User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml Kia Seltos Diesel Manual Price: Features & Specs - SATTA PLAY

Kia Seltos Diesel Manual Price: Features & Specs


Kia Seltos Diesel Manual Price: Kia एक कोरियन कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है, लेकिन Kia के Cars को भारत में लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। Kia ने पिछले साल एसयूवी सेगमेंट में डीजल वेरिएंट के साथ Kia Seltos को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ मार्केट में लॉन्च किया था। और इस साल Kia ने Kia Seltos को मैनुअल गियरबॉक्स के साथ डीजल वेरिएंट में लॉन्च कर दिया है। 

Kia Seltos Diesel Manual Price की बात करें तो इस मैनुअल डीजल वेरिएंट की कीमत 11.99 लाख रुपए से शुरू होता है। आप सभी के जानकारी के लिए बता दे की Kia के इस नए डीजल वेरिएंट के मैनुअल गियरबॉक्स पर हमें कुल 5 ट्रिम देखने को मिलता है। Kia Seltos Diesel Manual वेरिएंट की बात करें तो हमें कई सारे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। चलिए Kia Seltos Diesel Manual वेरिएंट के कीमत और फीचर्स के बारे में जानते है। 

Kia Seltos Diesel Manual Price

Kia Seltos पहले से ही डीजल वेरिएंट में उपलब्ध था, लेकिन डीजल वेरिएंट सिर्फ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ ही उपलब्ध था। अभी Kia Seltos Diesel वेरिएंट को मैनुअल गियरबॉक्स के साथ मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। Kia Seltos Diesel Manual वेरिएंट को कुल 5 ट्रिम के साथ पेश किया गया है। 

किया सेल्टोस डीजल मैनुअल कार में हमें Kia के तरफ से HTE, HTK, HTK+, HTX, HTX+ वेरिएंट देखने को मिलता है। किया सेल्टोस एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है, इस कार में हमें कई दमदार फीचर्स देखने को मिल जाते है। यदि Kia Seltos Diesel Manual Price के बारे में बताएं तो वह है –

वेरिएंट  कीमत (ex-showroom)
HTE  ₹11,99,900
HTK ₹13,59,900
HTK+ ₹14,99,900
HTX ₹16,67,900
HTX+ ₹18,27,900

Kia Seltos Diesel Manual Engine

Kia Seltos Diesel Manual Engine
Kia Seltos Diesel Manual Engine

Kia Seltos Diesel Manual के सभी वेरिएंट पर हमें 1.5 लीटर का 4 सिलेंडर Turbocharged डीजल इंजन देखने को मिलता है। यह डीजल इंजन 114 BHP का पावर और 250 एनएम का Torque जेनरेट करती है। और यह भी बता दे की यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। इस कार के स्पीड को 0 से 100km/h तक जाने में 11.8 सेकंड का समय लगता है। इस कार में आपको 53 लीटर का ईंधन टैंक मिलता है।

Kia Seltos Diesel Manual Design

Kia Seltos एक बहुत ही कॉम्पैक्ट एसयूवी कार है, लोग इस कार को काफी पसंद भी करते है। यदि आप किया सेल्टोस कार को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपको बता दे की इस कार में आपको काफी अट्रैक्टिव डिजाइन देखने को मिलता है। इस कार का इंटीरियर काफी ज्यादा Comfortable और फीचर्स से भरा हुआ है। इस कार में आपको LED हैडलैंप साथ ही फॉग लैंप्स भी देखने को मिलता है। 

Kia Seltos Diesel Manual Design
Kia Seltos Diesel Manual Design

अगर Wheels की बात करें तो इस कार में आपको 16″ का अलॉय व्हील्स देखने को मिलता है। इस कार के अंदर यानी इंटीरियर पर हमें पावर विंडो और 10.25″ का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी देखने को मिलता है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले के साथ आता है। इस कार के टॉप वेरिएंट में आपको एलईडी तेल लाइट, सनरूफ और पैनोरोमिक विजन रूफ भी देखने को मिल जाता है। 

Kia Seltos Diesel Manual Safety 

Kia Seltos Diesel Manual Variant की बात करें तो यह कार सुरक्षा के मामले में काफी दमदार है, इस कार में हमें किया के तरफ से कई सारे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते है। अगर Kia Seltos Diesel Manual वेरिएंट के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस कार में हमें एयर बैग, एंटी लोक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे कई सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलता है। इस कार में हमें 360° कैमरा भी मिलता है। 

Kia Seltos Diesel Manual Mileage 

Kia Seltos Diesel Manual Variant में हमें 1.5 लीटर का Turbocharged डीजल इंजन देखने को मिलता है। अगर इस कार के माइलेज की बात करें तो हमें इस कार पर 20.7 KM/L का माइलेज देखने को मिलता है। इस कार में आपको काफी अच्छा और स्मूथ ड्राइविंग एक्सपीरियंस भी देखने को मिलता है। 

Kia Seltos Diesel Manual Features

Car Name Kia Seltos Diesel Manual Gearbox 
Variant 
Diesel Variant Names HTE, HTK, HTK+, HTX, HTX+
Fuel Type  Diesel 
Engine  1.5L Turbocharged Diesel Engine 
Cylinder  4 Cylinder Engine 
BHP  114
Torque 250 nm
Fuel Capacity  53L
Seating Capacity 
Car Category  SUV 
Safety  ABS, Air Bags, 360° Camera
YouTube video

Kia Seltos Diesel Manual Price (Ex-showroom)

यह भी पढ़े – 

Leave a Comment