User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml Tata Harrier Discount ने किया दिल खुश, 1.40 लाख का छूट - SATTA PLAY

Tata Harrier Discount ने किया दिल खुश, 1.40 लाख का छूट


Tata Harrier Discount: टाटा मोटर्स की तरफ से अपनी पुरानी जेनरेशन हैरियर और सफारी पर 1.40 लाख की छूट का ऐलान किया गया है। टाटा मोटर्स में कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में अपनी नई जनरेशन टाटा सफारी फेसलिफ्ट और टाटा हैरियर फेसलिफ्ट को लांच किया है, जो कि बेहतरीन फीचर्स और सुविधाओं के साथ आती है। हालाँकि टाटा मोटर्स अपनी पुरानी जेनरेशन स्टॉक गाड़ियों पर बेहतरीन छूट के पेशकश कर रही है। ‌ 

Tata Harrier and Safari Discount

टाटा हैरियर और टाटा सफारी दोनों ही एसयूवी पर एक समान छूट कंपनी की तरफ से दी जा रही है। नीचे निम्नलिखित तौर पर छूट की सारी जानकारी दी गई है।  

Model Tata Safari (Pre-facelifted) Tata Harrier (Pre-facelifted)
Total Benefits Up to Rs. 1.40 lakh Up to Rs. 1.40 lakh
Cash Discounts Up to Rs. 75,000 Up to Rs. 75,000
Exchange Bonuses Up to Rs. 50,000 Up to Rs. 50,000
Corporate Offers Up to Rs. 15,000 Up to Rs. 15,000
Discount

ध्यान दें: हम आपसे अनुरोध करते हैं कि अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।  

Tata motors
Tata Safari

Tata Harrier And Safari Price

टाटा हैरियर पुराने जनरेशन की कीमत भारतीय बाजार में 18.33 लाख रुपए से शुरू होकर 27.80 लाख रुपए एक्स शोरूम रखी गई है। टाटा सफारी की कीमत भारतीय बाजार में 29.1 लाख रुपए से 28.89 लाख रुपए एक्स शोरूम है।  

Tata Harrier Engine  

बोनट के नीचे दोनों ही गाड़ियों को एक समान 2.0 लीटर डीजल इंजन के साथ संचालित किया जाता है जो की 170 बीएचपी और 350 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। दोनों ही एसयूवी को सिक्स स्पीड मैनुअल और सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जाता है। नई जनरेशन टाटा हैरियर और सफारी पुराने जनरेशन के तुलना में कुछ प्रतिशत ज्यादा माइलेज देती है।  

कंपनी ने इस बात की पुष्टि की है कि नए साल की शुरुआत के साथ नई जनरेशन टाटा हैरियर और Safari फेसलिफ्ट को पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाएगा।  

Tata Harrier Features list  

Tata Harrier
features

सुविधाओं में पुरानी जनरेशन को 10.25 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी कि सुविधा मिलती है। जबकि अन्य सुविधाओं में इसे वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, आगे की तरफ हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ हवादार सीट,  पैनोरमिक सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा, एंबिएंट लाइटिंग और प्रीमियम लेदर सीट मिलता है।  

Feature Description
Engine Options 2.0-liter Kryotec Diesel Engine
Power Output Around 170 bhp
Transmission Options 6-speed Manual or Automatic
Seating Capacity 5 passengers
Body Type SUV (Sport Utility Vehicle)
Four-Wheel Drive (4WD) Available in some variants
Infotainment System 10.25-inch touchscreen with Apple CarPlay and Android Auto
Safety Features ADAS,Multiple airbags, ABS, EBD, Hill Hold Control, Traction Control, ESP
Highlight

Tata Harrier Safety features  

सुरक्षा सुविधा में से लेवल 2 ADAS तकनीकी के साथ पेश किया जाता है, जिसमें की कई बेहतरीन सुविधाएं सम्मिलित है। इसके अलावा इसे सिक्स एयर बैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल होल्ड, हिल डिसेंट कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग सेंसर और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर मिलता है।  

Other Tata Cars Discount  

इसके अलावा अभी टाटा मोटर्स की तरफ से टाटा अल्ट्रोज पर भी 35,000 रुपए की छूट दी जा रही है, जिसमें ₹20000 का नगद छूट,₹10000 का एक्सचेंज बोनस और ₹5000 का कॉर्पोरेट छूट दिया जा रहा है। यह छूट भी लास्ट नवंबर तक वेदर रहने वाला है।  

Upcoming Tata Cars  

इसके अलावा भी टाटा मोटर्स बहुत जल्द भारतीय बाजार में अपनी नई जनरेशन टाटा कर्व इलेक्ट्रिक और टाटा पंच इलेक्ट्रिक को भी प्रदर्शित करने वाली है, जिसका की कई बार परीक्षण छवि भारतीय सड़कों पर सामने आया है। टाटा पंच इलेक्ट्रिक बेहतरीन रेंज के साथ आने वाली है और उससे भी ज्यादा रेंज आपको टाटा कर्व इलेक्ट्रिक में देखने को मिलने वाला है।  

Leave a Comment