User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml कल ₹230 के स्टॉक में मिलेगा 17 बोनस शेयर, जल्दी से जाने स्टॉक का नाम, अभी है मौका - SATTA PLAY

कल ₹230 के स्टॉक में मिलेगा 17 बोनस शेयर, जल्दी से जाने स्टॉक का नाम, अभी है मौका


शेयर बाजार में किसी कंपनी के स्टॉक को सस्ते में खरीद कर और ज्यादा में बेचने पर हमें प्रॉफिट तो होता ही है। पर वही इसके अलावा कुछ और मध्यम भी उपलब्ध हैं, जिनसे बुद्धिमान निवेदक हजारों लाखों में प्रॉफिट कमाते हैं। जी हां दोस्तों आपको बता दे हम बात कर रहे हैं डिविडेंड और बोनस शेयर जैसे सुविधाओं की, बोनस शेयर एक ऐसा माध्यम है जिनसे हमें एक बार में तगड़ा मुनाफा मिलता है। इसलिए आज हम आपके लिए एक तगड़ा बोनस शेयर देने वाला स्टॉक लेकर आए हैं।

230 Rs Stock Will Give 17 Bonus Share Tomarrow

17 Bonus Share

दोस्तों आप सभी ने 1, 2, 5 या फिर 10 बोनस शेयर देने वाले कंपनियों के बारे में तो सुना होगा, पर ऐसा बहुत ही काम होता है जब कोई कंपनी अपने निवेशकों को 10 से ज्यादा बोनस शेयर प्रदान करें। और आज हम जिस कंपनी की बात करने वाले हैं उसमें आपको 17 बोनस शेयर का फायदा मिल सकता है, और साथ ही अच्छी बात यह है कि इसी हफ्ते में इस बोनस शेयर का रिकॉर्ड डेट भी सुनिश्चित किया गया है।

स्टॉक का नाम

आपको बता दें हम बात कर रहे हैं Olatech Solutions की, लगातार लगभग एक हफ्ते से भी ज्यादा दिनों से कंपनी के शेयर में तेजी का माहौल बना हुआ है। जिसके पीछे का कारण कंपनी द्वारा ऐलान किया गया 17:20 का बोनस शेयर बताया जा रहा है। यह पहली बार है जब कंपनी अपने निवेशकों के बीच बोनस शेयर बांटने वाली है, जिसमें निवेशकों को कंपनी के प्रति 20 शेयर पर 17 बोनस शेयर मुफ्त में दिए जाएंगे।

जैसा कि लगातार कंपनी के स्टॉक में अपर सर्किट बरकरार है, जिसके चलते कंपनी के शेयर ₹239 पर कारोबार कर रहे हैं। और वहीं अगर हम बात करें इस बोनस शेयर के रिकॉर्ड डेट की तो आने वाले 20 नवंबर 2023 को अपने पोजीशनल निवेश को का चुनाव करके उनके बीच बोनस शेयर बांटा जाएगा। और अगर आपने भी कंपनी में निवेश कर रखा है और आपका नाम शेयर धारिता रिकॉर्ड बुक में आता है, तो आपको भी इन 17 बोनस शेयर का मुनाफा अवश्य मिलेगा।

केवल बोनस शेयर ही नहीं बल्कि इस साल इस कंपनी ने निवेशकों को खूब मालामाल किया है, बीते 1 महीने के दौरान निवेशकों ने लगभग 45% तक का जबरदस्त प्रॉफिट बुक किया है। और वहीं अगर बीते 6 महीना की बात करें तो इस अवधि के दौरान अपने निवेश को कंपनी में बनाए रखने वालों को लगभग 166% का बड़ा मल्टीबैगर प्रॉफिट मिल चुका है। यानी उनका निवेश दोगुना से भी ज्यादा हो चुका है।

Disclaimer: कृपया म्यूचुअल फंड और स्टॉक मार्केट में निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें। इस आर्टिकल को इंटरनेट पर उपलब्ध डाटा के आधार पर लिखा गया है। हमारा उद्देश्य आपको किसी भी स्टॉक में निवेश करने के लिए उत्सुक करना नहीं है, हमारा काम सिर्फ आपको शेयर मार्केट में आने वाले न्यूज़ को आपको देना है। हम कोई SEBI रजिस्टर फाइनेंसियल एडवाइजर नहीं है, अगर आपको कोई भी नुकसान या मुनाफा होता है तो हम उसकी जिम्मेदार नहीं होंगे।


Leave a Comment