User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml स्‍मॉलकैप स्‍टॉक जायगा ₹125 के पार, 5 दिन में 15% उछला, ब्रोकरेज ने कहा अभी भी मौका है जल्दी उठा लो - SATTA PLAY

स्‍मॉलकैप स्‍टॉक जायगा ₹125 के पार, 5 दिन में 15% उछला, ब्रोकरेज ने कहा अभी भी मौका है जल्दी उठा लो


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का एक बार फिर से हमारे इस नए और फ्रेश आर्टिकल में आज हम आपके लिय एक स्‍मॉलकैप स्‍टॉक लेकर आए हैं जिसमे ब्रोकरेज हाउस ICICI डायरेक्‍ट ने 6 से 12 महीने के नजरिए से निवेश की सलाह दी है।

ब्रोकरेज हाउस ने कहा पिछले 1 महीने से यह स्टॉक जबरदस्त तेजी दिखा रहा है। आगे भी इस स्‍मॉलकैप स्‍टॉक में तेजी बरकरा रह सकती है। इसलिए मौजूदा लेवल से खरीदारी करना एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। बताना चाहेंगे आज इसने 52 सप्ताह के हाई को तोड़कर एक नया हाई बना दिया है। आइए हम ब्रोकरेज द्वारा बताए गए स्टॉक का नाम, टारगेट और परफॉर्मेंस के बारे में विस्तार से जानते हैं।

आगे बढ़ने से पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे कि अगर आप हमारी वेबसाइट पर पहली बार आए हैं, शेयर बाजार से जुड़ी ताजा अपडेट अपने मोबाइल में पाना चाहते हैं तो इसके लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। यहां पर हम बाजार के लेटेस्ट अपडेट की जानकारी लगातार प्रदान करने का हर संभव प्रयास करते रहते हैं।

क्या है ब्रोकरेज की सलाह

यह कंपनी व्यापक इंटरमॉडल लॉजिस्टिक्स सर्विस प्रोवाइडर है। ब्रोकरेज का कहना है टर्मिनल्‍स की बढ़ोतरी से कंपनी के ग्रोथ की संभावनाएं तेजी से बढ़ रही है। ब्रोकरेज ने कहा कंपनी के जयपुर ICD का ऑपरेशन Q1FY25 में शुरू हो सकता है। इसके अलावा रोड से रेल शिफ्ट के चलते लॉन्‍ग टर्म ग्रोथ बनी हुई है। जिसके चलते इस इस शेयर में ओर भी तेजी की संभावना है।

ब्रोकरेज हाउस ICICI डायरेक्‍ट ने कहा पिछले 1 महीने में यह स्टॉक 23.92% चढ़ा है। ब्रोकरेज का मानना आगे भी यह तेजी बरकरार रह सकती है। मौजूदा लेवल खरीदारी करना एक बेहतर विकल्प हो सकता हैं। ICICI डायरेक्‍ट ने इस स्टॉक पर 6-12 महीने के लिए ₹125 के टारगेट बताएं है। बताना चाहेंगे फिलहाल यह शेयर ₹108 के भाव पर ट्रेड कर रहा है।

कैसा रहा शेयर का परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस के बारे में जानकारी देने से पहले हम आपको इसका नाम बताना चाहेंगे, जी हां हम Gateway Distriparks Ltd के बारे में बात कर रहे हैं। 5 दिन में यह शेयर करीब 15% उछल चुका है। गेटवे डिस्ट्रिपार्क्‍स लिमिटेड ने 6 महीने में निवेशकों को 69.84% के धमाकेदार रिटर्न दिए हैं। जबकि पिछले 1 साल इसने 56% की तेजी दिखाइ है।

गेटवे डिस्ट्रिपार्क्‍स लिमिटेड के मार्केट कैप की बात करें तो कंपनी का मार्केट कैपिटलाइज़ेशन करीब 5350 करोड रुपए हैं। बताना चाहेंगे इस कंपनी में म्युचुअल फंड ने जमकर निवेश किया है। शेयर होल्डिंग पेटर्न के अनुसार 2023 में म्युचुअल फंड के पास करीब 38.95 प्रतिशत हिस्सेदारी है। जबकि कंपनी में प्रमोटर के हिस्सेदारी 32.32% है।

दोस्तो हमारा काम आपको सही जानकारी उपलब्ध करवाना है। यह जानकारी इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की है। हम आपको किसी भी तरह के निवेश की सलाह नहीं दे रहे हैं। अगर आप निवेश की योजना बना रहे हैं तो इससे पहले अपने सलाहकारों की राय जरुर ले। किसी भी स्टॉक में निवेश करने से पहले उसके टेक्निकल, फंडामेंटल और शेयर होल्डिंग पैटर्न के बारे में जरूर पता करें। बाजार की उठा पटक में खबरों को पढ़कर या सुनकर जल्दबाजी में किसी भी तरह का निर्णय न लें। नहीं तो आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

यह अलगी बड़ी खबर भी पढ़े

  • एक्सपर्ट्स का पूरा भरोसा, अच्छे ग्लोबल संकेतों के बीच इन 5 स्टॉक्स में बनेगा पैसा, जाने क्या है टारगेट
  • मील गया धुआंधार रिटर्न देने वाला स्टॉक, केवल साढे 3 सालों में इनवेस्टर को बनाया करोड़पति
  • इस मल्टीबैगर स्टॉक ने 6 महीने में इनवेस्टर का पैसा किया डबल, अब की बोनस शेयर की घोषणा, जाने क्या डिटेल
  • डिफेंस सेक्टर की दिग्गज कंपनी में लगा अपर सर्किट, सरकार की तरफ से मिला करोड़ो का ऑर्डर
  • मल्टीबैगर रिटर्न देने वाली कंपनी को मिला 580 करोड़ का ऑर्डर, शेयरों पर टूट पड़े निवेशक
  • 7 रुपए वाले पेनी स्टॉक को मिला करोड़ों का प्रोजेक्ट, 1 महीने में 20% उछला शेयर, जाने क्या है नाम
  • पेनी स्टॉक से बाना मल्टीबैगर रॉकेट, 50 हजार के निवेश से इन्वेस्टर को बना दिया करोड़पति, चेक करें रिटर्न

Leave a Comment