User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml ₹105 पर जाएगा 3 महीने पुराना NBFC स्टॉक, अभी मिल रहा है काफी सस्ते में, जल्दी जाने नाम - SATTA PLAY

₹105 पर जाएगा 3 महीने पुराना NBFC स्टॉक, अभी मिल रहा है काफी सस्ते में, जल्दी जाने नाम


सितंबर के महीने में कई सारे फाइनेंस कंपनियां स्टॉक मार्केट में लिस्ट हुई थी, और इन कंपनियों की लिस्टिंग काफी दमदार देखी गई थी। आज के समय में फाइनेंस कंपनी लगातार स्टॉक मार्केट में लिस्ट हो रही है। फाइनेंस कंपनी के स्टॉक में मार्केट में लगातार धमाल मचाकर रखा हुआ है। मार्केट एक्सपर्ट भी लगातार फाइनेंस कंपनी के स्टॉक का आकलन कर रहे है।

This NBFC Stock Will Cross 105 Rs Level Know Name

NBFC Stock

NBFC कंपनी का स्टॉक मार्केट लगातार धमाल कर रहा है जब इस कंपनी का IPO देखने के लिए मिला था, उसमें भी काफी ज्यादा अच्छा रिस्पांस मिला। कंपनी की लिस्टिंग काफी दमदार तरीके से हुई थी और यह कंपनी फाइनेंस सेक्टर की एक अच्छी कंपनी मानी जाती है। कंपनी गोल्ड लोन और स्मॉल बिजनेस आदि प्रकार के लोन देती है इस कंपनी का नाम SBFC है।

कौन सी है कंपनी

SBFC कंपनी का IPO शेयर मार्केट में 3 महीने पहले आया था, और अब इस कंपनी के स्टॉक को खरीदने की सलाह मार्केट एक्सपर्ट द्वारा लगातार दी जा रही है। इस स्मॉल बैंक ने जुलाई और सितंबर की क्वार्टर रिपोर्ट पब्लिश कर दिया जिसमें देखा गया है, कि बैंक के बिजनेस में अच्छी खासी ग्रोथ चल रही है। यह बैंक भारत के 24 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेश में अपना बिजनेस चला रही है और इसके पूरे भारत में 177 ब्रांच है।

SBFC कंपनी इसलिए भी खास है क्योंकि प्राइस बैंड में इसकी कीमत ₹57 निर्धारित की गई थी, लेकिन कंपनी ₹82 में स्टॉक मार्केट में लिस्ट हुई, जिससे इन्वेस्टर बहुत बड़ा फायदा मिल गया। दमदार लिस्टिंग के बाद इन्वेस्टर ने इस कंपनी के स्टॉक को होल्ड करके रखा हुआ है ताकि भविष्य में फायदा उठाया जा सके। कंपनी नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में 18 अगस्त को लिस्ट हुई है और तब कंपनी का स्टॉक प्राइस ₹88 था। नवंबर के महीने में कंपनी का स्टॉक ₹91 पहुंच गया है इस कंपनी के आईपीओ में इन्वेस्ट करने वालों को बहुत अच्छा मुनाफा हुआ।

शेयर मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि कुछ ही दिनों में SBFC फाइनेंस कंपनी का स्टॉक ₹105 पर जा सकते है। क्योंकि इसके फंडामेंटल आंकड़े के साथ-साथ फाइनेंस ग्रोथ काफी अच्छी हो रही है। बैंक गोल्ड लोन से लेकर बिजनेस लोन और पर्सनल लोन में लगातार फोकस कर रहा है और इस बिजनेस से बैंक को काफी अच्छे बेनिफिट भी मिला है। आज के समय में फाइनेंस कंपनी ऑनलाइन बिजनेस चल कर सबसे ज्यादा मुनाफा कमा रही है। यह कंपनी लोगों को बिजनेस करने के लिए अच्छी खासी मात्रा में लोन प्रदान करती है इसके साथ-साथ कंपनी ने गोल्ड लोन भी देना स्टार्ट कर दिया है।

Disclaimer: कृपया म्यूचुअल फंड और स्टॉक मार्केट में निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें। इस आर्टिकल को इंटरनेट पर उपलब्ध डाटा के आधार पर लिखा गया है। हमारा उद्देश्य आपको किसी भी स्टॉक में निवेश करने के लिए उत्सुक करना नहीं है, हमारा काम सिर्फ आपको शेयर मार्केट में आने वाले न्यूज़ को आपको देना है। हम कोई SEBI रजिस्टर फाइनेंसियल एडवाइजर नहीं है, अगर आपको कोई भी नुकसान या मुनाफा होता है तो हम उसकी जिम्मेदार नहीं होंगे।


Leave a Comment