User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml यह PSU Bank जाएगा ₹130 के पार, ब्रोकरेज हाउस ने बताया आने वाली है धुआंधार तेजी - SATTA PLAY

यह PSU Bank जाएगा ₹130 के पार, ब्रोकरेज हाउस ने बताया आने वाली है धुआंधार तेजी


नमस्कार दोस्तों अगर आप बैंकिंग स्टॉक में निवेश करके तगड़ी कमाई करना चाहते हैं, तो आज हम आपको सरकारी PSU Bank के बारे में बताने वाले है। जिस पर घरेलू ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने Buy रेटिंग दी है।

इस PSU बैंक का मजबूत बिजनेस परफॉर्मेंस और दमदार आउटलु देख कर ब्रोकरेज हाउस ने इस स्टॉक पर खरीदारी की राय दी है। ब्रोकरेज का कहना है आने वाले समय में इस सरकारी बेंकिंग स्टॉक में धुआंधार तेजी आ सकती है। आइए हम स्टॉक का नाम और परफॉर्मेस के बारे में विस्तार से जानते हैं। लेकिन उससे पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे कि अगर आप हमारी वेबसाइट पर पहली बार आए हैं, शेयर बाजार से जुड़ी ताजा अपडेट अपने मोबाइल में पाना चाहते हैं तो इसके लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। यहां पर हम बाजार के लेटेस्ट अपडेट की जानकारी लगातार प्रदान करने का हर संभव प्रयास करते रहते हैं।

क्‍या है ब्रोकरेज की राय

घरेलू ब्रोकरेज फॉर्म ने कहा बैंक का बिजनेस परफॉर्मेंस दमदार और प्रॉफिटेबिलिटी पर तगड़ा फोकस कर रही है। बैंक ने पिछले कुछ तिमाहियों में दमदार परफॉर्मेंस दिखाया है। रिपोर्ट के अनुसार बैंक के टॉप मैनेजमेंट ने एनॉलिस्‍ट डे मीट में अंडरराइटिंग स्‍टैंडर्ड में अच्छा सुधार लाने और क्रेडिट व डिपॉजिट ग्रोथ बढ़ाने के लिए उठाए गए कदमों की जानकारी दी। मैंनेजमेंट का कहना है कि बैंक का सबसे ज्यादा फोकस दबावग्रस्‍त संपत्तियों के समय से रिजॉल्‍यूशन पर है।

क्या है टारगेट

जी हां दोस्तों हम Union Bank of India Ltd के बारे में बात कर रहे है। ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने इस PSU Bank पर Buy रेटिंग देते हुए अपने टारगेट बताए हैं। ब्रोकरेज का कहना है मौजूदा लेवल से इस बैंकिंग स्टॉक में खरीदारी करना है बेहतर ऑप्शन हो सकता है। मोतीलाल ओसवाल ने कहां इस स्टॉक पर ₹130 के टारगेट के लिए खरीदारी की जा सकती है। बताना चाहेंगे फिलहाल यह स्टॉक ₹110 पर ट्रेड कर रहा है।

कैसा रहा शेयर का परफॉर्मेंस

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने पिछले 6 महीने में दमदार परफॉर्मेंस दिखाया है। 6 महीने पहले यह बैंकिंग स्टॉक 70.40 पर ट्रेड कर रहा था। लेकिन आज इसकी कीमत 110 रुपए हो चुकी है। इस दौरान शेयर ने 56% का दमदार रिटर्न दिया है। जबकि पिछले 1 साल में यूनियन बैंक आफ इंडिया ने 34.5 प्रतिशत की तेजी दिखाइ है। बताना चाहेंगे PSU Bank ने 52 सप्ताह में 116 रुपए का हाई लगाया है। जबकि इसके 52 सप्ताह का लो 60.35 रुपए है।

दोस्तो हमारा काम आपको सही जानकारी उपलब्ध करवाना है। यह जानकारी इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की है। किसी भी तरह के निवेश से पहले अपने सलाहकारों की राय जरुर ले। यह आर्टिकल केवल एजुकेशन परपस से लिखा गया है, इसमें वेबसाइट की तरफ से कोई भी खरीदारी की राय नहीं दी गई। निवेश करने से पहले कंपनी के टेक्निकल, फंडामेंटल और शेयर होल्डिंग पैटर्न के बारे में जरूर पता करें। बाजार की उठा पटक में खबरों को पढ़कर या सुनकर जल्दबाजी में किसी भी तरह का निर्णय न लें। अन्यथा भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

यह अलगी बड़ी खबर भी पढ़े

  • JP Power Share Price Target 2024, 2025, 2027, 2030, 2035
  • मिल गया Suzlon का बाप, 6 महीने में तीन गुना से भी अधिक बढ़ाया पैसा, भाव सिर्फ 6 रुपए
  • मेटल सेक्टर की दिग्गज कंपनी ने दिया 1300% का दमदार रिटर्न, निवेशक हुए मालामाल
  • बाप रे बाप ₹55 वाले स्मॉल कैप स्टॉक ने 35 गुना बढ़ाया पैसा, अब दे रहा है हर एक पर 2 बोनस शेयर
  • ₹3 से ₹3300 पर पहुंच गया टाटा का यह शेयर ,जाने नाम और डिटेल
  • इस सोलर पावर कंपनी को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, शेयर पर रहेगी नजर, 1 महीने में 50% उछला
  • इस हफ्ते इन पांच कंपनियों का आईपीओ होगा लॉन्च, दाव लगाने के लिए रहे तैयार

Leave a Comment