UP Board Exam Good News: बोर्ड के छात्रों के लिए खुशखबरी, 10 मार्च के बाद होगी बोर्ड परीक्षा, बोर्ड ने किया नोटिस जारी

UP Board Exam Good News: यूपी बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के जिन छात्रों ने इस साल बोर्ड परीक्षा के लिए आवेदन किया है, उन सभी के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण सूचना जारी की गई है, जिसे सुनकर सभी छात्र बहुत खुश हैं।

यूपी बोर्ड के सभी छात्रों के लिए बड़ी खबर सामने आई है, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यूपी बोर्ड परीक्षा समय सारणी जारी की गई थी, आपकी परीक्षा 16 फरवरी को होनी थी, अब बोर्ड द्वारा एक नोटिस जारी किया गया है जिसमें यह है बताया जा रहा है कि आपकी परीक्षा मार्च के बाद शुरू करने का निर्णय लिया गया है, इस खबर को अंत तक पढ़ें।

सभी छात्र उत्तर प्रदेश बोर्ड परीक्षा 2023 के लिए बहुत मेहनत से तैयारी कर रहे हैं। दसवीं और बारहवीं कक्षा के सभी छात्रों को बता दें कि यूपी बोर्ड परीक्षा 2023 को लेकर एक खबर बहुत तेजी से यूट्यूब और अन्य वेबसाइटों पर वायरल हो रही है, जिसमें यह हो सकता है बता दिया है। बताया गया है कि 16 फरवरी से बोर्ड परीक्षा नहीं होगी, आपको बता दें कि यह खबर पूरी तरह से फर्जी है और इस खबर पर ध्यान न दें, अपनी परीक्षा की अच्छे से तैयारी करें और आपकी परीक्षा 16 फरवरी से ही आयोजित की जाएगी , यह बोर्ड की आधिकारिक साइट से नोटिस जारी किया गया था और यह सच है।

UP Board Exam 2023 : 58 लाख से ज्यादा उम्मीदवार देंगे परीक्षा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल यूपी बोर्ड की परीक्षा में 58 लाख से ज्यादा उम्मीदवार शामिल होंगे. जो कि 2022 शैक्षणिक वर्ष की तुलना में 6.74 लाख अधिक छात्रों ने पंजीकरण कराया है। कक्षा 10 में पंजीकृत छात्रों की कुल संख्या 31,16,458 है जबकि कक्षा 12 में पंजीकृत छात्रों की संख्या 27,50,871 है।

यूपी बोर्ड परीक्षा 2023

उत्तर प्रदेश बोर्ड परीक्षा 2023 को लेकर सभी छात्र बहुत मेहनत से तैयारी में जुटे हुए हैं कक्षा दसवीं बारहवीं के सभी छात्रों को बता दें यूपी बोर्ड परीक्षा 2023 को लेकर यूट्यूब पर और अन्य वेबसाइट पर एक खबर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें बताया जा रहा है कि 16 फरवरी से नहीं होगी बोर्ड परीक्षा आपको बता दें कि यह खबर बिल्कुल फर्जी है और इस खबर की तरह आप ध्यान मत दे अपनी परीक्षा की तैयारी अच्छे से करें और आपकी परीक्षा 16 फरवरी से ही कराई जाएंगी यह बोर्ड की ऑफिशल साइट से नोटिस जारी किया गया था और यही सच है।

 

Leave a Comment