User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml विदेश में नौकरी पाने के लिए अभी आवेदन करें - SATTA PLAY

विदेश में नौकरी पाने के लिए अभी आवेदन करें


Haryana Overseas Placement Portal 2023 Online Form: हरियाणा सरकार द्वारा 2020 में विदेशी सहयोग विभाग (एचओपीपी) की स्थापना की गई थी। इस विभाग का उद्देश्य अंतरराष्ट्रीय स्तर पर द्विपक्षीय और बहुपक्षीय संबंध बनाना और विदेशी कंपनियों की मदद और सहायता करना है। यह विभाग राज्य और उसके लोगों की सामाजिक-आर्थिक कल्याण को भी बढ़ावा देता है। इसके लिए यह विदेशों में रोजगार पाने में मदद करता है और लोगों के कौशल सेट को अपग्रेड करने में सहायता करता है। इसी उद्देश्य से एक विदेशों में स्थानन सेल की स्थापना विदेशी सहयोग विभाग के तहत की गई है।

 

हरियाणा सरकार द्वारा राज्य के नागरिकों के लिए हरियाणा ओवरसीज प्लेसमेंट पोर्टल (HOPP) उपलब्ध कराया गया है। नौकरी चाहने वाला इस पोर्टल का उपयोग हरियाणा ओवरसीज प्लेसमेंट पोर्टल hoppfcd.harana.gov.in पर पंजीकरण करने के लिए कर सकता है, और उन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकता है जिनके लिए विभिन्न विदेशी नियोक्ता और भर्तीकर्ता विज्ञापन दे रहे हैं।

Frequently Asked Questions

  1. Haryana Overseas Placement Portal 2023 Vacancy Last Date?

Leave a Comment