User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml झुनझुनवाला के निवेश वाली कंपनी जाएगी ₹841 के पार, ज्लदी जाने क्या है स्टॉक का नाम - SATTA PLAY

झुनझुनवाला के निवेश वाली कंपनी जाएगी ₹841 के पार, ज्लदी जाने क्या है स्टॉक का नाम


टाटा ग्रुप की दिग्गज कंपनी में ब्रोकरेज हाउस CLSA ने खरीदने की सलाह दी है। ब्रोकरेज का मानना यह स्टॉक आने वाले समय में जबरदस्त तेजी दिखा सकता है। दोस्तों अगर आप निवेश के लिए टाटा ग्रुप के अच्छे स्टॉक की तलाश कर रहे हैं, तो ब्रोकरेज द्वारा बताए गए इस Share पर नजर रख सकते हैं। ब्रोकरेज का मानना है तगड़ी कमाई के लिए झुनझुनवाला के निवेश वाली इस कंपनी को अपने पोर्टफोलियो में जरूर शामिल करना चाहिए।

आइए हम इस Share का नाम, परफॉर्मेंस और एक्सपर्ट द्वारा बताए गए टारगेट पर नजर डालते हैं। लेकिन उससे पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे कि अगर आप हमारी वेबसाइट पर पहली बार आए हैं, शेयर बाजार से जुड़ी ताजा अपडेट अपने मोबाइल में पाना चाहते हैं तो इसके लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। यहां पर हम बाजार के लेटेस्ट अपडेट की जानकारी लगातार प्रदान करने का हर संभव प्रयास करते रहते हैं।

क्या कहना है एक्सपर्ट का

ब्रोकरेज हाउस CLSA ने ऑटो स्टॉक पर खरीदारी की राय दी है। ब्रोकरेज ने कहा जगुआर लैंड रोवर (JLR) की रिटेल ग्रोथ अच्छी दिख रही है। जिसके चलते शेयर में तेजी का माहौल बन सकता है।

झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल इस स्टॉक पर ब्रोकरेज हाउस ने 841 रुपए के टारगेट बताए है। बताना चाहेंगे फिलहाल यह शेयर 681.75 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। स्टॉक ने 52 सप्ताह में 687.65 रुपए का हाई लगाया है। जबकि इसके 52 सप्ताह का लो प्राइस 375.20 रुपए है।

क्या हाल है शेयर का

दोस्तो आपको पता चल गया होगा कि हम किस स्टॉक के बारे में बात कर रहे हैं। जी हां आपने सही सोचा यहां पर हम Tata Motors Ltd के बारे में बात कर रहें है। टाटा मोटर्स के शेयर ने 6 महीने में 29% की तेजी दिखाइ है। 2023 में अब तक इस स्टॉक ने 72% के दमदार रिटर्न दिए हैं।

आज से तीन साल पहले यह ऑटो स्टॉक ₹170 के भाव पर ट्रेड कर रहा था। लेकिन आज इसकी वैल्यू 681 रुपए हो चुकी है। इस बीच कंपनी के शेयर ने 300% की तेजी दिखाई है।

झुनझुनवाला ने कितना किया निवेश

शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में टाटा मोटर्स का शेयर लंबे समय से शामिल है। शेयर होल्डिंग पेटर्न के अनुसार 2023 की सितंबर तिमाही में टाटा मोटर्स में झुनझुनवाला की हिस्सेदारी करीब 1.6 प्रतिशत है। जिसकी वेल्यु 3,605 करोड़ से भी ज्यादा है। बताना चाहेंगे राकेश झुनझुनवाला के निधन के बाद उनका पोर्टफोलियो उनकी पत्‍नी रेखा झुनझुनवाला संभालती हैं।

दोस्तो हमारा काम आपको सही जानकारी उपलब्ध करवाना है। यह जानकारी इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की है। हम आपको किसी भी तरह के निवेश की सलाह नहीं दे रहे हैं। अगर आप निवेश की योजना बना रहे हैं तो इससे पहले अपने सलाहकारों की राय जरुर ले। किसी भी स्टॉक में निवेश करने से पहले उसके टेक्निकल, फंडामेंटल और शेयर होल्डिंग पैटर्न के बारे में जरूर पता करें। बाजार की उठा पटक में खबरों को पढ़कर या सुनकर जल्दबाजी में किसी भी तरह का निर्णय न लें। नहीं तो आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

यह अलगी बड़ी खबर भी पढ़े

  • घोड़े की रफ्तार से भाग रहा है यह ₹28 वाला स्टॉक, 6 महीने में पैसा डबल किया
  • बाजार खुलते ही आज इन शेयरों में दिखेगा असर, कंपनियों में आई बड़ी खबर
  • एक साल में 40 गुना बढ़ाया पैसा, अब कंपनी को मिला करोड़ों का ऑर्डर, आज शेयर में दिखेगा असर
  • पैसा रखें तैयार आ रहा है इस हप्ते टाटा ग्रुप का आइपीओ, लिस्टिंग के दिन ही होगी तगड़ी कमाई
  • ₹10 का यह शेयर क्या बन सकता है मल्टीबैगर, साल में 31% उछला, जान लो क्या है नाम
  • मल्टीबैगर स्टॉक ने 1 साल में 3 गुना बढ़ाया पैसा, एक्सपर्ट ने कहा जल्दी उठा लो ₹290 तक जायगा शेयर
  • स्‍मॉलकैप स्‍टॉक जायगा ₹125 के पार, 5 दिन में 15% उछला, ब्रोकरेज ने कहा अभी भी मौका है जल्दी उठा लो

Leave a Comment