User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml फ्री में उपलब्ध है यह टॉप क्राईम वेब सीरीज ! - SATTA PLAY

फ्री में उपलब्ध है यह टॉप क्राईम वेब सीरीज !


Jio Cinema Free Web Series: स्वागत है आपका हमारे एक और बेहतरीन आर्टिकल में. आज के इस आर्टिकल में हम जिओ सिनेमा पर फ्री (Jio Cinema Free Web Series) में उपलब्ध वेब सीरीज के बारे में बात करने जा रहे हैं. आप इन वेब सीरीज को घर बैठे जिओ सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं. इन वेब सीरीज के लिए आपको किसी भी प्रकार के सब्सक्रिप्शन लेने की आवश्यकता नहीं है. आपको बता दे यह वेब सीरीज एक से बढ़कर एक है. यह सारे वेब सीरीज इस वर्ष की चुनिंदा है. इन वेब सीरीज को लोगों ने भर भर के प्यार दिया है.

जिओ सिनेमा ने अपने प्लेटफार्म पर ऐसे वेब सीरीज और फिल्मों की लंबी चौड़ी लिस्ट लोगों को प्रदान की है. कई बार ऐसा देखा गया है कि आर्थिक अभाव के कारण व्यक्ति मनोरंजन के साधनों से हीन रहना पसंद करता है. लेकिन इस दौर में जिओ सिनेमा जैसे प्लेटफार्म उसके समक्ष एक अच्छा विकल्प प्रस्तुत करती है. जिओ सिनेमा ढेर सारी रिलीज दमदार वेब सीरीज को अपने प्लेटफार्म पर फ्री (Jio Cinema Free Web Series) में प्रस्तुत करती है.

Jio Cinema Free Web Series

Movie Title Cast
Apharan (अपहरण) Arunoday Singh, Nidhi Singh etc
Kaalkoot (कालकूट) Vijay Varma, Suzanna Mukherjee etc
Candy (कैंडी) Richa Chadhdha
Asur (असुर) Barun Sobti, Arshad Varshi etc
Rafuchakkar (रफू चक्कर) Manish Paul
Jio Cinema Free Web Series

Apharan (अपहरण)

YouTube video

अपहरण एक बेहतरीन वेब सीरीज है.इस वेब सीरीज में आपको एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकारों की लंबी चौड़ी लिस्ट देखने को मिलेगी. अगर हम इस वेब सीरीज के कहानी पर एक नजर डालें तो यह बेहद ही रोचक तथ्यों से भरपूर है. आपको इस वेब सीरीज में मनोरंजन के नाम पर अच्छी कहानी के साथ बेहतरीन और प्रयोग धर्मी अभिनय भी देखने को मिलेगी. इस सीरीज को Jio Cinema Free Web Series के लिस्ट में पहले स्थान पर रखा गया है.

Kaalkoot (कालकूट)

YouTube video

ओटीटी के किंग कहे जाने वाले विजय वर्मा की यह एक बेहतरीन सीरीज है. इसमें विजय वर्मा ने अपने करियर की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस दी है. इस सीरीज में हमें एक अद्भुत कहानी को रोचक तथ्यों के साथ मिश्रित करके दिखाया जाता है. कहानी को दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत करने में सीरीज के डायरेक्टर ने एक अहम भूमिका निभाई है. आप इसे जिओ सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं. इस सीरीज को Jio Cinema Free Web Series के लिस्ट में दुसरे स्थान पर रखा गया है.

Candy (कैंडी)

YouTube video

रिचा चड्ढा की रिलीज वेब सीरीज कैंडी ने इस वर्ष सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है. यह एक बेहद ही अव्वल दर्जे की अभिनेत्री हैं. रिचा आर्ट फिल्मों में ज्यादा रुची रखती है. रिचा चड्ढा इस सीरीज में अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देती नजर आती हैं. रिचा चड्ढा ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं. इस सीरीज में भी रिचा ने अपने किरदार के साथ काफी न्याय किया है. इस सीरीज को Jio Cinema Free Web Series के लिस्ट में तीसरे स्थान पर रखा गया है.

Asur (असुर)

YouTube video

शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा जिसने असुर सीरीज के बारे में ना सुना हो. असुर इस वर्ष की सबसे ज्यादा हाइप वाली सीरीज है. इस सीरीज की हर जगह चर्चा होती है. अपने बेहतरीन कहानी और ट्विस्ट भरे प्लॉट्स के लिए जानी जाती है. इस सीरीज में हमें वरुण सोबती और अरशद वारसी जैसे दिग्गज कलाकार दिखते हैं. इस सीरीज की कहानी ही इसकी मुख्य विशेषता है. सीरीज के डायरेक्टर ने इस कहानी को बड़े ही प्रयोगात्मक तरीके से लोगों के समक्ष प्रस्तुत करने की कोशिश की है. इस सीरीज को Jio Cinema Free Web Series के लिस्ट में चौथे स्थान पर रखा गया है.

Rafuchakkar (रफू चक्कर)

YouTube video

जिओ सिनेमा की यह सीरीज भी आपको काफी पसंद आ सकती है. इस सीरीज में हमें मनीष पॉल दिखते हैं. इसकी कहानी लोगों को काफी हद तक पसंद आ सकती है. इस सीरीज का लेखन भी काफी बेहतरीन तरीके से किया गया है. अगर आपको क्राईम थ्रिलर देखना पसंद है, तो रफू चक्कर आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है. इस सीरीज को Jio Cinema Free Web Series के लिस्ट में पांचवे स्थान पर रखा गया है.

ऐसे ही ढेर सारे मनोरंजक खबरों के लिए जुड़े रहे taazatime.com पर !

Read More-

  • Sam Bahadur Box Office Collection Day 14: आज बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ कमा सकती है सैम बहादुर !
  • Animal Box Office Collection Day 14: बॉक्स ऑफिस पर आज इतने करोड़ कमा सकती है !

Leave a Comment