User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml Prabhas On Ram Mandir : प्रभास ने राम मंदिर के लिए दिया 50 करोड़ रुपये का दान? असली सच्चाई क्या है? सच सामने आ गया - SATTA PLAY

Prabhas On Ram Mandir : प्रभास ने राम मंदिर के लिए दिया 50 करोड़ रुपये का दान? असली सच्चाई क्या है? सच सामने आ गया


Prabhas on Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी शामिल होंगे। इसी बीच, साउथ सुपरस्टार प्रभास ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए 50 करोड़ रुपये का दान दिया है, ऐसा बताया जा रहा है। इसके अलावा, समारोह के दौरान होने वाले भोजन का खर्च भी एक्टर उठाएंगे, ऐसा कहा जा रहा है।

सालार से पहले, प्रभास का आदिपुरुष फिल्म दर्शकों के सामने आया था। इस फिल्म में प्रभास राम की भूमिका में थे। विवादों के घेरे में घिरी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। लेकिन अब प्रभास एक अलग ही कारण से चर्चा में आ गए हैं।

प्रभास ने राम मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपये का दान दिया है, ऐसा बताया जा रहा है। इसके अलावा, आंध्र प्रदेश के विधायक चिरला जग्गीरॆड्डी ने दावा किया था कि, प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान प्रभास भोजन का सारा खर्च उठाएंगे।

असली सच्चाई क्या है? (Prabhas on Ram Mandir)

Prabhas on Ram Mandir
Prabhas on Ram Mandir

प्रभास (Prabhas on Ram Mandir) की टीम ने इंडिया टुडे को बताया है कि, प्रभास ने राम मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपये का दान नहीं दिया है। यह खबर झूठी है। अफवाहें फैलाई जा रही हैं। ये भी फर्जी खबर है कि वो खाने का खर्चा उठाएंगे।

वहीं हनुमान की रिलीज से पहले चिरंजीवी ने ऐलान किया था कि वह हर टिकट से पांच रुपये राम मंदिर के लिए दान करेंगे।

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में मौजूद रहेंगी ये ‘हस्तियां’

अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी शामिल होंगे। इनमें अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, टाइगर श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अजय देवगन, रजनीकांत, धनुष, यश, प्रभास, राम चरण के साथ अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया भी शामिल हैं।

प्राण प्रतिष्ठा मुहूर्त (Ram Mandir Pran Pratishtha 2024 Muhurat)

अयोध्या में राम मंदिर के लिए लगभग पांच शताब्दियों की प्रतीक्षा अब समाप्त होने वाली है। 22 जनवरी 2024 को सुबह 12:29 से 12:30 तक राम मंदिर में रामलल्ला की मूर्ति की स्थापना की जाएगी। प्राण प्रतिष्ठा के लिए केवल 84 सेकंड का शुभ मुहूर्त होगा।

Prabhas Upcoming Movies – जानिए प्रभास के आने वाले फिल्मों के बारे में…

Prabhas on Ram Mandir
Prabhas Upcoming Movies

प्रभास की ‘सालार’ फिल्म कुछ दिनों पहले ही दर्शकों के सामने आई थी। इस फिल्म ने दुनिया भर में 700 करोड़ की कमाई की। बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करने के बाद इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। नेटफ्लिक्स इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को घर बैठे देख सकते हैं। ‘सालार’ के बाद सुपरस्टार ‘द राजा साब’ इस हॉरर फिल्म के माध्यम से दर्शकों के सामने आएंगे। साथ ही ‘सालार 2’, ‘कल्कि 2898 एडी’ और ‘स्पिरिट’ प्रभास की आने वाली फिल्में हैं।

ALSO READ: HanuMan OTT Release Date: बॉक्स ऑफिस पर ‘हनुमान’ का दबदबा; थिएटर्स के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘हनुमान’

Leave a Comment