User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml Ather Family Scooter आने का हुआ आगाज, 115km की रेंज के करेंगी धमाका, आश्चर्यचकित वाली कीमत के साथ - SATTA PLAY

Ather Family Scooter आने का हुआ आगाज, 115km की रेंज के करेंगी धमाका, आश्चर्यचकित वाली कीमत के साथ


Ather Family Scooter: Ather कंपनी भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दिए की नए साल की शुरुआत के साथ भारतीय बाजार के लिए नई फैमिली स्कूटर की पेशकश की जाएगी। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में टीवीएस आइक्यूब और बजाज चेतक जैसी कंप्यूटर इलेक्ट्रिक स्कूटर से मुकाबला करने वाली है।

Ather Family Scooter

एथेर इलेक्ट्रिक आने वाली फैमिली स्कूटर की जासूसी छवि सामने आई है, जिसमें की गाड़ी पूर्ण छलावरण के साथ ढकी हुई है। सामने आई जासूसी छवि काफी हद तक TVS iQube के समान बॉडी लैंग्वेज को दर्शाती है। इसमें बॉक्सर डिजाइन के साथ बड़े पिलीयन ग्रिप हैंडल और विशाल फ्लोर बोर्ड के साथ एक अधिक पारिवारिक स्कूटर के समान प्रतीत होता है। जैसे की जासूसी छवि से डिजाइन भाषा के साथ दिखाई दे रही है, जैसे कि अन्य ather के इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिलता है।

Ather Family Scooter
Ather Family Scooter

सामने आई Ather Family Scooter छवि में हम साफ-साफ देख सकते हैं की स्कूटर 450X के समान पहियों के डिजाइन भाषा के साथ आ रही है, लेकिन इसमें फोल्डेबल पिलीयन फुट्रेस्ट मिलता है, जो कि इस और ज्यादा कंफर्टेबल बनता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में रियर व्यू कैमरा 450x के समान है। हालाँकि उम्मीद है की कीमत को कम रखने के लिए इसमें और कोई बदलाव किया जाए।

Ather Family Scooter Battery and Range

Ather फैमिली स्कूटर को Ather 450x के समान रेंज के साथ संचालित करने की उम्मीद है। वर्तमान में दर 450x को 2.9 किलोवाट बैटरी विकल्प के साथ पेश किया जाता है, जो कि लगभग 115 किलोमीटर की रेंज का दावा करती है। हालांकि उम्मीद किया जा रहा है कि कंपनी पहले कम कीमत में आने वाली कम रेंज वाले मॉडल को पेश करेगी, उसके बाद इसके टॉप मॉडल की पेशकश भारतीय बाजार में की जाएगी। इससे उन दो प्रकार के ग्राहकों का फायदा होने वाला है, जोकि कम कीमत वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं और दूसरा टू ऑफ़ द लाइन संस्करण खरीदने की चाहत रखते हैं।

Ather Family Scooter
Ather Family Scooter

Ather Family Scooter Features list

सुविधाओं में उम्मीद किया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और रीडिंग कनेक्टिविटी के साथ 450x के समान ही एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ पेश किया जाएगा। इसमें आपको कई प्रकार की सुविधा मिलने वाली है। इसे रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, ओटीए अपडेट, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के सहारे कॉल अलर्ट और एसएमएस अलर्ट की जानकारी, डिजिटल स्पीडोमीटर, स्टैंड अलार्म, डिजिटल ट्रिप मीटर, बैटरी कम होने पर चेतावनी के साथ समय की भी जानकारी मिलने वाली है।

इसे पूर्ण एलइडी लाइटिंग सेटअप के साथ संचालित किया जाने वाला है। बेहतरीन सुविधाओं में से पार्किंग एसिस्ट, इलेक्ट्रिक स्टार्ट एसिस्ट, और कई बेहतरीन फीचर्स मिलने की उम्मीद है। उम्मीद किया जा रहा है की सीट के अंदर 22 से 25 लीटर का स्टोरेज भी दिया जाएगा।

Ather Family Scooter
Ather Family Scooter
Feature Details
Manufacturer Ather Energy
Model Unnamed (Upcoming Electric Scooter)
Base Bangalore
Design Conventional, family-oriented
Seat Wide and flat
Floorboard Flat
Drive System Belt drive (similar to Ather 450X, concealed under shroud)
Features LED lighting
Alloy wheels
Front disc brake
Touchscreen instrument console
Bluetooth connectivity
Navigation
Other yet-to-be-revealed features
Performance Technical details undisclosed
Target Market Potentially aimed at the Bajaj Chetak and TVS iQube
Additional Notes Sporty design absent, emphasizing practicality
Road trials underway
Highlight
Ather Family Scooter
Ather Family Scooter

Ather Family Scooter Price in India

Ather फैमिली स्कूटर की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 1.3 लाख रुपए एक्स शोरूम के साथ शुरू होने की उम्मीद है। इसमें आपको fame 2 सब्सिडी भी मिलने वाला है। जबकि वर्तमान में 450S की कीमत भारतीय बाजार में 1.30 लाख रुपये एक शोरूम के साथ शुरू होती है, जिसमें की Fame 2 सब्सिडी के तहत शुरुआती 5,000 की छूट दी जाती है।

Ather Family Scooter Launch Date in India

उम्मीद किया जा रहा है कि कंपनी इसे 2024 के अंत तक भारतीय बाजार में पेश करेगी। इस बात की पुष्टि एथेर इलेक्ट्रिक के सीईओ तरुण मेहता ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर किया है।

Ather Family Scooter Rivals

Ather Family Scooter का मुकाबला भारतीय बाजार में टीवीएस आइक्यूब और बजाज चेतक जैसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ होने वाली है।

Leave a Comment