User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml ₹178 वाला ऑटो सेक्टर का दिग्गज स्टॉक शॉर्ट टर्म में कराएगा तगड़ी कमाई, जाने क्या है टारगेट - SATTA PLAY

₹178 वाला ऑटो सेक्टर का दिग्गज स्टॉक शॉर्ट टर्म में कराएगा तगड़ी कमाई, जाने क्या है टारगेट


178 रुपए के भाव पर कारोबार करने वाला ऑटो सेक्टर का दिग्गज स्टॉक शॉर्ट टर्म में कराएगा तगड़ी कमाई। ग्लोबल संकेतों के चलते ब्रोकरेज फर्म ICICI सिक्योरिटीज ने इस स्टॉक मे शॉर्ट टर्म लिहाज से खरीदने की सलाह दी है।

दोस्तों अगर आप शॉर्ट टर्म में तगड़ी कमाई के लिए अच्छे स्टॉक की तलाश कर रहे हैं, तो ब्रोकरेज फर्म द्वारा बताए गए ऑटो सेक्टर के इस स्टॉक पर नजर रख सकते हैं। आइए हम स्टॉक का नाम परफॉर्मेंस और टारगेट के बारे में विस्तार से जानते हैं।

लेकिन उससे पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे कि अगर आप हमारी वेबसाइट पर पहली बार आए हैं, शेयर बाजार से जुड़ी ताजा अपडेट अपने मोबाइल में पाना चाहते हैं तो इसके लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। यहां पर हम बाजार के लेटेस्ट अपडेट की जानकारी लगातार प्रदान करने का हर संभव प्रयास करते रहते हैं।

क्या बताए टारगेट

घरेलू ब्रोकरेज फर्म ICICI सिक्योरिटीज ने 3 महीने के लिहाज से ऑटो स्टॉक में Buy रेटिंग दी है। उनका मानना हैं यह स्टॉक आने वाले समय में ₹202 का टारगेट दिखा सकता है। मौजूदा लेवल से खरीदना बेहतर रहेगा, बताना चाहेंगे फिलहाल यह 171.80 रुपए पर ट्रेड कर रहा है।

आप समझ गए होंगे हम किस स्टॉक के बारे में बात कर रहे हैं। जी हां दोस्तों आपने सही सोचा हम ऑटो सेक्टर की दिक्कत कंपनी Ashok Leyland Ltd के बारे में बात कर रहे हैं। इसने 52 सप्ताह में 191.50 रुपए का हाई लगाया है, जबकि किसके 52 सप्ताह का लो 133.10 रुपए हैं।

कैसा रहा शेयर का परफॉर्मेंस

Ashok Leyland का शेयर 6 महीने में करीब 17.78 प्रतिशत चढ़ा है। जबकि पिछले 1 साल में इस स्टॉक ने 22.3 प्रतिशत की तेजी दिखाइ है। Ashok Leyland के शेयर ने साढ़े 3 सालों में 320% के रिटर्न दिए हैं।

आज से 10 साल पहले यह ऑटो स्टॉक ₹15 के भाव पर मिल रहा था। लेकिन आज इसकी कीमत 178 रुपए हो चुकी है। इस दौरान कंपनी ने 1000% का रिटर्न दिया है। बात करें शेयर होल्डिंग पेटर्न की तो कंपनी में प्रमोटर की होल्डिंग 51.53 प्रतिशत है।

इलेक्ट्रिक व्हीकल को लेकर आई खबर

अशोक लेलैंड में अगले हफ्ते बड़ी खबर आई थी कि कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल आर्म स्विच मोबिलिटी के बाहरी निवेश के अवसर ढूंढ रही है। कंपनी के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर शेनु अग्रवाल ने बताया की इसके लिए वह एक अच्छे पार्टनर की तलाश में है। अग्रवाल ने कहा कि उन्हें जब तक ऐसा कोई सहयोगी नहीं मिलता तब तक वह खुद अपने दम पर निवेश करेंगे। इस खबर के चलते शेयर में अच्छा मोमेंटम देखने को मिल रहा है।

दोस्तो हमारा काम आपको सही जानकारी उपलब्ध करवाना है। यह जानकारी इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की है। हम आपको किसी भी तरह के निवेश की सलाह नहीं दे रहे हैं। अगर आप निवेश की योजना बना रहे हैं तो इससे पहले अपने सलाहकारों की राय जरुर ले। किसी भी स्टॉक में निवेश करने से पहले उसके टेक्निकल, फंडामेंटल और शेयर होल्डिंग पैटर्न के बारे में जरूर पता करें। बाजार की उठा पटक में खबरों को पढ़कर या सुनकर जल्दबाजी में किसी भी तरह का निर्णय न लें। नहीं तो आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

यह अलगी बड़ी खबर भी पढ़े

Leave a Comment