User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml कल खुल रहा है एक और तगड़ा IPO, ₹233 में कर पाएंगे निवेश, पैसे कर लें तैयार - SATTA PLAY

कल खुल रहा है एक और तगड़ा IPO, ₹233 में कर पाएंगे निवेश, पैसे कर लें तैयार


2023 में कई कंपनी ने IPO के माध्यम से सबसे ज्यादा पैसे जुटाए हैं, लगातार शेयर मार्केट में कंपनियां लिस्ट हो रही है। और बिजनेस के लिए पैसा एकत्रित कर रही है। नवंबर के महीने में भी हमें कई कंपनियों के IPO देखने के लिए मिले हैं। अभी तक 2023 में जितने भी आईपीओ सामने आए हैं उन सभी ने अच्छी खासी लिस्टिंग किया चाहे टेक्निकल कंपनी हो या फूड कंपनी। इन सभी के IPO में हमें जबरदस्त लिस्टिंग के साथ-साथ जबरदस्त मुनाफा भी देखने के लिए मिला था।

Tomarrow Profitable IPO Coming Invest In Just 233 Rs

कल आ रहा है IPO

आज हम जिस जबरदस्त कंपनी की बात करने वाले हैं उस कंपनी का IPO आने वाले 16 नवंबर से लेकर 20 नवंबर तक ओपन रहेगा, और इन्वेस्टर 20 नवंबर तक अप्लाई कर सकते हैं। इस कंपनी ने प्राइस बैंड ₹233 निर्धारित की है और ग्रे मार्केट में अभी तक इसका अच्छा खासा प्रीमियम चल रहा है। इस बार कंपनी ने एक लॉट में 600 शेयरों का रखा गया है, यानी कंपनी में निवेश के लिए आपको कुल 600 शेयर खरीदने पड़ेंगे।

कौन सी है कंपनी

Arrowhead Seperation Engineering कंपनी 16 नवंबर को अपना IPO ओपन करने वाली है, जिसका फायदा रिटेल इन्वेस्टर भी जमकर उठा सकते हैं। अगर आप किसी IPO में इन्वेस्ट करने का प्लान बना रहे हैं तो आप इस कंपनी के IPO में इन्वेस्ट कर सकते हैं, कंपनी की प्राइस बैंड भी काफी अच्छी खासी निर्धारित की गई है। कंपनी की लिस्टिंग 29 नवंबर को होने वाली है। अगर कंपनी अच्छी खासी कीमत में लिस्ट होती है तो इन्वेस्टर को बहुत अच्छा फायदा मिल जाएगा।

Arrowhead Seperation Engineering IPO के पैसों का इस्तेमाल अपनी वर्किंग कैपिटल को पूरा करने के साथ साथ लोन को चुकाने में करने वाली है। कंपनी के प्रमोटर्स के पास 50% की हिस्सेदारी है, और इसकी स्थापना 1991 में हुई है कंपनी वैक्यूम डबल ड्रम ड्रायर, सिंगल ड्रम ड्रायर का निर्माण करती है। कंपनी आर्थिक रूप से एक मजबूत कंपनी है और IPO के पैसों का इस्तेमाल कंपनी अपनी बिजनेस के लिए ही करेगी। कंपनी ने लिस्टिंग प्राइस ₹233 बताई है।

Arrowhead Seperation Engineering कंपनी के बारे में बात करें तो यह एक इंजीनियर कंपनी और इंजीनियर की प्रोडक्ट का ही निर्माण करती है। मार्केट में इंजीनियरिंग प्रोडक्ट की डिमांड बहुत ज्यादा है और आने वाले समय में अगर इस कंपनी को जितना भी प्रॉफिट होता है, उसका असर कंपनी के स्टॉक में भी होगा हालांकि अभी कंपनी के पास लोन है और कंपनी IPO की पैसों का इस्तेमाल अपनी कैपिटल की जरूरत के लिए करने वाली है। क्योंकि इस समय कंपनी को वर्किंग कैपिटल की सबसे बड़ी आवश्यकता है।

Disclaimer: कृपया म्यूचुअल फंड और स्टॉक मार्केट में निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें। इस आर्टिकल को इंटरनेट पर उपलब्ध डाटा के आधार पर लिखा गया है। हमारा उद्देश्य आपको किसी भी स्टॉक में निवेश करने के लिए उत्सुक करना नहीं है, हमारा काम सिर्फ आपको शेयर मार्केट में आने वाले न्यूज़ को आपको देना है। हम कोई SEBI रजिस्टर फाइनेंसियल एडवाइजर नहीं है, अगर आपको कोई भी नुकसान या मुनाफा होता है तो हम उसकी जिम्मेदार नहीं होंगे।


Leave a Comment