User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml मील गया धुआंधार रिटर्न देने वाला स्टॉक, केवल साढे 3 सालों में इनवेस्टर को बनाया करोड़पति - SATTA PLAY

मील गया धुआंधार रिटर्न देने वाला स्टॉक, केवल साढे 3 सालों में इनवेस्टर को बनाया करोड़पति


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का एक बार फिर से हमारे इस ब्लॉग में आज हम आपको एक ऐसे स्टॉक के बारे में बताने वाले है, जिसने केवल साढे तीन साल में निवेशकों को करोड़पति बना दिया है।

शेयर बाजार से धुआंधार पैसा कमाने के लिए एक्सपर्ट ज्यादातर लंबी दूरी के लिए निवेश की सलाह देते हैं। बाजार में ऐसी कई छोटी कंपनी है। जिसने निवेशकों की किस्मत बदल दी है। ऐसे ही इस स्मॉल कैप स्टॉक में दाव लगाने वाले निवेशकों को इसने थप्पड़ फाड़ पैसा दिया है। आइए हम एक बार इस छोटी कंपनी के परफॉर्मेंस पर नजर डालते हैं।

केक्ल साढे 3 साल में बनाया करोड़पति

आज से साढ़े तीन साल पहले यानी मई 2020 में यह स्टॉक केवल 0.86 पैसे के भाव पर मिल रहा था। लेकिन आज इसकी वैल्यू 134.75 रुपए हो चुकी है। बता दे इसने 52 सप्ताह में 164.40 रुपए का हाई लगाया है।

जब यह स्टॉक 86 पैसे के भाव मिल रहा था। तब अगर किसी निवेशक ने इस छोटी कंपनी में 65 हजार का निवेश किया होता तो आज उसके शेयर की वैल्यू 1 करोड़ से भी ज्यादा होती। इस दौरान कंपनी के शेयर ने 15500% का रिटर्न दिया है।

अगर हम इसके पिछले 6 महीने के परफॉर्मेंस की बात करें तो इस स्टॉक ने 6 महीने में 16.63% की तेजी दिखाई है। जबकि 2023 में अब तक इसने 85% के रिटर्न दिए हैं।

कंपनी के बारे में

ज़ी हा दोस्तो हम Hazoor Multi Projects Ltd के बारे में बात कर रहे। कंपनी कंस्ट्रक्शन क्षेत्र में सक्रिय है। हालांकि पहले यह मूडी टेलीकॉम के निर्माण में काम करती थी। लेकिन अब यह पूरी तरह ढांचागत विकास के व्यवसाय में लगी हुई है। हजूर मल्टी प्रोजेक्ट्स लिमिटेड एक छोटी कंपनी है। इसका मार्केट कैप केवल 204 करोड़ रूपए का है।

सलाना आधार पर कंपनी के रेवेन्यू और प्रॉफिट में जबरदस्त ग्रोथ देखने को मिली है। सबसे अच्छी बात यह छोटी कंपनी पूरी तरह Debt फ्री है। यानी कंपनी के ऊपर कोई भी कर्जा नहीं है। अगर हम इसके शेयर होल्डिंग पेटर्न की बात करें तो 2023 में हजूर मल्टी प्रोजेक्ट्स लिमिटेड में प्रमोटर की हिस्सेदारी 68.75% है।

दोस्तो हमारा काम आपको सही जानकारी उपलब्ध करवाना है। यह जानकारी इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की है। हम आपको किसी भी तरह के निवेश की सलाह नहीं दे रहे हैं। अगर आप निवेश की योजना बना रहे हैं तो इससे पहले अपने सलाहकारों की राय जरुर ले। किसी भी स्टॉक में निवेश करने से पहले उसके टेक्निकल, फंडामेंटल और शेयर होल्डिंग पैटर्न के बारे में जरूर पता करें। बाजार की उठा पटक में खबरों को पढ़कर या सुनकर जल्दबाजी में किसी भी तरह का निर्णय न लें। नहीं तो आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

यह अलगी बड़ी खबर भी पढ़े

  • इस मल्टीबैगर स्टॉक ने 6 महीने में इनवेस्टर का पैसा किया डबल, अब की बोनस शेयर की घोषणा, जाने क्या डिटेल
  • डिफेंस सेक्टर की दिग्गज कंपनी में लगा अपर सर्किट, सरकार की तरफ से मिला करोड़ो का ऑर्डर
  • मल्टीबैगर रिटर्न देने वाली कंपनी को मिला 580 करोड़ का ऑर्डर, शेयरों पर टूट पड़े निवेशक
  • 7 रुपए वाले पेनी स्टॉक को मिला करोड़ों का प्रोजेक्ट, 1 महीने में 20% उछला शेयर, जाने क्या है नाम
  • पेनी स्टॉक से बाना मल्टीबैगर रॉकेट, 50 हजार के निवेश से इन्वेस्टर को बना दिया करोड़पति, चेक करें रिटर्न
  • कई दिनों से स्मॉल कैप कंपनी में लगातार अपर सर्किट लग रहा हैं, कंपनी दे रहीं है बोनस शेयर
  • करोड़पति बनाने वाले इस स्टॉक में आई तूफानी तेजी, ब्रोकरेज हाउस ने बताए बड़े टारगेट

Leave a Comment