User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml Ratan Tata का यह सस्ता स्टॉक जायेगा ₹150 के पार, क्या आपके पास है यह शेयर, अभी जाने नाम - SATTA PLAY

Ratan Tata का यह सस्ता स्टॉक जायेगा ₹150 के पार, क्या आपके पास है यह शेयर, अभी जाने नाम


मार्केट एक्सपर्ट लगातार टाटा ग्रुप के इस स्टॉक को कवर कर रहे हैं, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से इस स्टॉक के बारे में मार्केट में अलग-अलग प्रकार की खबर चल रही थी। कंपनी ने अपनी तिमाही के नतीजे भी पेश कर दिए हैं। इस बार ब्रोकरेज ने एक अलग खबर से इन्वेस्टर का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया है, मार्केट एक्सपर्ट ने इस टाटा स्टॉक को एक अच्छा टारगेट प्राइस दिया है। क्योंकि कंपनी के बिजनेस में एक बड़ा परिवर्तन देखने के लिए मिल रहा है, और आने वाले समय में कंपनी को एक बड़ा फायदा मिलेगा।

Tata Rocket Stock

टाटा ग्रुप की इस कंपनी के बारे में जानने से पहले आपको पता होना चाहिए, कि स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना कितना जोखिम भरा है। अगर आप इस आर्टिकल के माध्यम से इस कंपनी में स्टॉक करने के लिए जा रहे हैं तो आप अपने जोखिम पर जाएं हम किसी भी प्रकार से लोगों को स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह नहीं देते हैं। हमारा उद्देश्य बस लोगों को स्टॉक मार्केट के प्रति जागरूक करना है। चलिए अब आपको बताते हैं इस स्टॉक के बारे में एक्सपर्ट ने क्या कहा।

Tata Steel Target Price

Tata Steel कंपनी के बारे में आप सभी लोग जानते हैं, और ब्रोकरेज ने इस कंपनी को ₹150 का टारगेट दिया है। इसका सबसे बड़ा कारण है कि यूके में स्थित कंपनी और नीदरलैंड में स्थित कंपनी के ऑपरेंशंस ब्रेकइवन आ चुका है, और इंडिया में डिमांड बढ़ती जा रही है। इंडिया में डिमांड के कारण आने वाले समय में टाटा स्टील कंपनी का मुनाफा बढ़ सकता है हालांकि दूसरी तिमाही की रिपोर्ट में हमें मुनाफे में गिरावट देखने के लिए मिली थी। स्टील की भारत और यूके तथा नीदरलैंड में स्थित कंपनी के बिजनेस में एक बड़ा सुधार देखने के लिए मिला है।

टाटा स्टील कंपनी के स्टॉक में पिछले दिनों गिरावट देखने के लिए मिली थी, लेकिन अब वापस से इसमें एक अच्छी बढ़ोतरी आ चुकी है। लगातार टाटा स्टील कंपनी का स्टॉक ग्रीन लाइन में चल रहा है। 52 वीक में टाटा स्टील कंपनी का स्टॉक लगातार लाल लाइन चल रहा था इसका सबसे बड़ा कारण था की मार्केट में कंपनी के बारे में नेगेटिव खबर फैल रही थी कि कंपनी का मुनाफा कम हो गया है और कंपनी का स्टॉक प्राइस 110 रुपए जाएगा।

लेकिन ऐसा नहीं हुआ कंपनी का स्टॉक प्राइस 114 रुपए में आने के बाद वापस बढ़ोतरी पर आ चुके है, 52 वीक में टाटा स्टील कंपनी के स्टॉक में ₹2 की गिरावट आई थी। जबकि इस हफ्ते इसमें ₹5 से ज्यादा की बढ़ोतरी देखने के लिए मिल चुकी है। ब्रोकरेज के नए टारगेट के बाद इन्वेस्टर बहुत ज्यादा खुश है क्योंकि कंपनी का स्टॉक 125 रुपए पहुंच चुका है और जल्द ही एक्सपर्ट के अनुसार यह स्टॉक ₹150 भी पहुंच सकता है।

Disclaimer: कृपया म्यूचुअल फंड और स्टॉक मार्केट में निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें। इस आर्टिकल को इंटरनेट पर उपलब्ध डाटा के आधार पर लिखा गया है। हमारा उद्देश्य आपको किसी भी स्टॉक में निवेश करने के लिए उत्सुक करना नहीं है, हमारा काम सिर्फ आपको शेयर मार्केट में आने वाले न्यूज़ को आपको देना है। हम कोई SEBI रजिस्टर फाइनेंसियल एडवाइजर नहीं है, अगर आपको कोई भी नुकसान या मुनाफा होता है तो हम उसकी जिम्मेदार नहीं होंगे।


Leave a Comment