेयर बाजार में Tata Group के नाम रहा है, क्योंकि टाटा समूह द्वारा लांच किया गया सालों बाद IPO ने मार्केट में खूब तहलका मचाया। पर वहीं कई सारी ऐसी कंपनियां भी है जिन्होंने अपने निवेशकों के मुनाफे के लिए Dividend और Bonus Share जैसी कई सुविधाओं का ऐलान किया है। और इस महीने की आखिरी सप्ताह में यह कंपनियां अपने पोजीशनल निवेशकों को डिविडेंड और बोनस शेयर बांटने वाली है।

Dividend and Bonus Share Stock

आज हम आपको लगभग चार कंपनियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनमें से करीब तीन कंपनियां आपको हर 1 शेयर पर डिविडेंड राशि प्रदान करने वाली है। वही एक कंपनी आपको बोनस शेयर की सुविधा देने वाली है, और रिकॉर्ड डेट की बात करें तो कल के दिन को ही इन सारी कंपनियों ने डिविडेंड और बोनस शेयर का रिकॉर्ड डेट सुनिश्चित किया है। तो चलिए बताते हैं आपको उन कंपनियों के बारे में:

Milkfood Ltd: यह एक मिडकैप कंपनी है, जिसका शेर की कीमत लगभग 619 रुपए चल रही है। और इस कंपनी के निवेशकों को हर एक शेयर पर लगभग 2.5 रुपए का डिविडेंड मिलेगा। और इसका रिकॉर्ड डेट भी 28 नवंबर को ही सुनिश्चित किया गया है।

Veeram Securities Ltd: यह एक पेनी स्टॉक है, और वर्तमान में कंपनी का स्टॉक लगभग ₹8 पर कारोबार कर रहा है। इसमें कंपनी ने ₹0.5 का डिविडेंड हर एक शेयर पर देने का फैसला किया है, और रिकॉर्ड डेट की बात करें तो 28 नवंबर 2023 को निवेशकों को यह डिविडेंड मिलेगा।

Talbros Automotive Components Ltd: यह एक ऑटोमोबिल सेक्टर की कंपनी है, इसका शेयर थोड़ी गिरावट के साथ लगभग 307 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। और यह कंपनी निवेशकों को 28 नवंबर के दिन प्रति शेयर पर लगभग 0.2 रुपए का अंतरिम डिविडेंड देगी।

Important Notice: Money Doze पर किसी भी प्रकार की स्टॉक मार्केट से जुड़ी Paid Tip या कोई Investing Advise नहीं दी जाती है। हम सिर्फ अलग-अलग बड़े न्यूज़ वेबसाइट से जानकारी प्राप्त करके उसे और अच्छे तरीके से लोगों तक पहुंचाने का कार्य करते हैं। हमारी ओर से WhatsApp Group, Telegram या YouTube पर कोई भी लोगों को भ्रमित करने वाली सूचना नहीं प्रदान की जाती है। अच्छा हमारा उद्देश्य केवल ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागरूक करना है।

Disclaimer: कृपया म्यूचुअल फंड और स्टॉक मार्केट में निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें। इस आर्टिकल को इंटरनेट पर उपलब्ध डाटा के आधार पर लिखा गया है। हमारा उद्देश्य आपको किसी भी स्टॉक में निवेश करने के लिए उत्सुक करना नहीं है, हमारा काम सिर्फ आपको शेयर मार्केट में आने वाले न्यूज़ को आपको देना है। हम कोई SEBI रजिस्टर फाइनेंसियल एडवाइजर नहीं है, अगर आपको कोई भी नुकसान या मुनाफा होता है तो हम उसकी जिम्मेदार नहीं होंगे।

Leave a Comment