User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml Multibagger stock : छोटी कंपनी के शेयर ने 6 महीने में दे डाला 217 फीसदी का रिटर्न - SATTA PLAY

Multibagger stock : छोटी कंपनी के शेयर ने 6 महीने में दे डाला 217 फीसदी का रिटर्न


टालब्रोस ऑटोमोटिव कम्‍पोनेंट्स जोकि एक स्मॉल कैप कंपनी है इसके शेयरों में जबरजस्त उछाल देखने को मिल रहा है. आज बाजार कारोबार में यह शेयर 298.70 रुपये पर शुरु हुए और 15.02% की बढ़त के साथ 324 रुपये के अंक पर बंद हुए. इस स्टॉक ने 333.95 रुपये के स्तर पर पहुंचकर अपना नया 52 सप्ताह High बनाया है. पिछले 5 दिनों में Talbros Automotive Components Ltd. के शेयर ने 30.12 फीसदी की उछाल मारी है.

कंपनी को मिला है करोड़ों का आर्डर

Talbros Automotive Components को बिजनेस डिवीजन प्रॉडक्ट सेगमेंट और ज्वाइन वेंचर्स में 580 करोड़ के आर्डर मिले हैं यह ऑर्डर कंपनी को लोकल और ओवरसीज कस्टमर द्वारा मिले हैं. इस ऑर्डर से कंपनी को बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने में मदद मिलेगी, साथ ही एक्सपोर्ट मार्केट में कंपनी का दबदबा भी बढ़ेगा, यह आर्डर 5 साल में पुरे किये जाने हैं. इस ऑर्डर से कंपनी के मार्जिन में भी सुधार होगा.

यह पढ़ें : Stock Market : टाटा के शेयर ने रचा इतिहास

6 महीने में 270 फीसदी रिटर्न

टालब्रोस ऑटोमोटिव कम्‍पोनेंट्स के शेयर में तगड़ा उछाल देखने को मिल रहा है. यह शेयर 6 महीने में 217.58 फीसदी तक ऊपर उठ चूका है. इस दौरान कंपनी के शेयर भाव 102 रुपये से 324 रुपये पर आ गए, वहीँ बीते 5 दिन में शेयर ने 30.12 फीसदी की तेजी दिखाई है.

1 महीने में यह शेयर 57.14 फीसदी तक और 1 साल में 263 फीसदी तक ऊपर उठे वहीँ 5 साल में इस शेयर ने 600 फीसदी की तगड़ी तेजी दिखाई। इस साल यह स्टॉक 185 फीसदी का रिटर्न दे चूका है.

हमारे व्हाट्सअप और टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें

Join शेयर बाजार म्यूचुअल फंड
व्हाट्सअप ग्रुप Join Join
टेलीग्राम ग्रुप Join

Disclaimer : यह आर्टिकल रिसर्च और जानकारियों के आधार पर बनाया गया है, हमारे द्वारा किसी भी प्रकार की फाइनेंसियल एडवाइज नहीं दी जाती अगर आप निवेश करना चाहते हैं तब सबसे पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें


Leave a Comment