User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml Bigg Boss 17 Finalists: अंकिता की ताकत, मुन्नवर की शायरी, कौन बनेगा 'बिग बॉस 17' का बादशाह? - SATTA PLAY

Bigg Boss 17 Finalists: अंकिता की ताकत, मुन्नवर की शायरी, कौन बनेगा ‘बिग बॉस 17’ का बादशाह?


Bigg Boss 17 finalists: बिग बॉस 17 अपने ग्रैंड फिनाले की तरफ बढ़ रहा है और अब सबकी निगाहें इसी पर टिकी हैं कि 28 जनवरी को आखिर में विजेता कौन बनता है! (Bigg Boss 17 finalists) पांच फाइनलिस्ट बाकी बचे हैं – अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी। हर किसी का सफर अलग रहा है, उनके उतार-चढ़ाव और संघर्षों ने ही दर्शकों को टीवी से चिपकाए रखा है।

तो अब सवाल है, बिग बॉस 17 का विजेता कौन बनेगा? आइए देखते हैं अंकिता, मुनव्वर, मन्नारा, अभिषेक और अरुण की जीत के चांसेज क्या हैं और बिग बॉस 17 में उनके सफर कैसा रहा है।

Abhishek Kumar – Bigg Boss 17 finalists

शुरू में अभिषेक का रवैया लोगों को अच्छा नहीं लगा, ऊपर से उनकी को-कंटेस्टेंट ईशा मालवीया के साथ पुराने रिलेशनशिप का बोझ उनकी परेशानी बढ़ा रहा था। लेकिन चीजें तब बदलीं जब समर्थ जुरेल के आने पर अभिषेक का इमोशनल ब्रेकडाउन हुआ। कुछ फैंस को उनमें गौतम गुलाटी की झलक दिखी, तो कुछ ने कहा कि वो उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला की याद दिलाते हैं।

अभिषेक का सफर बहुत भावुक कर देने वाला रहा, और जिस चीज़ ने सबसे ज़्यादा सुर्खियाँ बटोरीं वो थीं समर्थ को थप्पड़ मारने का वाकया और शो से बाहर होना। लेकिन किस्मत अच्छी थी कि उसे दूसरा मौका मिला और अब वो टॉप 5 में है। अब ये देखना होगा कि क्या दर्शक उसकी कुछ गलतियों को माफ़ कर पाएंगे और उसे विनर बनाएंगे।

Arun Mahshettey – Bigg Boss 17 finalists

कई लोग भले ही ये सोचते हों कि अरुण बिग बॉस 17 के फिनाले के हकदार नहीं हैं, लेकिन सब इस बात पर ज़रूर राज़ी होंगे कि वो इस सीज़न के सबसे ज़बरदस्त कंटेस्टेंट रहे हैं। अपने धारदार जवाबों और थोड़े सुस्ती भरे खेल के साथ, अरुण ने एक सुरक्षित रास्ता अपनाया है। उन्होंने वही स्ट्रैटेजी अपनाई है जो बिग बॉस 16 के विजेता MC Stan ने ली थी। ज़्यादा सक्रिय ना होते हुए भी, अरुण का खुद का एक सफर रहा है। उन्होंने ज़रूरती दोस्तियां बनाई हैं, जो सिर्फ बिग बॉस के घर तक नहीं रहेंगी। लेकिन क्या वो ट्रॉफी भी उठा पाएंगे?

Munawar Faruqui – Bigg Boss 17 finalists

बिग बॉस 17 के घर में घुसते ही मुन्नवर फारूकी जीतने के इरादे से लग रहे थे। उनकी शायरी, खेल का शुरुआती अंदाज और मनारा चोपड़ा के साथ दोस्ती सबको खूब पसंद आई। लेकिन बिग बॉस का घर मुन्नवर के लिए जन्नत नहीं रहा। उनकी निजी जिंदगी शो में चर्चा का विषय बन गई। जब उनकी कथित गर्लफ्रेंड आयशा खान ने घर में प्रवेश किया और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया तो मुन्ना का खेल बिगड़ गया और इसी हंगामा में उन्होंने एक अच्छी दोस्त मनारा को भी खो दिया।

बाद में, अंकिता लोखंडे के साथ उनकी दोस्ती भी एक टास्क में राय अलग होने के कारण टूट गई। हाल ही में, मुन्नवर ने खुलासा किया कि कैसे मनारा ने उन्हें जबरदस्ती किस करने की कोशिश करके असहज कर दिया था। इसने इंटरनेट पर और हंगामा मचा दिया है। अपने पूरे सफर में सोशल मीडिया पर ऐसे ही तूफान खड़े करने वाले मुन्नवर अब ट्रॉफी उठाने की उम्मीद कर रहे हैं। क्या वो जीतेंगे?

Mannara Chopra – Bigg Boss 17 finalists

बिग बॉस 17 सीजन भर मनारा चोपड़ा हीरोइन की तरह छाई रहीं। भले ही कई के साथ वो नहीं जमीं, पर उनका सफर उतार-चढ़ाव से भरा रोमांचक रहा। दुर्भाग्य से, घर में वो ज्यादा दोस्त नहीं बना पाईं और अंकिता से उनकी दुश्मनी अंत तक चली, लेकिन उन्हें फर्क नहीं पड़ा। ‘असली’ दोस्त न होने का असर मनारा पर ज्यादा नहीं दिखा, हालांकि मुन्नवर से उनकी बॉन्डिंग पर आयशा के आने से आई दरार से उन्हें जरूर दुख हुआ।

लेकिन, अपना “मुझे फर्क नहीं पड़ता” वाला रवैया बनाए रखते हुए, मनारा बिग बॉस 17 के फिनाले तक पहुंच गई हैं। बदनामियों और उलझनों के बावजूद, वो मजबूती से खड़ी हैं और कल शो से आखिरी बार बाहर निकलेंगी। बहन प्रियंका चोपड़ा का सपोर्ट निश्चित रूप से बिग बॉस 17 के फिनाले में मनारा के लिए मददगार साबित होगा या नहीं?

Ankita Lokhande – Bigg Boss 17 finalists

जब अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ घर में प्रवेश किया, उनका पहला टेलीविजन एपिसोड बड़ा अच्छा रहा। पहले तो सब ठीक था, लेकिन बाद में उनमें कई मुद्दों पर झगड़े शुरू हो गए। अंकिता और विक्की के बीच छोटी-छोटी बातों पर भी तकरारें होने लगीं। जब यह सब बढ़ गया, उनके परिवारों को भी इसमें दखल देना पड़ा, और अंकिता ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर सास के साथ बहस करना पड़ा।

इसके अलावा अंकिता ने बार-बार सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बातें कीं, जिससे उन्हें सवालों का सामना करना पड़ा। अंकिता का दोस्त और रिश्तों में उतार-चढ़ाव का हिस्सा मुनव्वर फारुकी भी बन गई थी। इसके बावजूद, अंकिता की लोकप्रियता और उनकी संभावनाएं बढ़ी हैं, और बिग बॉस 17 में उनकी जीत की संभावनाएं हैं।

ALSO READ: Love and War Clash With Avatar 3: रणबीर-आलिया की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अवतार 3 को देगी चुनौती



Leave a Comment