User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml Small Cap बैंक का शेयर ₹26 के भाव पर मिल रहा है, जल्दी से उठा लो, एक्सपर्ट ने दिय टारगेट - SATTA PLAY

Small Cap बैंक का शेयर ₹26 के भाव पर मिल रहा है, जल्दी से उठा लो, एक्सपर्ट ने दिय टारगेट


अगर आप बैंकिंग सेक्टर में निवेश करने के लिए पेनी स्टॉक की खोज कर रहे हैं, तो इसमें हम आपकी मदद कर सकते हैं। आज हम आपके लिए 26 रुपए के भाव पर कारोबार करने वाला एक Small Cap Banking Stocks लेकर आय है।

एक्सपर्ट का मानना हैं यह स्टॉक आने वाले दिनों में तगड़ी कमाई करा सकता है। इस बेंकिंग स्टॉक ने कुछ दिन पहले अपने Q2 Results के जारी किए है। ब्रोकरेज का कहना है बैंक के तिमाही नतीजे दमदार रहे है। जिसके चलते इस स्टॉक में आगे भी तेजी बरकरार रह सकती है।

आइए हम 26 रुपए के भाव पर कारोबार करने वाले स्टॉक के बारे में सब कुछ विस्तार से जानते है और इस पर एक्सपर्ट ने क्या टारगेट बताए है वह भी बताने वाले हैं।

नोट: आगे बढ़ने से पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे कि अगर आप हमारी वेबसाइट पर पहली बार आए हैं, शेयर बाजार से जुड़ी ताजा अपडेट अपने मोबाइल में पाना चाहते हैं तो इसके लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। यहां पर हम बाजार के लेटेस्ट अपडेट की जानकारी लगातार प्रदान करने का हर संभव प्रयास करते रहते हैं।

क्या है शेयर का हाल

फिलहाल यह स्टॉक 26.10 रुपए के भाव पर ट्रेड कर रहा है। इसने 52 सप्ताह में 27.60 रुपए के उच्च स्तर को टच किया है। वहीं इसके 52 सप्ताह का न्यूनतम स्तर 13.65 रुपए है।

पिछले 6 महीने में यह स्टॉक 53% की तेजी दिखा चुका है। जबकि पिछले एक साल में इसने 13.90 के भाव से 26.10 रुपए तक का सफर तय किया है। इस समय में Small Cap Stock ने 87.52% की तेजी दिखाई है। पिछले 3 साल में यह स्टॉक 258.52% प्रतिशत के रिटर्न दे चुका है।

कैसे रहें तिमाही नतीजे

सितंबर तिमाही मे कंपनी ने बेहतरीन नतीजे पेश किए है। चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में कंपनी ने 275 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ प्राप्त किया है। जबकि अगले वर्ष इसी तिमाही में यह 223 करोड रूपए था।

सितंबर तिमाही में बैंक का इंटरेस्ट इनकम 14.46 फीसदी बढ़कर 831 करोड रुपए पर पहुंच गया है। वहीं पिछले साल की इसी तिमाही में यह 726 करोड रुपए रुपए था।

मौजूदा वित्तीय वर्ष में बैंक का NPA 4.96 फीसदी हो गया है, जबकि पिछले साल इसी तिमाही में यह 5.67 फीसदी था। चालू वित्त वर्ष में बैंक का नेट NPA 1.70 प्रतिशत रहा, जो एक साल पहले 2.51 प्रतिशत था।

क्या है ब्रोकरेज की राय

दोस्तों हम South Indian Bank के बारे में बात कर रहें है। ब्रोकरेज का कहना है कि बैंक के तिमाही नतीजे दमदार रहे है। जिसके चलते इस स्टॉक में आगे भी तेजी बरकरार रह सकती है।

घरेलू ब्रोकरेज फर्म ICICI Securities ने बताया की South Indian Bank का शेयर आने वाले समय में 31 रुपए के लेवल दिखा सकता है। उनका कहना है कि मौजूदा लेवल से ₹31 के टारगेट के लिए खरीदारी की जा सकती है।

नोट: दोस्तो हमारा काम आपको सही जानकारी उपलब्ध करवाना है। यह जानकारी इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की है। हम आपको किसी भी तरह के निवेश की सलाह नहीं दे रहे हैं। अगर आप निवेश की योजना बना रहे हैं तो इससे पहले अपने सलाहकारों की राय जरुर ले। किसी भी स्टॉक में निवेश करने से पहले उसके टेक्निकल, फंडामेंटल और शेयर होल्डिंग पैटर्न के बारे में जरूर पता करें। बाजार की उठा पटक में खबरों को पढ़कर या सुनकर जल्दबाजी में किसी भी तरह का निर्णय न लें। नहीं तो आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

यह अलगी बड़ी खबर भी पढ़े

  • गिरावट में खरीदने का सुनहरा मौका, सस्ते दाम पर मिल रहा है मल्टीबैगर स्टॉक, टारगेट ₹2000
  • Suzlon Energy का बाप हैं यह ₹21 का शेयर, बन सकता है मल्टीबैगर, उठा लो मौके का फायदा
  • ब्रोकरेज हाउस ने दिया दीवाली का दमदार तोहफा, कहा 3 महीने में तगड़ी कमाई कराएगा यह स्टॉक
  • मुहूर्त ट्रेडिंग में इन 4 स्टॉक्स पर लगाए दाव, 15 दिन में होगी दमदार कमाई, जाने क्या है टारगेट
  • छोटा पैक बड़ा धमाका, इस PSU स्टॉक में होगी तगड़ी कमाई, 1 साल में तीन गुना किया पैसा
  • Dividend से बंपर कमाई का मौका, दीवाली से पहले कंपनी दे रही है 300% का तगड़ा डिविडेंड, जाने क्या है रिकॉर्ड डेट
  • पेनी स्टॉक से बाना मल्टीबैगर रॉकेट, 50 हजार के निवेश से इन्वेस्टर को बना दिया करोड़पति, चेक करें रिटर्न

Leave a Comment