User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml ₹590 के पार जायेगा मजबूत फंडामेंटल वाला Stock, एक्सपर्ट ने कह दी है बड़ी बात - SATTA PLAY

₹590 के पार जायेगा मजबूत फंडामेंटल वाला Stock, एक्सपर्ट ने कह दी है बड़ी बात


जहां पिछले हफ्ते शेयर बाजार में भारी उतार-चढ़ाव देखने को मिला, वही आज बाजार खुलते ही अच्छी कमाई देखने को मिली। आज स्टॉक मार्केट मामूली बढ़त के साथ खुला, पर वहीं निवेदक इस चीज को लेकर परेशान हैं कि इस उतार-चढ़ाव के दौर में किसी अच्छी कंपनी को कैसे ढूंढे। और इस स्थिति में काम आते हैं मार्केट एक्सपर्ट, और आज हम भारत के जाने-माने शेयर बाजार एक्सपर्ट संदीप जैन द्वारा बताया गया एक तगड़ा स्टॉक लेकर आए हैं।

Expert Recommended Stock

मार्केट एक्सपर्ट संदीप जैन द्वारा एक दमदार कंपनी को चुना गया है, जिसमें उनके अनुसार आने वाले समय में शॉर्ट टर्म के साथ ही साथ लॉन्ग टर्म में भी अच्छी कमाई की संभावना है नजर आ रही है। साथ ही साथ कंपनी द्वारा तिमाही नतीजे भी घोषित किए गए जिनका आकलन करके एक्सपर्ट यह सलाह दे रहे हैं। और तिमाही नतीजे के आधार पर ही उन्होंने इस शेयर को एक अच्छा टारगेट प्राइस भी दिया है, तो चलिए जानते हैं इस स्टॉक के बारे में:

Strong Fundamental Stock

संदीप जैन द्वारा जैसे स्टॉक को चुना गया है वह कोई मामूली स्टॉक नहीं बल्कि मेटल सेक्टर की टॉप कंपनियों में से एक है। आपको बता दे हम बात कर रहे हैं Indian Metals की, यह मेटल कंपनी मुख्य रूप से Ferrow Alloys और Chrome जैसे उत्पादकों का मैन्युफैक्चर करती है। साथ ही साथ इस सेक्टर में यह देश की सबसे बड़ी कंपनी है, इसका कारोबार करीब साल 1961 से चला आ रहा है।

एक्सपर्ट के अनुसार जिस तरह से कंपनी ने अपना कारोबार पूरे विश्व में फैलाया हुआ है, और जापान चीन कोरिया जैसे बड़े देशों के साथ भी यह कंपनी व्यापार करती है। साथ ही साथ उड़ीसा में एक बड़ा खाद्यान्न होने की वजह से इस मेटल कंपनी को कहीं ज्यादा फायदा मिलता है। और संदीप जैन ने कंपनी के शेर को आने वाले समय में लगभग ₹590 का अच्छा टारगेट प्राइस दिया है। वहीं वर्तमान में कंपनी का शेयर ₹459 पर कारोबार कर रहा है।

यह कंपनी खास इसलिए बन जाती है क्योंकि कंपनी की फंडामेंटल्स काफी ज्यादा मजबूत हैं। कैश फ्लो, डिविडेंड से लेकर डेट टू इक्विटी रेशियो तक कंपनी के आंकड़े शानदार हैं। पिछले 3 सालों के दौरान कंपनी के प्रॉफिट में लगभग 72% की तगड़ी ग्रोथ देखने को मिली है, और वहीं अगर सेल्स की बात करें तो इसमें 18% की अच्छी तेजी आई है। प्रमोटर्स के पास कंपनी की कुल 59% हिस्सेदारी है, और इस तिमाही कंपनी को कुल 90 करोड़ का प्रॉफिट हुआ है।

Disclaimer: कृपया म्यूचुअल फंड और स्टॉक मार्केट में निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें। इस आर्टिकल को इंटरनेट पर उपलब्ध डाटा के आधार पर लिखा गया है। हमारा उद्देश्य आपको किसी भी स्टॉक में निवेश करने के लिए उत्सुक करना नहीं है, हमारा काम सिर्फ आपको शेयर मार्केट में आने वाले न्यूज़ को आपको देना है। हम कोई SEBI रजिस्टर फाइनेंसियल एडवाइजर नहीं है, अगर आपको कोई भी नुकसान या मुनाफा होता है तो हम उसकी जिम्मेदार नहीं होंगे।


Leave a Comment