User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml मल्टीबैगर स्टॉक ने 1 साल में 3 गुना बढ़ाया पैसा, एक्सपर्ट ने कहा जल्दी उठा लो ₹290 तक जायगा शेयर - SATTA PLAY

मल्टीबैगर स्टॉक ने 1 साल में 3 गुना बढ़ाया पैसा, एक्सपर्ट ने कहा जल्दी उठा लो ₹290 तक जायगा शेयर


ज़ी बिजनेस के एक्सपर्ट संदीप जैन ने लंबी दूरी के निवेशकों के लिए दमदार स्टॉक को चुना है। एक्सपर्ट का मानना है यह स्टॉक आने वाले समय में तगड़ी कमाई करा सकता है। यह स्टॉक पिछले 1 साल से रॉकेट की रफ्तार से भाग रहा है। बताना चाहेंगे 1 साल के भीतर इसने निवेशकों का पैसा तीन गुना तक बढ़ा दिया है। मंगलवार को यह मल्टीबैगर स्टॉक 5.65% की तेजी के साथ बंद हुआ है।

दोस्तों अगर आप लंबी दूरी के निवेश के लिए अच्छे स्टॉक की तलाश कर रहे हैं, जो आपको लॉग टर्म में अच्छी कमाई करा कर दे सके तो इसके लिए आप एक्सपर्ट द्वारा बताए गए मल्टीबैगर स्टॉक पर नजर रख सकते हैं। आइए हम स्टॉक का नाम, परफॉर्मेंस और टारगेट के बारे में विस्तार से जानते है।

दोस्तों अगर आप हमारी वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो हम आपसे एक निवेदन करना चाहेंगे कि इस तरह की शेयर मार्केट से रिलेटेड लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं।

290 रुपए तक जा सकता है स्टॉक

मार्केट एक्सपर्ट संदीप जैन (Sandeep Jain) ने लॉन्ग टर्म के लिहाज से इस क्वालिटी स्टॉक में दाव लगाने की सलाह दी है। एक्सपर्ट ने बताया कंपनी सिंगल सिलेंडर और टू सिलेंडर क्रेंकशाफ्ट मैन्यूफैक्चर्र का काम करती है। कंपनी की कैपिसिटी 6000 मील की है, जिसका इस्तेमाल लोकोमोटिव और रेलवे में किया जाता है।

एक्सपर्ट का कहना है इस मल्टीबैगर स्टॉक में मौजूद लेवल से 290 रुपए के टारगेट के लिए खरीदार की जा सकती है। बताना चाहेंगे फिलहाल यह 240 रुपए पर ट्रेड कर रहा है।

1 साल में 324% उछला शेयर

जी हां दोस्तों हम Balu Forge Industries Ltd के बारे में बात कर रहे हैं। एक्सपर्ट ने बलु फोर्जे इण्डस्ट्रीस पर Buy रेटिंग दी है। नवंबर 2022 में यह मल्टीबैगर स्टॉक 56.70 रुपए के भाव पर मिल रहा था। लेकिन आज इसकी कीमत 240.45 रुपए हो चुकी है। बता दे आज इसने 52 सप्ताह के हाई को तोड़कर 258 रुपए का नया हाई बना दिया है। पिछले एक साल में Balu Forge Industries ने 324% के धमाकेदार रिटर्न दिए हैं।

6 महीने में पैसा किया डबल

बलु फोर्जे इण्डस्ट्रीस के शेयर ने पिछले 6 महीने में 132% के रिटर्न दिए हैं। इस बीच यह 103 रुपए से उछलकर 140 रुपए पर पहुंच गया।

अगर हम कंपनी के फंडामेंटल की बात करें तो कंपनी का रिटर्न ऑन इक्विटी 22 फीसदी है। कंपनी का मार्केट कैप करीब 2335 करोड़ रूपए है। इसके अलावा 2023 में कंपनी का मुनाफा सालाना आधार पर 5 करोड़ से बढ़कर 23 करोड रुपए हुआ है। बलु फोर्जे इण्डस्ट्रीस पर कर्ज ना के बराबर है। शेरहोल्डिंग पेटर्न के अनुसार प्रमोटर के पास 57.47% हिस्सेदारी है।

दोस्तों यह जानकारी हमने इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की है। स्‍टॉक्‍स में निवेश की सलाह एक्सपर्ट द्वारा दी गई है। हम आपको किसी भी तरह के निवेश की सलाह नहीं दे रहे हैं। हमारा काम सिर्फ आपको सही जानकारी उपलब्ध करवाना है। अगर आप किसी भी तरह के निवेश की योजना बना रहे हैं, तो इससे पहले अपने सलाहकारों की राय जरुर ले।

यह अलगी बड़ी खबर भी पढ़े

  • स्‍मॉलकैप स्‍टॉक जायगा ₹125 के पार, 5 दिन में 15% उछला, ब्रोकरेज ने कहा अभी भी मौका है जल्दी उठा लो
  • एक्सपर्ट्स का पूरा भरोसा, अच्छे ग्लोबल संकेतों के बीच इन 5 स्टॉक्स में बनेगा पैसा, जाने क्या है टारगेट
  • मील गया धुआंधार रिटर्न देने वाला स्टॉक, केवल साढे 3 सालों में इनवेस्टर को बनाया करोड़पति
  • इस मल्टीबैगर स्टॉक ने 6 महीने में इनवेस्टर का पैसा किया डबल, अब की बोनस शेयर की घोषणा, जाने क्या डिटेल
  • डिफेंस सेक्टर की दिग्गज कंपनी में लगा अपर सर्किट, सरकार की तरफ से मिला करोड़ो का ऑर्डर
  • मल्टीबैगर रिटर्न देने वाली कंपनी को मिला 580 करोड़ का ऑर्डर, शेयरों पर टूट पड़े निवेशक
  • पेनी स्टॉक से बाना मल्टीबैगर रॉकेट, 50 हजार के निवेश से इन्वेस्टर को बना दिया करोड़पति, चेक करें रिटर्न

Leave a Comment