User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml मार्केट मे धूम मचाने के लिए नई इलेक्ट्रिक बाइक हुई लॉन्च, जानिए बैटरी पैकऔर कीमत के बारे मे - SATTA PLAY

मार्केट मे धूम मचाने के लिए नई इलेक्ट्रिक बाइक हुई लॉन्च, जानिए बैटरी पैकऔर कीमत के बारे मे


Orxa Mantis Electric Bike, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी आज किस नई पोस्ट में तो दोस्तों आज हम आपको बताने वाले हैं की मार्केट में एक ऐसा नया इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लांच हुआ है जिसके फ्यूचर देखकर आप बहुत ज्यादा हैरान हो जाएंगे इसके साथ ही हम आपको बताएं कि इसमें बैटरी की माइलेज कितनी है और इस बाइक की कीमत कितनी होने वाली है।

दोस्तों वैसे तो आपको पता ही है कि हर दिन मार्केट में एक नया इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लॉन्च होता है,और यह स्कूटरइस तरह के लॉन्च किए जाते हैं जिसे देखकर हर एक किसी का मन करता है कि हम दूसरे स्कूटर या बाइक को छोड़कर सिर्फ इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर ही खरीदें। 

तो आज हम आपको जिस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं वह इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर किसी भी स्पोर्ट्स बाइक से काम नहीं है उसकी लोक देखने के बाद आपका भी मन करेगा कि हम किसी भी स्पोर्ट्स बाइक लाने की वजह अगर इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को अपने घर ले आए तो कुछ बात ही अलग है। 

आज हम आपको जिस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं उसका नाम Orxa Mantis है,यह इलेक्ट्रॉनिक मोटरसाइकिल है। और इस मोटरसाइकिल की शोरूम प्राइस कीमत 3,60 लाख रुपए हैं। 

कंपनी स्कूटर को बहुत ही ज्यादा हल्का बनाया है हल्का बनाने के लिए कंपनी ने इसमें कुछ बहुत सारे बदलाव किए हैं,जैसे कि पिछले हिस्से में कुछ पार्ट्स जो हल्के डाले हैं जिसकी मदद से स्कूटर थोड़ा हल्का हो जाए और जिसके चलते इसमें माइलेज भी ज्यादा मिले। 

इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को बनाने के लिए एल्युमिनियम सब फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है जिसके चलते इसका डिजाइन बहुत ही ज्यादा सुंदर है। इस मोटरसाइकिल का डिजाइन देखने में त्रिकोणीय नजर आता है।

इस मोटरसाइकिल में आपको बहुत सारे अच्छे फीचर देखने को मिल जाएंगे जैसे आपको इसमें एलईडी लाइट देखने को मिलेगी डिस्क ब्रेक देखने को मिलेंगे इसके साथ ही आपको इसमें दो से तीन कलर मिल जाते हैं। साथ में इसमें आपको टायर में लोयबल मिल जाते हैं जो बहुत ही ज्यादा सुंदर और स्पेशलिस्ट हैं।  

इलेक्ट्रॉनिक मेटिस स्कूटर में आपको 8.9kWh की बैटरी मिल जाती है,इसके साथ ही कंपनी का कहना है कि यह बाइक 221 आईडीसी की रेंज दे सकती हैं,इसके साथ थी इस मोटरसाइकिल की स्पीड की बात करें तो इसमें 135 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड है।

इस मोटरसाइकिल में आपको 3.3kWकी फास्ट चार्जिंगमिल जाती है जिसमें यह स्कूटर 0% से 80 परसेंट चार्ज होने में सिर्फ 2 घंटे का समय लेता है। स्कूटर में आपको बहुत सारे ऐसे फीचर देखने को मिलेंगे जिसे देखकर आप खुद हैरान हो जाएंगे यह फीचर बहुत ही लाजवाब फीचर है ऐसे फीचर आपको किसी भी दूसरे इलेक्ट्रॉनिक्स स्कूटर में देखने को नहीं मिलेंगे।  

Leave a Comment