User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml लैंब्रेटा ने EV मार्केट में पेश किया शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर का कॉन्सेप्ट मॉडल, जानें फीचर्स… - SATTA PLAY

लैंब्रेटा ने EV मार्केट में पेश किया शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर का कॉन्सेप्ट मॉडल, जानें फीचर्स…


Lambretta Elettra, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी एक नई और पोस्ट में आज हम आपको बताने वाले हैं कि अभी मार्केट मेंदिन प्रतिदिनहर एक नए इलेक्ट्रॉनिक कर या बाइक लॉन्च हो रही है पर इसी बीच कुछ कंपनी ऐसी है जो शुरुआती समय में कुछ अच्छा परफॉर्मेंस नहीं कर पाई जिसके चलते वह फ्लॉप हो गई पर अभी वह कंपनियां वापस बहुत ही जबरदस्त कंडीशन के साथ अपने नए इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर या कर बहुत ही अच्छे फीचर के साथ और अच्छे प्राइस के साथ लॉन्च कर रही है। 

आज हम आपको जिस इलेक्ट्रॉनिक कंपनी के बारे में बताने वाले हैं वह इलेक्ट्रॉनिक कंपनी ने कुछ समय पहले मार्केट में अपनी बहुत ही अच्छी पकड़ बना ली थी और बीच में उनकेइलेक्ट्रॉनिक बाइक या स्कूटर में कुछ उतार चढ़ाव हमें देखने को मिला जिसके चलते कंपनी का कुछ नाम भी खराब हुआ पर अभी कंपनी अपने नए फीचर के साथ और नए परफॉर्मेंस के साथ मार्केट में उतरने जा रही है। 

अगर आप भी चाहते हैं कि एक अच्छी इलेक्ट्रॉनिक कार्य इलेक्ट्रॉनिक बाइक खरीदी है जिसके चलते आपके पैसों के भी बचत हो और आपके पेट्रोल का खर्च भी बच्चे और अगर आपको इसी तरह की नई-नई इलेक्ट्रॉनिक बाइक या कर से जुड़ी जानकारी पढ़ना पसंद है तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप के टेलीग्राम ग्रुप में ज्वाइन हो सकते हैं। 

1960 के दशक में भारत में थी अच्छी पकड़

आज मैं आपको जिस कंपनी के बारे में बताने वाले हैं भाई कंपनी 1960 के दशक में बाद में बहुत ही अच्छे तरीके से कम कर रही थी इस कंपनी ने भारतीय बाजार में बहुत ही तगड़ी पकड़ बना रखी थी पर कुछ समय के चलते यह कंपनी भारतीय बाजार से फ्लॉप हो गई और अभी यह कंपनी यूरोपीय बाजार में बहुत ही अच्छा काम कर रही है और यूरोप में इसके हर एक प्रोडक्ट की मांग है ओर दिन प्रतिदिन इसकी मांग बढ़ती जा रही है। 

हम आपको जिस कंपनी के बारे में बताने वाले हैं उसे कंपनी का नाम लैंब्रेटा ऑटोमोबाइल है। इस कंपनी ने भारतीय बाजार में अच्छी पकड़ बनाने के लिए अपना एक नया इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर कांसेप्ट लॉन्च किया है। अब यह भारतीय बाजार में अपनी अच्छी खासी पकड़ बनाना चाहती है और सभी भारतीयों के दिल में राज करके अपना हर दिन नया स्कूटर लॉन्च करना चाहते हैं। 

मिलेगी शानदार फीचर्स और लंबी रेंज

भारतीय बाजार में कंपनी अब जिस स्कूटर को लॉन्च करने वाली है, उस स्कूटर का नाम लैंब्रेटा एलेट्रा इलेक्ट्रिक है। यह कंपनी अपने स्कूटर में कुछ ऐसे फीचर आपको देने वाले हैं जो अभी मार्केट में जितने भी इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर है उन सभी से बहुत ही ज्यादा अलग है। वहीं अगर हम बात करें कि यह स्कूटर एक बार चार्ज होने पर कितना चलेगा तो कंपनी का कहना है कि अभी मार्केट में जितने भी स्कूटर हैं उन सभी से दो गुना ज्यादा चलेगा। पर अभी कंपनी ने अपने स्नेहा इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के बारे में सारी जानकारी मार्केट में किसी के साथ भी शेयर नहीं की है। 

30 मिनट में हो सकेगी 80% तक चार्ज

कंपनी का कहना है कि इस बार हम जो इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लांच कर रहे हैं वह स्कूटर आपको सिर्फ 30 मिनट में ही 80% तक चार्ज हो जाएगा। स्कूटर में आपको फास्ट चार्जिंग मिलेगी जो दूसरे स्कूटर में आपको बहुत कम देखने को मिलेगी। 

कंपनी का कहना है कि अब हम जो स्कूटर लॉन्च करने वाले हैं उसमें आपको सबसे तेज फास्ट चार्जिंग देखने को मिलेगी और रेंज भी दूसरे स्कूटर के मुकाबले बहुत ही ज्यादा देखने को मिलेगी इसमें हम आपको बहुत ही ऐसे एडवांस पिक्चर देंगे जिसे देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा। 

कंपनी अभी अपना यह स्कूटर कोच्चि समय में भारतीय मार्केट में लॉन्च करने वाली है अभी इस कंपनी के स्कूटर यूरोपीय बाजार में बहुत ही तेजी से लोगों के डिमांड है और बहुत ही ज्यादा अच्छे तरीके से इस कंपनी का दबदबा है। 

Read More:

120 किमी रेंज व 38 Km की टॉप स्पीड के साथ आती है ये Hero Electric A2B Cycle

EICMA 2023: 2024 KTM 990 Duke से उठा पर्दा, जबरदस्त इंजन के साथ इन फीचर्स

Leave a Comment