User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml 120 किमी रेंज व 38 Km की टॉप स्पीड के साथ आती है ये Hero Electric A2B Cycle - SATTA PLAY

120 किमी रेंज व 38 Km की टॉप स्पीड के साथ आती है ये Hero Electric A2B Cycle


Hero Electric A2B Cycle, नमस्कार दोस्तों आपको पता ही है कि अभी के समय में इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर और इलेक्ट्रॉनिक करआदि सभी इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल की डिमांड मार्केट में दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है इसी डिमांड के चलते कुछ लोगों का बजट कम रहता है जिसके चलते वह अपना इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर या इलेक्ट्रॉनिक बाइक या कर परचेस नहीं कर पाते हैं पर उनके लिए आज कुछ कमरे की बात है कि इलेक्ट्रॉनिक साइकिल भी मार्केट में नई लांच हो चुकी है अगर आप चाहे तो इलेक्ट्रॉनिक साइकिल भी खरीद सकते हैं वह भी आपके बजट में ही रहेगी। 

Hero Electric A2B Cycl मार्केट में अभी लॉन्च हो चुकी है,हम आपको इस साइकिल के सारे फीचर्स बताएंगे कि इस साइकिल में आखिर है क्या और इसकी कीमत क्या है और एक बार चार्जिंग करने पर यह कितना किलोमीटर तक चलेगी। 

Hero Electric A2B Cycle

हीरो के इलेक्ट्रॉनिक साइकिल को आप मिनी बाइक भी बोल सकते हैं क्योंकि इसमें आपको बहुत ही अच्छे फीचर भी मिलने वाले हैं इसके साथ ही आपको इसमें लिथियम की बैटरी भी मिलने वाली है जोआपको काफी अच्छी माइलेज देगी और इसके साथ इसी इलेक्ट्रॉनिक बैटरी में आपको लंबे समय तक चलने की गारंटी भी दी जाती है.

इस हीरो इलेक्ट्रॉनिक साइकिल में आपको अच्छी बॉडी भी देखने को मिलेगी इसी के साथ ही इस साइकिल का कलर स्टील कलर और लाइट कॉफी कलर है, इसके साथ ही इसमें 250 Watt का DLDC Hub मोटर भी आपको देखने को मिलेगा.

मिलती है शानदार रेंज और टॉप स्पीड

हीरो की इलेक्ट्रॉनिक साइकिल को अगर आप एक बार चार्ज कर लेते हैं तो यह एक बार चार्ज करने पर 120 किलोमीटरतक.चलेग। अगर हम बात करें इसकी स्पीड की तो इसकी स्पीड 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से है। इस इलेक्ट्रॉनिक साइकिल में आपको गैर भी देखने को मिलेगा आप गैर बदलकर इसकी स्पीड भी बढ़ा सकते हैं साथ में इस साइकिल में आपको फर्स्ट चार्जिंग की सुविधा भी दी गई है अगर आप भी साइकिल को चार्ज करते हैं तो यह साइकिल मात्र तीन से चार घंटे में चार्ज हो जाएगी। 

Hero Electric Cycle का दाम

अभी हम बात करते हैं कि हीरो के इस इलेक्ट्रॉनिक साइकिल की कीमत क्या रहने वाली है तो हम आपको बता दें कि हीरो के इस इलेक्ट्रॉनिक साइकिल की कीमत मात्र 35 हजार रुपए रहने वाली है। साइकिल की कीमत कितनी है कि आप इतनी कीमत में एक अपना स्मार्टफोन खरीदते  हैं।अगर आपको इस इलेक्ट्रॉनिक साइकिल के बारे में और भी अधिक जानकारी जानना चाहते हैं तो आप हीरो की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर इसके बारे में सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं यह साइकिल आपको कुछ ही महीना में हर एक शोरूम पर देखने को मिलेगी।  

Read More:

EICMA 2023: 2024 KTM 990 Duke से उठा पर्दा, जबरदस्त इंजन के साथ इन फीचर्स

₹59,800 की कीमत में Odysse ने मार्केट में लांच किया नई इलेक्ट्रिक स्कूटर

Leave a Comment