User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml Stock Market : यह शेयर बना नोट छापने की मशीन, 1 ही दिन में दिखा 12.59 फीसदी उड़ान - SATTA PLAY

Stock Market : यह शेयर बना नोट छापने की मशीन, 1 ही दिन में दिखा 12.59 फीसदी उड़ान


मामाअर्थ (Mamaearth) की पैरंट कंपनी Honasa Consumer Ltd में गजब की तेजी देखने को मिल रही है, शुक्रवार बाजार कारोबार में यह शेयर 14 फीसदी तक ऊपर उठा हालाँकि बाजार बंद होते होते यह शेयर 12.59 फीसदी बढ़त रेंज में रहा. होसाना कंज्यूमर के शेयर में कल प्रति शेयर 53 रुपये से भी अधिक का मुनाफा दर्ज हुआ. यह कंपनी ब्यूटी प्रोडक्ट जैसे चीजों का निर्माण करती है.

7 नवम्बर को लिस्ट हुआ था यह शेयर

Honasa Consumer कंपनी के शेयर 7 नवम्बर 2023 को स्टॉक एक्सचेंज में लिस्ट हुए, इस IPO का इश्यू प्राइज 324 रुपये था जोकि 2% प्रीमियम के साथ 330 रुपये के भाव पर लिस्ट हुआ.

अच्छे रहे सितम्बर क्वाटर रिजल्ट

पिछले कुछ दिनों से Honasa Consumer Ltd के शेयर को निवेशकों द्वारा बढ़िया प्रतिक्रिया मिल रही है. कंपनी के प्रति निवेशकों का भरोसा इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि कंपनी ने अपना सितम्बर क्वाटर रिजल्ड जारी किया है, जिसमे कंपनी का मुनाफा सालाना आधार पर 94 फ़ीसदी से बढ़ कर 29.4 करोड़ रुपया हो गया है.

क्या कहते हैं टॉप ब्रोकरेज फर्म

दुनिया के टॉप ब्रोकरेज फर्म जेफरीज ने Honasa Consumer Ltd के शेयर को High Conviction Buy के लिए चुना है इस स्टॉक को 530 रुपये का टारगेट प्राइज रखकर खरीद सकते हैं.

लगातार बढ़ रही है कंपनी का ग्रोथ

होसाना कंज्यूमर लिमिटेड कंपनी के चेयरमैन Varun Alagh का कहना है की कंपनी बड़ी तेजी से मार्केट ग्रोथ कर रही है, कंपनी का फायदा लगातार बढ़ रहा है वित्तीय वर्ष 2024 के पहले हाफ में कंपनी साल दर साल के आधार पर करीब 33 फीसदी बढ़ी है.

कंपनी की मामाअर्थ ब्रांड बच्चों, महिलाओं और पुरुषों के लिए आर्गेनिक ब्यूटी प्रोडक्ट बनाती है. इन प्रोडक्ट्स का जबरजस्त क्रेज बाजार में देखने को मिल रहा है.

हमारे व्हाट्सअप और टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें

Join शेयर बाजार म्यूचुअल फंड
व्हाट्सअप ग्रुप Join Join
टेलीग्राम ग्रुप Join

Disclaimer : यह आर्टिकल रिसर्च और जानकारियों के आधार पर बनाया गया है, हमारे द्वारा किसी भी प्रकार की फाइनेंसियल एडवाइज नहीं दी जाती अगर आप निवेश करना चाहते हैं तब सबसे पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें

Leave a Comment