User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml Bajaj Finserv NFO : लो आ गया एक और हाइब्रिड फंड, 500 रुपये से शुरु करें निवेश - SATTA PLAY

Bajaj Finserv NFO : लो आ गया एक और हाइब्रिड फंड, 500 रुपये से शुरु करें निवेश


Bajaj Finserv Balanced Advantage Fund : पिछले कुछ दिनों से लगातार नए-नए म्यूचुअल फंड जारी किये जा रहे हैं, bajaj finserv AMC हाइब्रिड कैटेगरी में नया फंड लेकर आ रही है. यह एनएफओ 24 नवम्बर यानि कल से खुलने वाली है NFO आवदेन की अंतिम तिथि 8 दिसंबर 2023 है.

यह फंड इक्विटी और डेरिवेटिक से जुड़े स्टूमेंट में निवेश करेगी, जो निवेशक इक्विटी निवेश करना चाहते हैं उसके लिए यह फंड बेस्ट है. बता दें की यह फंड एक Open ended scheme है निवेशक जब चाहें अपना निवेश वापस ले सकते हैं.

500 रुपये से शुरु कर सकते हैं निवेश

एसेट मैनेजमेंट कंपनी Bajaj Finserv का कहना है कि Bajaj Finserv Balanced Advantage Fund देश का पहला ऐसा फंड होने वाला है जो इन्‍वेस्‍टमेंट स्‍ट्रैटजी के फाइनेंशियल नजरिये के अलावा बिहेवियर साईंस का भी इस्तेमाल करेगा.

इस फंड के इक्विटी सेगमेंट को निमेश चंदन व सौरभ गुप्ता और डेट सेगमेंट पर सिद्धार्थ चौधरी ज्‍वाइंट रूप मैनेज करेंगें, फंड का बेंचमार्क NIFTY 50 Hybrid Composite Debt 50:50 Index है इस फंड में मिनिमम 500 रुपये से निवेश किया जा सकता है, इसके बाद एक रुपये के मल्टीपल में निवेश करना होगा.

bajaj finserv AMC के CEO गणेश मोहन का कहना है कि हम Mutual Fund के Business में नए हैं इसलिए हमारे पास चीजों को नए सिरे से देखने का नजरिया है यह एनएफओ Bajaj Finserv Balanced Advantage Fund उसी सोच का नतीजा है. चूँकि हम इन्‍वेस्‍टमेंट स्‍ट्रैटजी में फाइनेंशियल नजरिये के अलावा बिहेवियर साईंस का इस्तेमाल करेंगें ग्रोथ समझें की क्षमता बैलेंस्ड होगी नतीजतन इन्वेस्टमेंट डिसीजन आसान होगा.

यह पढ़ें : Mutual Fund NFO : नए म्यूचुअल फंड स्कीम में निवेश का मौका 100 रुपया से कर सकते हैं शुरु

हमारे व्हाट्सअप और टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें

Join शेयर बाजार म्यूचुअल फंड
व्हाट्सअप ग्रुप Join Join
टेलीग्राम ग्रुप Join

Disclaimer : यह आर्टिकल रिसर्च और जानकारियों के आधार पर बनाया गया है, हमारे द्वारा किसी भी प्रकार की फाइनेंसियल एडवाइज नहीं दी जाती अगर आप निवेश करना चाहते हैं तब सबसे पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें


Leave a Comment