User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml बंपर मुनाफे के लिए इन 5 स्टॉक्स में करें निवेश, ब्रोकरेज हाउस ने बताए टारगेट, जाने क्या है डिटेल - SATTA PLAY

बंपर मुनाफे के लिए इन 5 स्टॉक्स में करें निवेश, ब्रोकरेज हाउस ने बताए टारगेट, जाने क्या है डिटेल


दोस्तों अगर आप बाजार में लंबे समय तक टिके रहने के लिए क्वालिटी स्टॉक की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए 5 स्टॉक लेकर आए हैं। जिसमें निवेश करके बंपर मुनाफा कमाया जा सकता है। इन स्टॉक में ग्लोबल फाइनेंशियल सर्विस कंपनी जैफरीज ने खरीदारी की राय दी है।

इसके अलावा इन 5 स्टॉक्स में ओर भी ब्रोकरेज हाउस ने अपने टारगेट बताए हैं। आइए हम एक बार इनके टारगेट पर नजर डाल लेते हैं। लेकिन उससे पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे कि अगर आप हमारी वेबसाइट पर पहली बार आए हैं, शेयर बाजार से जुड़ी ताजा अपडेट अपने मोबाइल में पाना चाहते हैं तो इसके लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। यहां पर हम बाजार के लेटेस्ट अपडेट की जानकारी लगातार प्रदान करने का हर संभव प्रयास करते रहते हैं।

ICICI Bank Share price Target

प्राइवेट सेक्टर की दिग्गज आईसीआईसीआई बैंक पर कई ब्रोकरेज फर्म ने खरीदारी की राय दी है। जैफरीज ने ICICI Bank पर 1250 रुपए के टारगेट बताएं है। जबकि एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने 1190 और शेयरखान ने 1200 के टारगेट बताए हैं। इसके अलावा मोतीलाल ओसवाल ने भी इस पर बाय रेटिंग देते हुए 1120 रुपए के लक्ष्य बताएं है। बताना चाहेंगे आइसीआइसीआइ बैंक का शेयर फिलहाल 923 रुपय के भाव मील रहा है।

Bajaj Finance Share Price Target

बजाज फाइनेंस का शेयर 7075 पर कारोबार कर रहा है। जैफरीज का मानना है, यह स्टॉक आने वाले समय में तेजी दिखा सकता है। जैफरीज का कहना है मौजूदा लेवल से 9470 रुपय के टारगेट के लिए खरीदारी की जा सकती हैं।

Axis Bank Share Price Target

एक्सिस बैंक के शेयर में 1250 रुपए के टारगेट के लिए खरीदारी की जा सकती है। फिलहाल यह शेयर 1000 रुपय के स्तर पर ट्रेड कर रहा है। बताना चाहेंगे एक्सिस बैंक पर मोतीलाल ओसवाल ने 1150 रुपए और एमके ग्लोबल फाइनेंशियल सर्विसेज ने 1300 के लक्ष्य निर्धारित किए हैं।

Indusind Bank Share Price Target

जैफरीज ने अगला स्टॉक इंडस्ट्रियल बैंक को चुना है। यह 1087 के भाव पर ट्रेड कर रहा है। जैफरीज ने कहा इस बैंक मे मौजूदा लेवल से ₹1500 के टारगेट के लिए खरीदारी करना एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है

ICICI Prudential Life Share Price Target

आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस का शेयर 556 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। ब्रोकरेज ने इस स्टॉक पर 670 रुपए के टारगेट बताएं है। इसके अलावा शेयरखान ने 650 और मोतीलाल ओसवाल ने 600 के टारगेट के लिए खरीदारी की सलाह दी है।

दोस्तो हमारा काम आपको सही जानकारी उपलब्ध करवाना है। यह जानकारी इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की है। हम आपको किसी भी तरह के निवेश की सलाह नहीं दे रहे हैं। अगर आप निवेश की योजना बना रहे हैं तो इससे पहले अपने सलाहकारों की राय जरुर ले। किसी भी स्टॉक में निवेश करने से पहले उसके टेक्निकल, फंडामेंटल और शेयर होल्डिंग पैटर्न के बारे में जरूर पता करें। बाजार की उठा पटक में खबरों को पढ़कर या सुनकर जल्दबाजी में किसी भी तरह का निर्णय न लें। नहीं तो आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

यह अलगी बड़ी खबर भी पढ़े

  • शॉर्ट टर्म में इन 2 Smallcap Stocks में बनेगा तगड़ा पैसा, जाने क्या है टारगेट
  • 20 हज़ार के निवेश से इन्वेस्टर को बना दिया करोड़पति, पेनी स्टॉक से बना मल्टीबैगर घोड़ा
  • ₹178 वाला ऑटो सेक्टर का दिग्गज स्टॉक शॉर्ट टर्म में कराएगा तगड़ी कमाई, जाने क्या है टारगेट
  • TATA Grup की कंपनी में आई बड़ी खबर, शेयरों में दिखेगा आज इसका असर, जाने क्या है डिटेल
  • एक साल में 40 गुना बढ़ाया पैसा, अब कंपनी को मिला करोड़ों का ऑर्डर, आज शेयर में दिखेगा असर
  • झुनझुनवाला के निवेश वाली कंपनी जाएगी ₹841 के पार, ज्लदी जाने क्या है स्टॉक का नाम
  • ₹10 का यह शेयर क्या बन सकता है मल्टीबैगर, साल में 31% उछला, जान लो क्या है नाम

Leave a Comment