User-agent: * Disallow: /wp-admin/ Allow: /wp-admin/admin-ajax.php Sitemap: https://satta-play.in/sitemap_index.xml Yash Cameo In Salaar: यश-प्रभास की 'सालार' में होगी धमाकेदार टक्कर? जानें क्या है सच्चाई - SATTA PLAY

Yash Cameo In Salaar: यश-प्रभास की ‘सालार’ में होगी धमाकेदार टक्कर? जानें क्या है सच्चाई


Yash Cameo In Salaar: बाहुबली फिल्म से प्रभास की बॉलीवुड में एंट्री हुई और उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनकी इस फिल्म को बहुत पॉपुलैरिटी मिली। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने बड़े-बड़े रिकॉर्ड भी बनाए थे। अब उनकी आने वाली सालार फिल्म की जोरदार चर्चा हो रही है।

प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म सालार पार्ट १ सीझफायर इस महीने के अंतिम सप्ताह में रिलीज़ होने वाली है। इससे पहले, इसके वायरल हुए टीज़र और ट्रेलर को दर्शकों का ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म में हॉलीवुड के तकनीशियनों और फाइट मास्टर का मार्गदर्शन लिया गया है।

Yash Cameo In Salaar – सालार में यश का कैमियो?

Yash Cameo In Salaar
Yash Cameo In Salaar

प्रभास का यह जरुरी प्रोजेक्ट बताया जा रहा है। यह साल उनके लिए कुछ खास नहीं रहा है। ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष में प्रभास की प्रभु श्रीराम की भूमिका पर दर्शकों ने नाराजगी जताई थी। कुल मिलाकर, वह फिल्म विवादों में भी रही थी। इसलिए, प्रभास के सालार से उनके फैंस को बड़ी उम्मीदें हैं।

प्रशांत नील की फिल्म सालार में प्रभास के साथ श्रुति हासन भी नजर आएंगी। इस बीच, एक खबर ने नेटिज़न्स और फैंस का ध्यान खींचा है। वह यह है कि प्रभास के साथ केजीएफ के यश का (Yash Cameo In Salaar) कैमियो में दिखाई देगा। इस बारे में निर्माताओं ने ही बड़ा खुलासा किया है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

डायरेक्टर ने अफवाओ पर लगा दिया विराम

Yash Cameo In Salaar
Yash Cameo In Salaar

एक मीडिया वेबसाइट ने प्रोड्यूसर से पूछा कि क्या सालार फिल्म में यश का कैमियो (Yash Cameo In Salaar) होगा। प्रोड्यूसर ने कहा कि डायरेक्टर प्रशांत नील पहले ही साफ कर चुके हैं कि सालार और केजीएफ दो अलग-अलग फिल्में हैं। इन दोनों फिल्मों के बीच कोई कनेक्शन नहीं है। इसलिए सालार फिल्म में यश का कोई कैमियो नहीं होगा।

सालार फिल्म को होम्बले प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज़ किया जाएगा। सालार के एक्शन सीक्वेंस को सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट दिया है। यूएई इंटरनेशनल मार्केट से इस फिल्म की एडवांस बुकिंग को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

डंकी से होगा सालार का मुकाबला

सालार और डंकी, दोनों ही बड़े स्टार की फिल्में हैं। दोनों फिल्में इसी महीने रिलीज हो रही हैं। सालार फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का मुकाबला शाहरुख खान की फिल्म डंकी से होगा। शाहरुख खान की इस साल की दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं। इसलिए दर्शकों की उम्मीदें डंकी से भी काफी हैं। देखना दिलचस्प होगा कि सालार और डंकी में कौन सी फिल्म बाजी मारती है।

इतने करोड़ रुपये में बनी है ‘सालार’

सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म सालार को 200 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है। यह फिल्म खानसार नाम के एक साम्राज्य की कहानी है। इसमें प्रभास एक कमांडर की भूमिका निभाएंगे। बाहुबली 2 और साहो के बाद एक बार फिर प्रभास दमदार एक्शन करते नजर आएंगे।

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके।

ALSO READ: Top Searched Actress 2023: सनी लियोनी को नहीं बल्कि इस अभिनेत्री को 2023 में किया गया सबसे ज्यादा सर्च!

ALSO READ: Mrunal Thakur And Daniel Radcliffe Selfie: हैरी पॉटर से हुई मृणाल ठाकुर की मुलाकात, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

ALSO READ: Arjun Kapoor at Koffee With Karan 8: अर्जुन कब करेंगे मलाइका से शादी? करण जौहर के ‘कॉफी विद करण’ में अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी



Leave a Comment