User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml गिरते बाजार में इन 2 Smallcap Stock में तगड़ी तेजी, एक्सपर्ट ने दिया शॉर्ट-टर्म के लिए टारगेट प्राइस - SATTA PLAY

गिरते बाजार में इन 2 Smallcap Stock में तगड़ी तेजी, एक्सपर्ट ने दिया शॉर्ट-टर्म के लिए टारगेट प्राइस


पिछले तीन दिनों से मार्केट में दिवाली के चलते लगातार उतार-चढ़ाव देखने के बाद मार्केट एक्सपर्ट में स्मॉल कैप कंपनी के स्टॉक को खरीदने के लिए इन्वेस्टर को वापस सुझाव दिया है। इस बार मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि स्मॉल कैप की कंपनियां अच्छा रिटर्न दे सकती है।

Expert Gave Short Term Target Price To 2 Smallcap Stock

Expert Smallcap Stock

स्मॉल कैप की कंपनियों में इन्वेस्ट करना थोड़ा बहुत रिस्की माना जाता है लेकिन आज के समय में देखने के लिए मिल रहा है कि स्मॉल कैप कंपनी के स्टॉक बहुत तेजी से ऊपर की ओर जा रहे हैं। कुछ ऐसी कंपनी है जिन्होंने छोटे समय में बहुत ही अच्छा रिटर्न दिया है स्मॉल कैप बैंक भी आज के समय में अच्छा खासा रिटर्न दे रहे हैं।

2 Short Term Stock

शेयर मार्केट के प्रसिद्ध एक्सपर्ट विकास सेठी ने स्मॉल कैप कंपनी के स्टॉक को खरीदने के लिए सुझाव दिया है उन्होंने इन्वेस्टर को बताया है अगर कोई भी व्यक्ति इन दो स्मॉल कैप के स्टॉक को शॉर्ट टर्म के लिए खरीदना है तो उनको अच्छा खासा बेनिफिट मिल सकता है पिछले कुछ महीनो से स्मॉल कैप कंपनियों के स्टॉक में एक नई तेजी देखने के लिए मिली है।

NELCO

कंप्यूटर एंड हार्डवेयर बनाने वाली NELCO कंपनी के स्टॉक को खरीदने की सलाह दिए या टाटा ग्रुप की कंपनी है। और इस कंपनी के स्टॉक में पिछले कुछ हफ्तों से अच्छी खासी उछाल स्टॉक मार्केट में देखने के लिए मिली है, इस कंपनी में टाटा पावर के बीच से डाली देखने के लिए मिल रही है। यह कंपनी डिफेंस सेक्टर के अलावा फाइनेंस सेक्टर को भी अपनी सर्विस देती है। मेक इन इंडिया के तहत इस कंपनी को बहुत ज्यादा बेनिफिट मिल रहा है आने वाले समय में इस कंपनी का स्टॉक मेक इन इंडिया योजना का सबसे बड़ा फायदा उठाने वाला है। NELCO कंपनी के स्टॉक में शॉर्ट टाइम में बहुत अच्छा रिटर्न दिया है यह अभी तक 25% का रिटर्न दे चुकी है।

Utkarsh Small Finance Bank

उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के स्टॉक में भी अच्छी खासी ग्रोथ इस बीच देखने के लिए मिली है। मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि आज के समय में फाइनेंस बैंक का मार्केट में एक अलग ही जलवा देखने के लिए मिल रहा है। उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के स्टॉक की बात करें तो यह एक प्राइवेट बैंक है और बैंक के स्टॉक में अभी तक 10% की उछाल देखने के लिए मिली है, और इस बैंक को नया टारगेट 58 रुपए का दिया है। बुधवार के दिन इस बैंक का स्टॉक 53.80 रुपए में ओपन हुआ था मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि शॉर्ट टर्म के लिए आपसे अपनी पोर्टफोलियो में लिस्ट कर सकते हैं।

Disclaimer: कृपया म्यूचुअल फंड और स्टॉक मार्केट में निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें। इस आर्टिकल को इंटरनेट पर उपलब्ध डाटा के आधार पर लिखा गया है। हमारा उद्देश्य आपको किसी भी स्टॉक में निवेश करने के लिए उत्सुक करना नहीं है, हमारा काम सिर्फ आपको शेयर मार्केट में आने वाले न्यूज़ को आपको देना है। हम कोई SEBI रजिस्टर फाइनेंसियल एडवाइजर नहीं है, अगर आपको कोई भी नुकसान या मुनाफा होता है तो हम उसकी जिम्मेदार नहीं होंगे।


Leave a Comment