User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml Mutual Fund NFO : कल से खुल रहा है नया म्यूचुअल फंड NFO, कमाई का तगड़ा मौका, 500 से शुरु कर सकते हैं निवेश - SATTA PLAY

Mutual Fund NFO : कल से खुल रहा है नया म्यूचुअल फंड NFO, कमाई का तगड़ा मौका, 500 से शुरु कर सकते हैं निवेश


इक्विटी म्यूचुअल फंड निवेशकों के लिए एक और नया फंड पेश किया जा रहा है, दरअसल WhiteOak Capital Mutual Fund कंपनी, इक्विटी सेगमेंट में WhiteOak Capital Large & Mid Cap Fund एनएफओ लांच करने वाली है जिसका सब्सक्रिप्शन 1 दिसम्बर यानी कल से चालू होगा इस NFO को 15 दिसम्बर 2023 तक सब्स्क्राइब किया जा सकता है.

WhiteOak Capital Large & Mid Cap Fund एक ओपन इंडेड स्कीम होने वाली है जिसमे निवेश किये गए पैसे को निवेशक कभी भी रिडीम करा सकता है. जैसा की फंड के नाम से पता चल रहा है यह स्कीम लार्ज और मिडकैप दोनों स्टॉक में निवेश करने वाली, फंड का उद्देश्य डायवर्सिफाई पोर्टफोलियो के साथ बेहतर रिटर्न प्राप्त करना है.

यह पढ़ें : कम जोखिम पर अधिक रिटर्न, इंडेक्स म्यूचुअल फंड जानें किसे करना चाहिए निवेश

मिनिमम 500 रुपये से निवेश

व्हाइटओक कैपिटल म्यूचुअल फंड के इस NFO में मिनिमम 500 रुपये से निवेश किया जा सकता है, इसके बाद 1 रुपये के मल्टीपल पे निवेश करना होगा बात करें व्हाइटओक कैपिटल लार्ज एन्ड मिडकैप फंड के फंड मैनेजर की तो रमेश मंत्री, तृप्ति अग्रवाल, पीयूष बरनवाल शरिक मर्चेट संयुक्त रुप से अलग-अलग सेगमेंट को मैनेज करेंगें.

इस फंड का बेंचमार्क S&P BSE 250 Large Midcap TR होगा. अगर इस फंड को 1 महीने से पहले रिडीम कराते हैं तो 1% एग्जिट लोड चार्ज देना होगा

इस NFO में कीन्हे करना चाहिए निवेश

WhiteOak Capital Mutual Fund AMC के CIO रमेश मंत्री का कहना है कि लार्जकैप कम्पनियाँ अपनी रेवन्यू का एक चौथाई हिस्सा भारत से बाहर की स्त्रोतों से प्राप्त करती है. वहीँ मिडकैप स्टॉक्स अलग-अलग क्षेत्रों में डायवर्स एक्सपोजर प्रदान करते हैं.

व्हाइटओक कैपिटल लार्ज एन्ड मिडकैप फंड लॉन्ग टर्म में डायवर्सिफाइड बैलेंस्ड पोर्टफोलियो के साथ बेहतर रिटर्न और सुरक्षा प्रदान कर सकता है. यह फंड इक्विटी निवेशकों के लिए एक नए मोके की तरह है जोकि सामान्य जोखिम पे बेहतर रिटर्न की गुंजाईस रखता है.

यह पढ़े : Investment : 1 हजार रुपये के सामान्य निवेश पर भी म्यूचुअल फंड बना देता है करोड़पति, ये रहा कैलकुलेशन चार्ट

हमारे व्हाट्सअप और टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें

Join शेयर बाजार म्यूचुअल फंड
व्हाट्सअप ग्रुप Join Join
टेलीग्राम ग्रुप Join

Disclaimer : यह आर्टिकल रिसर्च और जानकारियों के आधार पर बनाया गया है, हमारे द्वारा किसी भी प्रकार की फाइनेंसियल एडवाइज नहीं दी जाती अगर आप निवेश करना चाहते हैं तब सबसे पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें

Leave a Comment