User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml Black Movie OTT Release: 19 साल बाद ओटीटी पर रिलीज हुई अमिताभ-रानी की 'ब्लैक' - SATTA PLAY

Black Movie OTT Release: 19 साल बाद ओटीटी पर रिलीज हुई अमिताभ-रानी की ‘ब्लैक’


Black Movie OTT Release: अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘ब्लैक’ 19 साल बाद ओटीटी पर आ गई है! इसे बॉलीवुड की एक बेहतरीन फिल्म माना जाता है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। अब इतने सालों बाद इसे दोबारा रिलीज किया गया है और दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं। रानी मुखर्जी इस प्यार से बेहद खुश हैं!

संजय लीला भंसाली की मशहूर फिल्म ‘ब्लैक’ को हाल ही में 19 साल पूरे हुए हैं। इस खास मौके को मनाने के लिए फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है। अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की इस फिल्म को रिलीज होने के बाद से ही काफी पसंद किया गया था। अब फिल्म के ओटीटी लॉन्च के बाद रानी मुखर्जी को दुनिया भर के दर्शकों और फिल्म प्रेमियों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

Black Movie OTT Release – किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ब्लैक

Black Movie OTT Release
Black Movie OTT Release

आपकी बात बिलकुल सही है! फिल्म ‘ब्लैक’, जो 4 फरवरी 2005 को रिलीज़ हुई थी, आखिरकार नेटफ्लिक्स पर आ गई है।

रानी मुखर्जी ने कहा, “यह देखना बहुत अच्छा लगता है कि ब्लैक को आज भी दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है, वो भी 19 साल बाद! इस फिल्म की मेरी फिल्मों में एक खास जगह है।” रानी ने आगे कहा, “दिग्गज अमिताभ बच्चन के साथ काम करने और मेरे पसंदीदा फिल्ममेकर-निर्देशक संजय लीला भंसाली के निर्देशन में काम करने का अनुभव मेरे साथ हमेशा रहने वाला है।”

रानी मुखर्जी ने आगे कहा, “मुझे खुशी है कि फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर है और जो लोग 19 साल पहले सिनेमाघरों में ब्लैक का जादू देखने से चूक गए थे, वे अब इसे अपने घरों की स्क्रीन पर देख पाएंगे।” उन्होंने इस बात को खुशी के साथ बताया कि यह देखना हमेशा अच्छा लगता है कि आपका काम अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचता है।

ओटीटी रिलीज की जानकारी अमिताभ बच्चन ने दी

अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारे में जानकारी दी थी। बिग बी ने ट्वीट किया कि “ब्लैक को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं। और आज हम नेटफ्लिक्स पर इसकी पहली डिजिटल रिलीज का जश्न मना रहे हैं। देबराज और मिशेल की यात्रा हम सभी के लिए एक प्रेरणा रही है।”

Black Movie Box Office Collection

Black Movie OTT Release
Black Movie OTT Release

अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म “ब्लैक” बॉक्स ऑफिस पर औसत दर्जे की सफल रही थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, इसने पूरी दुनिया में सिर्फ ₹39.83 करोड़ कमाए। फिल्म की निर्देशन, कहानी, डायलॉग, प्रोडक्शन डिजाइन, कॉस्ट्यूम और कलाकारों के एक्टिंग की बहुत तारीफ हुई थी।

क्या थी फिल्म ब्लैक की कहानी?

‘ब्लैक’ फिल्म में रानी मुखर्जी ने एक अंधी लड़की का किरदार निभाया था। उनकी ये किरदार एक आम इंसान की तरह सीखने और जीने की चाह रखती थी। वहीं, फिल्म में अमिताभ बच्चन एक टीचर देवराज की भूमिका में थे। रानी फिल्म में उनकी सहारा बनती हैं। फिल्म के डायलॉग और कहानी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

ALSO READ: Nora Fatehi Net Worth: कैनेडियन होने के बावजूद नोरा का बॉलीवुड पर दबदबा; इतने करोड़ की मालकिन है नोरा

ALSO READ: Guntur Kaaram OTT Release Date: थिएटर के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देगी ‘गुंटूर कराम’, जानिए कब और कहां देख सकते हैं आप?

ALSO READ: The Crew Release Date: करीना-कृति और तब्बू का दिखेगा स्वैग, ‘द क्रू’ का टीजर हुआ आउट, इस दिन सिनेमोघरों में दस्तक देगी फिल्म



Leave a Comment