User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml ₹3 रुपए के भाव पर मील रहा था आज ₹556 पर पहुंचा शेयर, निवेशकों को बनाया करोड़पति - SATTA PLAY

₹3 रुपए के भाव पर मील रहा था आज ₹556 पर पहुंचा शेयर, निवेशकों को बनाया करोड़पति


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का एक बार फिर से हमारे इस धमाकेदार आर्टिकल में आज हम आपको ऐसे स्टॉक के बारे में बताने जा रहे है जो 5 सालों से रॉकेट की तरह भाग रहा है। किसी समय में यह स्मॉल कैप कंपनी एक पेनी स्टॉक हुआ करती थी। लेकिन आज यह निवेशकों को करोड़पति बनाने वाली मल्टीबैगर कंपनी साबित हुई है।

दोस्तों अगर आप भी इस तरह के मल्टीबैगर स्टॉक की खोज कर रहे है तो इसमें हम आपकी काफी हद तक हेल्प कर सकते हैं। फिलहाल यह स्टॉक 556 रुपए पर कारोबार कर रहा है। 1 महीने में इस कंपनी का शेयर करीब 16% टूट है। लेकिन पिछले 5 साल से यह स्टॉक रॉकेट की तरह भाग रहा है। वहीं लॉन्ग टर्म निवेशकों के लिए यह स्टॉक किसी खजाने से कम नहीं है। आइए हम इस कंपनी का नाम और इसका इतिहास आपके सामने खोल कर रखते है।

नोट: आगे बढ़ने से पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे कि अगर आप हमारी वेबसाइट पर पहली बार आए हैं, शेयर बाजार से जुड़ी ताजा अपडेट अपने मोबाइल में पाना चाहते हैं तो इसके लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। यहां पर हम बाजार के लेटेस्ट अपडेट की जानकारी लगातार प्रदान करने का हर संभव प्रयास करते रहते हैं।

1 साल में 143% उछला शेयर

पिछले 1 साल में इस मल्टीबैगर स्टॉक ने इन्वेस्टर को मालामाल कर दिया है। 1 साल पहले यानी नवंबर 2022 में यह स्टॉक 228 रुपए के भाव पर कारोबार कर रहा था। लेकीन आज यह 556 रुपए के भाव पर पहुंच गया है।

केवल 1 साल में इंडस्ट्रियल गैस बनाने वाली इस कंपनी ने 143.21% के ताबड़तोड़ रिटर्न दिए हैं। पिछले 6 महीने के दौरान इस शेयर ने 52.95% की तेजी दिखाई है। बता दें, 52 सप्ताह में स्मॉल कैप कंपनी ने 924 रुपए का हाई लगाया है। वहीं 52 सप्ताह का न्यूनतम स्तर 153 रुपए है।

5 साल में 2600% के रिटर्न

दोस्तो हम Refex Industries Ltd के बारे में बात कर रहें है। यह रेफ्रिजरेट गैस बनाने का काम करती है।

केवल 5 साल में Refex Industries ने निवेशकों का पैसा 26 गुना तक बड़ा दिया है। पिछले 5 सालों में इसमें तूफानी तेजी दिखाइ है।

बता दें, आज से 5 साल पहले यह मल्टीबैगर स्टॉक 19.96 के भाव पर मिल रहा था। वहीं आज यह 556 रुपए पर पहुंच गया है। तब से लेकर आज तक Refex Industries के शेयर ने 2683% का लाजवाब रिटर्न दिया है।

अक्टूबर 2018 में अगर किसी निवेशक ने इस स्मॉल कैप कंपनी में 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो आज उसके शेयर की वैल्यू 27.85 लाख रुपए से भी ज्यादा होती।

10 साल में बनाया करोड़पति

आज से 10 साल पहले Refex Industries का शेयर सिर्फ 2.76 रुपए के भाव पर मिल रहा था। वही आज इसकी वैल्यू 556 रुपए हो चुकी है।

अगर किसी निवेशक ने 10 साल पहले इस स्मॉल कैप कंपनी में 1 लाख का निवेश किया होता तो आज उसके शेयर की वैल्यू 2 करोड़ रुपए होती। इस समय अंतराल में कंपनी ने 20000% का रिटर्न दिया है। Refex Industries का मार्केट कैप 1,302 करोड़ रूपए है।

नोट: दोस्तो यह जानकारी इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की है अगर आप किसी तरह के निवेश की योजना बना रहे हैं तो इससे पहले अपने सलाहकारों की राय जरुर ले। बाजार की उठा पटक में खबरों को पढ़कर या सुनकर जल्दबाजी की भी तरह का निर्णय न लें। नहीं तो आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

यह अलगी बड़ी खबर भी पढ़े

  • ₹12 के भाव पर मिल रहा है यह पेनी स्टॉक, चुप चाप उठा लो, बना सकता हैं करोड़पति
  • पेनी स्टॉक से बाना मल्टीबैगर रॉकेट, 50 हजार के निवेश से इन्वेस्टर को बना दिया करोड़पति, चेक करें रिटर्न
  • Small Cap बैंक का शेयर ₹26 के भाव पर मिल रहा है, जल्दी से उठा लो, एक्सपर्ट ने दिय टारगेट
  • गिरावट में खरीदने का सुनहरा मौका, सस्ते दाम पर मिल रहा है मल्टीबैगर स्टॉक, टारगेट ₹2000
  • शॉर्ट टर्म में यह 2 क्वॉलिटी स्टॉक्स करा सकते है तगड़ी कमाई, एक्सपर्ट ने बताय टारगेट
  • मुहूर्त ट्रेडिंग में इन 4 स्टॉक्स पर लगाए दाव, 15 दिन में होगी दमदार कमाई, जाने क्या है टारगेट
  • Q2 रिजल्ट के बाद शेयरों में आई तूफानी तेजी, 6 महीने में 200% उछला शेयर

Leave a Comment