User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर फारूकी बने 'बिग बॉस-17' के विनर; ट्रॉफी के साथ मिले लाखों रुपये - SATTA PLAY

Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर फारूकी बने ‘बिग बॉस-17’ के विनर; ट्रॉफी के साथ मिले लाखों रुपये


Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले शानदार तरीके से खत्म हुआ। सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए इस शो को लेकर पिछले कई महीनों से दर्शकों में खास एक्साइटमेंट थी। टीआरपी में भी यह शो टॉप पर रहा। आखिरकार, बिग बॉस 17 में मुनावर फारुकी (Bigg Boss 17 Winner) ने जीत हासिल की है। वे इस सीज़न के विनर बन गए हैं। सलमान खान ने विनर के नाम की घोषणा करते हुए मुनावर फारुकी का नाम लिया। पिछले कई दिनों से दर्शकों को इस सीज़न के विनर के नाम को लेकर खास एक्साइटमेंट थी।

यह मुनावर के लिए एक विशेष दिन था क्योंकि आज उनका जन्मदिन भी था। बिग बॉस-17 की ट्रॉफी जीतकर मुनावर ने अपने जन्मदिन को यादगार बना दिया।

Bigg Boss 17 Winner – मुनव्वर फारूकी बने ‘बिग बॉस-17’ के विनर

Bigg Boss 17 Winner
Bigg Boss 17 Winner

मुनावर फारुकी शो की शुरुआत से ही चर्चा में रहे। घर में उनका व्यवहार और हर टास्क में उनकी भागीदारी काबिले तारीफ थी। मुनावर को बिग बॉस 17 का टॉप कंटेस्टेंट माना जाता था। उनके खेल ने उनके फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा किया। ऐसे में मुनावर फारुकी के जीतने से सभी को खुशी हुई है।

बिग बॉस 17 के फिनाले में अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा, और अंकिता लोखंडे टॉप 5 में शामिल थे। घर के सभी कंटेस्टेंट को हराकर मुनावर फाइनल (Bigg Boss 17 Winner) जीत गए। सलमान खान ने मुनावर को बधाई दी और उन पर पुरस्कारों की बौछार हुई। भारत ही नहीं, दुनिया भर के फैंस मुनावर को बधाई दे रहे हैं।

मुनावर सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय सेलिब्रेटी है। इंस्टाग्राम पर उसके 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। बिग बॉस 17 के विनर कौन होंगे इस बात को लेकर उनके नाम की सबसे ज्यादा चर्चा थी और उसे दर्शकों का खूब समर्थन मिला। आखिरकार, बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में उसे विनर घोषित किया गया और फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की।

मुनव्वर को शो ‘लॉक-अप’ से मिली लोकप्रियता

मुनव्वर को लॉक-अप शो से खास लोकप्रियता हासिल हुई थी। वह इस इवेंट के विजेता रहे। मुनव्वर 70 दिनों तक लॉक-अप शो में रहे। इवेंट जीतने के बाद मुनव्वर को एक ट्रॉफी, 20 लाख रुपये का नकद पुरस्कार, एक कार मिली और साथ ही उन्हें इटली की यात्रा पर जाने का भी मौका मिला।

मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार और मन्नार चोपड़ा बिग बॉस-17 के टॉप-3 कंटेस्टेंट बने। इनमें से मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस-17 की ट्रॉफी पर अपना नाम कर लिया है। सलमान खान ने मुनव्वर फारूकी को बिग बॉस 17 की ट्रॉफी दी। मुनव्वर को इनाम के तौर पर 50 लाख रुपये मिले और साथ ही एक कार भी मिली।

Who is Munawar Faruqui – जानिए मुनव्वर फारुकी के बारे में

मुनव्वर फारुकी एक मशहूर कॉमेडियन हैं जो India में स्टैंड-अप कॉमेडी शो करते हैं। अपनी अनोखी और मजाकिया शैली के लिए जाने जाते हैं, मुनव्वर अपने दर्शकों का मनोरंजन करते हैं।

हालांकि, कई बार मुनव्वर अपने शो में किए गए स्टैंड-अप कॉमेडी के कारण विवादों में भी घिर जाते हैं।

ALSO READ: Bigg Boss 17 Finale Winner’s Prize Money: बिग बॉस 17 विनर को मिलेगी कितनी प्राइज मनी? साथ ही विनर को सलमान खान देंगे ये खास तोहफा

ALSO READ: Panchayat 3 OTT Release: 26 जनवरी बीत गई, अब कब आएगी ‘पंचायत 3’ वेब सीरीज? दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं



Leave a Comment