User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml Hrithik Roshan's Ex-wife Sussanne Khan Reviews 'Fighter' - SATTA PLAY

Hrithik Roshan’s Ex-wife Sussanne Khan Reviews ‘Fighter’


Hrithik Roshan’s ex-wife Sussanne Khan reviews ‘Fighter’: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म ‘फाइटर’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। शुरुआती व्यूवर्स के मुताबिक, सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है।

Hrithik Roshan’s ex-wife Sussanne Khan reviews ‘Fighter’

फाइटर ने मचाया धमाल,ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ने जमकर की तारीफ, राकेश रोशन बोले "बढ़िया से बढ़िया!"
Hrithik Roshan’s ex-wife Sussanne Khan reviews ‘Fighter’

कल रात यश राज स्टूडियो में ‘फाइटर’ की एक विशेष स्क्रीनिंग हुई, जिसमें बॉलीवुड के कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म देखने के लिए स्क्रीनिंग में मौजूद थे। वहीं, ऋतिक के परिवार के सदस्य – उनके पिता राकेश रोशन, चचेरी बहन पशमीना रोशन समेत कई अन्य लोग भी नजर आए।

ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी पशमीना के साथ स्क्रीनिंग में पहुंची थीं, वहीं उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भी नजर आईं। अब सुजैन ने फिल्म की तारीफ में एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया और पूरी टीम को बधाई दी। उन्होंने आगे ‘फाइटर’ को ‘शानदार मेगा मूवी’ बताया।

राकेश रोशन ने भी ‘फाइटर’ देख ली है और उनकी नजरों में ये बेस्ट है! उन्होंने लिखा, “देख लिया… फाइटर कमाल की है। ऋतिक सबसे बेस्ट. दीपिका सबसे बेस्ट. अनिल सबसे बेस्ट. सिद्धार्थ सबसे-से-सबसे बेस्ट।सभी को सलाम. #hrithikroshan #deepikapadukone #anilskapoor #s1danand”

ऋतिक रोशन पहली बार किसी फिल्म में IAF officer की भूमिका निभा रहे हैं। ‘फाइटर’ में दीपिका, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी वायुसेना के पायलट के रूप में नजर आ रहे हैं।

फिल्म ने पहले दिन 1.40 लाख टिकट बेचे और गणतंत्र दिवस की छुट्टी के कारण गुरुवार शाम और शुक्रवार को कलेक्शन और भी बेहतर होने की उम्मीद है।
फिल्म को लेकर शुरुआती रिस्पॉन्स काफी अच्छे आ रहे हैं और उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

‘फाइटर’ कितने करोड़ से कर सकती है ओपनिंग?

Hrithik Roshan's ex-wife Sussanne Khan reviews 'Fighter'
Hrithik Roshan’s ex-wife Sussanne Khan reviews ‘Fighter’

‘फाइटर’ को देश की पहली हवाई एक्शन फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही फैंस इसके रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब जब ये सिनेमाघरों तक पहुंच गई है, तो इसने दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी तारीफ मिल रही है। इसी बीच ‘फाइटर’ की पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं।

सैकनिल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘फाइटर’ रिलीज के पहले दिन 25 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं और ऑफिशियल डेटा आने के बाद इसमें थोड़ा बदलाव हो सकता है।

फाइटर की स्टार कास्ट

‘फाइटर’ एक बड़ी स्टार कास्ट वाली फिल्म है। फिल्म में लीड रोल में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण हैं। ये दोनों सितारे पहली बार एक साथ किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं।

सपोर्टिंग कास्ट में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय सहित कईं नाम शामिल हैं।

ALSO READ: Fighter Movie Star Cast Fees: फाइटर के लिए ऋतिक रोशन ने कितनी फीस ली? दीपिका पादुकोण को मिले सिर्फ इतने करोड़

ALSO READ: Love and War Clash With Avatar 3: रणबीर-आलिया की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अवतार 3 को देगी चुनौती

ALSO READ: Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out : ‘दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम’, अक्षय-टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर आउट



Leave a Comment