User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml Ola-Ather को लगा झटका! इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री में आई अचानक से बढ़ोतरी! जानें कैसे ? - SATTA PLAY

Ola-Ather को लगा झटका! इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री में आई अचानक से बढ़ोतरी! जानें कैसे ?


Ola-Ather, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी एक नई और शानदार पोस्ट में आज हम आपको बताने वाले हैं कि इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के दिन प्रतिदिन बढ़ती डिमांड के चलते ओला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में अचानक से बहुत ज्यादा बढ़ोतरी देखने को मिली है आप सभी को पता ही है कि अभी है दिवाली का त्योहार खत्म हुआ है दिवाली पर सभी इलेक्ट्रॉनिक कंपनियों ने बहुत ज्यादा भारी डिस्काउंट पर अपने स्कूटर कर और बाइक पर ऑफर निकाला था। 

अगर आपको बताओ तो बहुत सारे ऐसे इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर हैं जो मार्केट में अपना दबदबा बनाए हुए हैं इन्हीं के बीच ओला भी एक ऐसी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी है जो मार्केट में बहुत ही अच्छी पकड़ बनाई हुई है इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में ओलाकुछ समय के लिए पिट चुकी थी क्योंकि इसके कुछ इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में बहुत बड़ा नुकसान भी लोगों को देखने को मिला था। 

अगर आप भी इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर बाइक और कर के बारे में रोजाना दिल्ली नई-नई जानकारी पढ़ना पसंद करते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप पर लिखना ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं इसमें हम आपको इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर से जुड़ी जानकारी शेयर करते हैं। 

ओला कंपनी ने दिवाली के सीजन पर बहुत बड़े भारी डिस्काउंट पर अपने इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर पर ऑफर निकले थे और अभी हाल ही में एनी ऑफर के चलते इस कंपनी के प्रोडक्ट में बहुत ही ज्यादा बढ़ोतरी हमें देखने को मिली है चलिए आगे बात करते हैं कि इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में ओला का कौन सा स्कूटर सबसे ज्यादा डिमांड में है। 

Hop की स्कूटरों पे मिल रही थी ऑफर

दिवाली पर जी स्कूटर में सबसे ज्यादा भारी डिस्काउंट हमें देखने को मिला वह कोई और दूसरा स्कूटर नहीं वह Hop इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर है इस पर दिवाली के सीजन में ₹5000 तक का भारी डिस्काउंट देखने को मिला था इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में आपको अच्छी क्वालिटी की बैटरी और एलईडीलाइट के साथ और एक बेस्ट डिजाइन किया हुआ इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर था इसकी अचानक से मार्केट में बहुत ज्यादा डिमांड बढ़ चुके हैं।

दिवाली के सीजन में इस स्कूटर को कम लोगों ने बहुत ही ज्यादा खरीदा है स्कूटर के डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है अभी कंपनी के पास इतने स्कूटर नहीं है कि वह हर एक व्यक्ति को सारे स्कूटर एक साथ प्रोवाइड करवा सके। 

इस ऑफर के जरिए ईएमआई का भी ऑप्शन

कंपनी ने इस नए इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को दिवाली पर सबसे ज्यादा सेल करने के लिए इस पर एमी ऑफर बिल लॉन्च किया था अगर आप इस स्कूटर को किस्तों में खरीदना चाहते थे तब भी आपके लिए सुनहरा अवसर था। कंपनी ने LEO मॉडल पर 1899 रुपए के महीने की किस्त LYFके मॉडल पर कंपनी ने 2199 की आसान किस्त का ऑफर निकाला था। 

कंपनी का कहना था कि अगर हम इस स्कूटर को आसान ईएमआई किस्त में लॉन्च करेंगे तो लोग इसे किस्तों में खरीदना बहुत ज्यादा पसंद करेंगे इसी के चलते दिवाली के सीजन में लोगों ने इन दोनों स्कूटर को बहुत ही ज्यादा खरीदा।

71,000 के करीब यूनिट को कर चुकी है सेल

अगर हम आपको बताएं की दिवाली के सीजन पर इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर ने 71000 से भी ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर है जो सेल कर दिए हैं तो आप यह सुनकर हैरान हो जाएंगे। तो आप यहां से अंदाजा लगा सकते हैं कि सिर्फ दिवाली के सीजन में ही इन दोनों स्कूटरों की डिमांड मार्केट में इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है तो आगे आने वाले समय में अगर यह दिन प्रतिदिन अपने इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में हर दिन नया चेंज करते रहे तो कुछ ही समय बाद उनके इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के डिमांड पूरे मार्केट में लाखों की संख्या में बढ़ जाएगी।  

Read More:

बजाज चेतक के बाद अब एक और नई इलेक्ट्रिक स्कूटर की होगी एंट्री

लैंब्रेटा ने EV मार्केट में पेश किया शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर का कॉन्सेप्ट मॉडल, जानें फीचर्स

120 किमी रेंज व 38 Km की टॉप स्पीड के साथ आती है ये Hero Electric A2B Cycle

Leave a Comment