User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml बाप रे बाप केवल 6 महीने में 668% की तेजी, एक साल में 13 गुना बढ़ाया पैसा - SATTA PLAY

बाप रे बाप केवल 6 महीने में 668% की तेजी, एक साल में 13 गुना बढ़ाया पैसा


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का एक बार फिर से हमारे इस ब्लॉग में आज हम आपके लिए एक जबरजस्त स्टॉक लेकर आय है, जिसमे 2023 में निवेशकों को तगड़ा पैसा बना कर दिया है। इस मल्टीबैगर रिटर्न देने वाले स्टॉक में 6 महीने में कई बार लगातार अपर सर्किट लगा है। कल भी इस स्टॉक में 2% की तेजी देखने को मिला है।

कंपनी के शेयर में पिछले 6 महीनो में 668% की तेजी देखने को मिली है। केवल 6 महीने में इसने निवेशकों को तगड़ा पैसा बाना कर दिया है।

क्या आप भी इस तरह के मल्टीबैगर स्टॉक की तलाश कर रहे हैं, जो आपको जबरदस्त मुनाफा करवा कर दे, तो इसमें हम आपकी सहायता कर सकते हैं।

बता दे की घोड़े की रफ्तार से भागने वाले इस स्टॉक ने 15 साल के हाई को तोड़कर एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। इस मल्टीबैगर ने 1 साल में इनवेस्टर का पैसा 13 गुना तक बढ़ाया है। आइए हम इस मल्टीबैगर स्टॉक के परफॉर्मेंस पर नजर डालते हैं।

आगे बढ़ने से पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे कि अगर आप हमारी वेबसाइट पर पहली बार आए हैं, शेयर बाजार से जुड़ी ताजा अपडेट अपने मोबाइल में पाना चाहते हैं तो इसके लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। यहां पर हम बाजार के लेटेस्ट अपडेट की जानकारी लगातार प्रदान करने का हर संभव प्रयास करते रहते हैं।

जाने क्या है नाम

जी हां दोस्तों आज हम Jai Balaji Industries के बारे में बात कर रहें है। इस स्टॉक में 6 महीने के भीतर कई बार लगातार अपर सर्किट लगे हैं। आज भी इस स्टॉक ने दो प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है।

बताना चाहेंगे बालाजी इंडस्ट्रीज ने कुछ दिन पहले अपने तिमाही के मजबूत नतीजे जारी किए थे। जिसके चलते भी स्टॉक में रॉकेट से तेजी देखने को मिली थी।

6 महीने में दिया 668% का रिटर्न

पिछले 6 महीने में बालाजी इंडस्ट्रीज के शेयर ने इनवेस्टर को मालामाल कर दिया है। बता दे की कंपनी के शेयर ने केवल 6 महिनों में 668% का तगड़ा रिटर्न दिया है।

मई 2023 में बालाजी इंडस्ट्रीज का शेयर करीब 71 रुपए पर ट्रेड कर रहा था। लेकिन आज इसकी वैल्यू 590 रुपए हो चुकी है। इस बीच यदि किसी निवेशक ने Jai Balaji Industries के शेयर में 1 लाख रूपए लगाए होते तो आज उसके पैसे 6 लाख रुपए से भी ज्यादा हो जाते।

इस साल यानि 2023 में कंपनी का स्टॉक 944 प्रतिशत चढ़ा है। बता दे की Share ने 15 साल के हाई को तोड़कर एक नया हाई बना दिया है, जो ₹641 है। इसके 52 सप्ताह का लो प्राइस 39.05 रुपए है।

5 साल में 3300% का रिटर्न

बालाजी इंडस्ट्रीज के शेयर ने निवेशकों को 5 साल में 3370% का ताबड़तोड़ रिटर्न दिया है।

5 साल पहले पहले इस Share की प्राइस ₹17 के आसपास थी। लेकिन वही आज उसकी वैल्यू ₹590 पर पहुंच चुकी है। इस बीच Jai Balaji Industries के शेयर में 3370% की उछाल आई है।

Jai Balaji Industries के शेयर ने पिछले 5 साल में 1 लाख रूपए को 33 लाख रुपए में बदल दिया है।

नोट: दोस्तो हमारा काम आपको सही जानकारी उपलब्ध करवाना है। यह जानकारी इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की है। हम आपको किसी भी तरह के निवेश की सलाह नहीं दे रहे हैं। अगर आप निवेश की योजना बना रहे हैं तो इससे पहले अपने सलाहकारों की राय जरुर ले। किसी भी स्टॉक में निवेश करने से पहले उसके टेक्निकल, फंडामेंटल और शेयर होल्डिंग पैटर्न के बारे में जरूर पता करें। बाजार की उठा पटक में खबरों को पढ़कर या सुनकर जल्दबाजी में किसी भी तरह का निर्णय न लें। नहीं तो आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

यह अलगी बड़ी खबर भी पढ़े

  • कंपनी को मिला बड़ा ऑर्डर, शेयर पर लगा अपर सर्किट, 3 महीने में शेयर 50% उछला
  • गिरावट में खरीदारी का अच्‍छा मौका, लॉन्‍ग टर्म में यह 5 स्टॉक करा सकते है तगड़ी कमाई, जाने क्या है टारगेट
  • 5 क्‍वॉलिटी शेयर में बन रहा खरीदारी का मौका, ब्रोकरेज ने कहा तगड़ा पैसा बना कर देगें यह स्टॉक
  • ₹12 के भाव पर मिल रहा है यह पेनी स्टॉक, चुप चाप उठा लो, बना सकता हैं करोड़पति
  • गिरावट में खरीदने का सुनहरा मौका, सस्ते दाम पर मिल रहा है मल्टीबैगर स्टॉक, टारगेट ₹2000
  • JP Power Share Price Target 2024, 2025, 2027, 2030, 2035
  • मुहूर्त ट्रेडिंग में इन 4 स्टॉक्स पर लगाए दाव, 15 दिन में होगी दमदार कमाई, जाने क्या है टारगेट

Leave a Comment