User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml मल्टीबैगर रिटर्न देने वाली कंपनी को मिला 580 करोड़ का ऑर्डर, शेयरों पर टूट पड़े निवेशक - SATTA PLAY

मल्टीबैगर रिटर्न देने वाली कंपनी को मिला 580 करोड़ का ऑर्डर, शेयरों पर टूट पड़े निवेशक


ऑटोसेक्टर मैं काम करने वाली इस कंपनी के शेयर में सोमवार को 19% की तूफानी तेजी देखने को मिली है। इस मल्टीबैगर स्टॉक ने पिछले 1 साल में निवेशकों को ताबड़तोड़ पैसा बना कर दिया है।

दरअसल सोमवार को आई इस तेजी के पीछे की वजह कंपनी को मिला एक बड़ा ऑर्डर है। इस मल्टीबैगर स्टॉक का नाम उन शेयरों की लिस्ट में शामिल है, जिसने 6 महीने में इन्वेस्टर का पैसा डबल किया है। आइए हम कंपनी को मिले ऑर्डर और परफॉर्मेंस पर नजर डालते है

आगे बढ़ने से पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे कि अगर आप हमारी वेबसाइट पर पहली बार आए हैं, शेयर बाजार से जुड़ी ताजा अपडेट अपने मोबाइल में पाना चाहते हैं तो इसके लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। यहां पर हम बाजार के लेटेस्ट अपडेट की जानकारी लगातार प्रदान करने का हर संभव प्रयास करते रहते हैं।

कंपनी को मिला करोड़ों का ऑर्डर

ऑटो सेक्टर में काम करने वाली इस कंपनी ने एक रिपोर्ट में बताया कि उसे घरेलू और विदेशी दोनों ग्राहकों से 580 करोड़ रुपये मल्टी ईयर ऑर्डर मिला है। यह खबर आने के बाद इस स्टॉक में सोमवार को 19% की तूफानी तेजी देखने मिली है। इसी के साथ शेयर ने 281.70 रुपए रिकॉर्ड हाई बना दिया।

ज़ी हा दोस्तो हम Talbros Automotive Components Ltd के बारे में बात कर रहे है। इस Share ने निवेशकों को खूब पैसा बना कर दिया है। आइए हम एक बार इसके परफॉर्मेंस पर नजर डालते हैं।

शेयर ने खूब मचाया धमाल

टैल्ब्रोस ऑटोमोटिव कंपोनेंट्स लिमिटेड ने निवेशकों को मालामाल कर दिया है। पिछले 6 महीने में इसने 174% का छप्पर पर रिटर्न दिया है। जबकि पिछले एक साल में यह 212% के रिटर्न दे चुका है।

लॉन्ग टर्म निवेशकों के लिए यह मल्टीबैगर स्टॉक किसी खजाने से कम नहीं है। आज से 10 साल पहले यह शेयर ₹8 के आसपास ट्रेड कर रहा था। लेकिन आज इसकी कीमत ₹280 पर पहुंच गई है। इस दौरान टैल्ब्रोस ऑटोमोटिव कंपोनेंट्स लिमिटेड ने 3400 फिसदी के रिटर्न दिय है।

3 साल में 800% उछला शेयर

आज से तीन साल पहले टैल्ब्रोस ऑटोमोटिव कंपोनेंट्स लिमिटेड का शेयर ₹31 के भाव पर ट्रेड कर रहा था। लेकिन आज इसने 281 रुपए का रिकॉर्ड हाई बना दिया है। अगर किसी निवेशक ने 3 साल पहले इस मल्टीबैगर स्टॉक में 1 लाख का निवेश किया होता तो आज उसके शेयर की वैल्यू 8 लाख से भी अधिक होती।

कंपनी के बारे में

Talbros Automotive Components की शुरुआत 1956 में की गई थी। यह कंपनी ऑटोसेक्टर के प्रोडक्ट बनाने का काम करती है। जैसे फोर्जिंग्स, गैस्केट्स, सस्पेंशन सिस्टम, चेसिस और हीट शील्ड्स बनाती है। इस कंपनी का मार्केट कैप 1450 करोड रुपए का है। बताना चाहेंगे कंपनी का मुनाफा 2023 के Q2 रिजल्ट में 53.43 फीसदी बड़ा है। जो 13 करोड से बढ़कर 20.03 करोड़ रुपए पर पहुंच गया। कंपनी का रेवेन्यू सालाना आधार पर 169 करोड़ से बढ़कर 194 करोड़ रूपए हो गया है।

दोस्तो हमारा काम आपको सही जानकारी उपलब्ध करवाना है। यह जानकारी इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की है। हम आपको किसी भी तरह के निवेश की सलाह नहीं दे रहे हैं। अगर आप निवेश की योजना बना रहे हैं तो इससे पहले अपने सलाहकारों की राय जरुर ले। किसी भी स्टॉक में निवेश करने से पहले उसके टेक्निकल, फंडामेंटल और शेयर होल्डिंग पैटर्न के बारे में जरूर पता करें। बाजार की उठा पटक में खबरों को पढ़कर या सुनकर जल्दबाजी में किसी भी तरह का निर्णय न लें। नहीं तो आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

यह अलगी बड़ी खबर भी पढ़े

  • 7 रुपए वाले पेनी स्टॉक को मिला करोड़ों का प्रोजेक्ट, 1 महीने में 20% उछला शेयर, जाने क्या है नाम
  • पेनी स्टॉक से बाना मल्टीबैगर रॉकेट, 50 हजार के निवेश से इन्वेस्टर को बना दिया करोड़पति, चेक करें रिटर्न
  • कई दिनों से स्मॉल कैप कंपनी में लगातार अपर सर्किट लग रहा हैं, कंपनी दे रहीं है बोनस शेयर
  • करोड़पति बनाने वाले इस स्टॉक में आई तूफानी तेजी, ब्रोकरेज हाउस ने बताए बड़े टारगेट
  • लंबी दूरी के लिए इन स्टॉक्स में बन रहा है निवेश का मौका, जल्दी जाने क्या है नाम
  • ब्रोकरेज फर्म ने कहा 166 रुपये तक जा सकता हैं स्टॉक, 5 दिन में 6.46% उछला शेयर, जाने क्या है नाम
  • अंबानी का यह स्टॉक ₹44 के भाव पर मिल रहा है, जल्दी उठा लो दोबारा नहीं मिलेगा मौका

Leave a Comment