User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml Nora Fatehi Deepfake Video: अब नोरा फतेही भी इसका शिकार बन गई, एक्ट्रेस के उड़े होश - SATTA PLAY

Nora Fatehi Deepfake Video: अब नोरा फतेही भी इसका शिकार बन गई, एक्ट्रेस के उड़े होश


Nora Fatehi Deepfake Video: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के बाद अब नोरा फतेही का डीपफेक वीडियो (Nora Fatehi Deepfake Video) वायरल हो गया है। इस वीडियो में नोरा एक क्लोथिंग ब्रांड का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं. नोरा ने इस डीपफेक वीडियो का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. पोस्ट शेयर करते हुए नोरा ने लिखा, ‘शॉकिंग, यह मैं नहीं हूं।’

Nora Fatehi Deepfake Video – नोरा के डीपफेक में क्या है?

Nora Fatehi Deepfake Video: अब नोरा फतेही भी इसका शिकार बन गई, एक्ट्रेस के उड़े होश
Nora Fatehi Deepfake Video

नोरा का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह एक फैशन ब्रांड का विज्ञापन करती दिखाई दे रही है। इस सीज़न सेल जल्द ही समाप्त हो जाएगी, ऐसा इस वीडियो में बताया गया है। नोरा का वीडियो बिल्कुल परफेक्ट बनाया गया है। इस वीडियो में नोरा का चेहरा, आवाज़ और उसकी बॉडी लैंग्वेज एडिट की गई है। देखने वाले हर किसी को लगता है कि यह नोरा है।

एनडीटीवी की दी गई जानकारी के अनुसार, जो फैशन ब्रांड इस डीपफेक वीडियो को बनाने के पीछे था। उस कंपनी ने सारे आरोपों को खारिज कर दिया है। लोगों में जागरूकता पैदा करने का हमारा प्रयास था, ऐसा कंपनी ने स्पष्ट किया है।

Nora Fatehi Deepfake Video
Nora Fatehi Deepfake Video

रश्मिका का डीपफेक वीडियो मेकर पुलिस हिरासत में

दिल्ली पुलिस ने शनिवार (20 जनवरी) को रश्मिका मंदान्ना का डीपफेक वीडियो बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की यूनिट, IFSO ने आंध्र प्रदेश से इस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। रश्मिका का 6 दिसंबर को एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रश्मिका का चेहरा दिख रहा था। इसके बाद रश्मिका ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए चिंता व्यक्त की थी। ब्रिटिश इन्फ्लुएंसर ज़ारा पटेल की बॉडी पर रश्मिका का चेहरा लगाया गया था।

पुष्पा और एनिमल जैसे हिट फिल्मों में काम करने के बाद रश्मिका की फैन फॉलोइंग में काफी बढ़ोतरी हुई। लेकिन, डीपफेक का मामला सामने आने के बाद उन्होंने चिंता व्यक्त की। रश्मिका ने तब कहा था कि, यह वीडियो देखकर बहुत बुरा लग रहा है। रश्मिका का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सोशल मीडिया पर इस तरह के कृत्य करने पर क्या कार्रवाई होगी इस बारे में चेतावनी दी थी।

सचिन और सोनू सूद भी डीपफेक के शिकार

अभिनेता सोनू सुद का डीपफेक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक धोखेबाज व्यक्ति लोगों से पैसे मांगता दिखाई दे रहा है। सोनू सुद ने खुद इस वीडियो को शेयर करके इस बारे में जानकारी दी थी। कुछ दिनों पहले, सचिन तेंडुलकर के डीपफेक का इस्तेमाल एक ऐप की ऐड के लिए किया गया था। हालांकि, सोनू सुद का मामला अलग था। इस डीपफेक में आम लोगों से पैसे की मांग की जा रही थी। सोनू सुद के नाम से लोगों की ठगी करने का सिलसिला शुरू हो गया था।

ALSO READ: Rashmika Mandanna Deepfake Video: रश्मिका मंदाना डीपफेक केस का आरोपी हुआ अरेस्ट, एक्ट्रेस ने पुलिस को कहा शुक्रिया!

ALSO READ: एक रोबोट और इंसान के बीच एक शानदार लव्ह स्टोरी; ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

ALSO READ: Fighter Movie Star Cast Fees: फाइटर के लिए ऋतिक रोशन ने कितनी फीस ली? दीपिका पादुकोण को मिले सिर्फ इतने करोड़



Leave a Comment