User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml Share market : 5 स्टॉक में आएगी 40 फीसदी की तेजी, निवेशकों पे होगी पैसों की बारिस - SATTA PLAY

Share market : 5 स्टॉक में आएगी 40 फीसदी की तेजी, निवेशकों पे होगी पैसों की बारिस


ग्लोबल मार्केट से काफी अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है, GIFT Nifty 200 – 19600 से 19700 के बीच बढ़िया मजबूती पर खड़ा है एशियाई और अमेरिकी बाजार में जोरदार खरीदी देखने को मिल रही है, इसका असर आज भारतीय शेयर बाजार में भी देखने को मिलेगा इस बीच कई कंपनियों के Q2FY24 रिजल्ड भी सामने आये हैं, कुछ क्वालिटी शेयर में जोरदार उछाल के संकेत मिल रहे हैं एक्सपर्ट ब्रोकरेज फर्म द्वारा 5 शेयरों में दाव लगाने की सलाह दी जारी है इन शेयरों में 40 फीसदी तक का उछाल देखने को मिल सकता है.

यह पढ़ें : म्यूचुअल फंड ने इन स्मॉल कैप शेयर्स में लगाया है पैसा, आप भी उठा सकते हैं फायदा

Mahindra & Mahindra

ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल द्वारा Mahindra & Mahindra के शेयर्स को 1775 रुपये के टारगेट प्राइज में खरीदने की सलाह दी जा रही है इस शेयर में 15 फीसदी तेजी के संकेत हैं, वर्त्तमान में यह शेयर 1541 रुपये के भाव पर ट्रेड कर रहा हैं.

Eicher Motors

ब्रोकरेज फर्म Nuvama ने Eicher Motors के शेयर में दाव लगाने की सलाह दी है वर्तमान में 3806 रुपये के भाव पर ट्रेड कर रहे इस शेयर में 15 फीसदी की तेजी आ सकती है निवेशकों के लिए 4200 रुपये का टारगेट प्राइज दिया गया है.

LIC

भारतीय जीवन बीमा निगम यानी LIC के शेयरों की कीमत वर्तमान में 607 रुपया प्रति शेयर है इस स्टॉक पर एक्सपर्ट मोतीलाल ओसवाल ने 850 रुपये का टारगेट प्राइज दिया है, इस तरह इस स्टॉक में 40 फीसदी तेजी के संकेत है.

Apollo Hospitals

अपोलो हॉस्पिटल के शेयर्स पर ब्रोकरेज फर्म Nuvama ने 6070 रुपये का टारगेट प्राइज दिया है यह स्टॉक ,वर्तमान में 5232 रुपये के भाव पर ट्रेड कर रहा है.

Aurobindo Pharma

Aurobindo Pharma कंपनी के स्टॉक पर ब्रोकरेज फर्म Nuvama ने 1100 रुपये का लक्ष्य प्राइज रखा है यह स्टॉक वर्तमान में 972 रुपये के भाव पर है.

हमारे व्हाट्सअप और टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें

Join शेयर बाजार म्यूचुअल फंड
व्हाट्सअप ग्रुप Join Join
टेलीग्राम ग्रुप Join

Disclaimer : यह आर्टिकल रिसर्च और जानकारियों के आधार पर बनाया गया है, हमारे द्वारा किसी भी प्रकार की फाइनेंसियल एडवाइज नहीं दी जाती अगर आप निवेश करना चाहते हैं तब सबसे पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें

Leave a Comment